Connect with us

शहर

कन्नौज: सड़क हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत

Published

on

Road Accident
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसे में राजस्थान के आठ श्रद्धालुओं की मौत हो गई।

इस घटना में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। कन्नौज के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने बताया कि बुधवार तड़के राजस्थान के दस श्रद्धालु बोलेरो गाड़ी में सवार होकर नीमसार देवस्थान दर्शन करने जा रहे थे कि तभी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर अचानक उनकी गाड़ी सड़क किनारे खड़े कंटेनर गाड़ी में जा घुसी।

इस सड़क हादसे में आठ श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो अन्य श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी आठ शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जिलाधिकारी ने बताया कि फिलहाल ऐसा लग रहा है कि बोलेरो चला रहे चालक को झपकी लग गई और इसीलिए यह हादसा हुआ। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

WeForNews

शहर

दिल्ली में अक्षरधाम के पास फायरिंग

Published

on

दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फायरिंग की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक, अक्षरधाम मंदिर से सटे रिहायशी क्षेत्र पांडवनगर में लूट की वारदात के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पकड़ लिया गया है।

WeForNews

Continue Reading

शहर

उत्तर प्रदेश : एक्सप्रेसवे पर हादसे में 6 की मौत, 12 घायल

Published

on

accident
File Photo

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया।

उन्नाव जनपद के औरास थानाक्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेस वे पर मिजार्पुर अजीगंवा गांव के पास पाइप से लदी डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके कारण पीछे से आ रही वॉल्वो बस भी इसकी चपेट में आकर पलट गई।

इस हादसे में बस सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिन्हें लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

औरास थाना प्रभारी संजीव यादव ने बताया कि पाइप से लदा एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गया। वहीं इसके पीछे से आ रही वॉल्वो बस भी बेकाबू होकर पलट गई।

वॉल्वो बस दिल्ली से बिहार जा रही थी। इस दुर्घटना में छह लोगों की जान चली गई जबकि 12 लोग घायल हैं।

मरने वालों में दो महिलाएं, तीन बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

भूस्खलनों के कारण जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

Published

on

Srinagar

बनिहाल सेक्टर में ताजा बर्फबारी और रामसो-रामबन सेक्टर में हुए कई भूस्खलनों के कारण जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग अवरुद्ध हो गया है, जिसके कारण गुरुवार को राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है।

यातायात विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “बनिहाल सेक्टर में राजमार्ग पर एक फुट से अधिक ताजा बर्फ जमा हो गई है। रामसू-रामबन सेक्टर में कई जगहों पर भारी बारिश के कारण कई भूस्खलन हुए हैं।” कश्मीर घाटी और जम्मू संभाग दोनों में 300 किलोमीटर के हिस्से में विभिन्न स्थानों पर भारी बारिश हो रही है।

यातायात विभाग ने कहा, “राजमार्ग पर आज किसी भी वाहन के आवागमन की अनुमति नहीं दी जाएगी। मौसम में सुधार के तुरंत बाद हिमपात और भूस्खलन का मलबा हटाने का ृकाम शुरू किया जाएगा।”

अधिकारी ने कहा कि राजमार्ग पर फंसे सभी वाहनों को सुरक्षित स्थानों पर खड़ा कर दिया गया है। घाटी में भूस्खलन और बर्फबारी के कारण 6 फरवरी से 12 फरवरी तक राजमार्ग बंद रहा था।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular