जेएनयू के एक और प्रोफेसर के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

राष्ट्रीय

जेएनयू के एक और प्रोफेसर के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज

Published

on

JNU
फाइल फोटो

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय एक बार फिर सुर्खियों में है। जेएनयू के एक और प्रोफेसर राजबीर सिंह पर एक छात्रा ने छेड़खानी और मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर 2 मई को आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है।

छात्रा का आरोप है कि राजवीर सिंह ने यूनिवर्सिटी में हड़ताल के दौरान उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और उसके साथ मारपीट की। इसके अलावा छात्रा ने प्रोफेसर राजबीर सिंह पर अपनी एक साथी छात्रा के साथ भी धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाया है, जो उसकी मदद करने के लिए आगे आई थी।

प्रोफेसर पर यह भी आरोप है कि उन्होंने इस दौरान दूसरे छात्रों के साथ भी बदतमीजी की जो पीड़िता का बचाव कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि हालांकि छात्रा और आरोपी प्रोफेसर ने काफी पहले शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर अब जाकर एफआईआर दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि जेएनयू में प्रोफेसर अतुल जौहरी के बाद स्कूल ऑफ़ इंटरनेशनल स्टडीज़ के प्रोफेसर महेंद्र पी लामा पर भी यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं।

WeForNews

राष्ट्रीय

हरियाणा में कोरोना के 202 नए मामले आए सामने

Published

on

coronavirus

हरियाणा में 202 नए कोरोना के मामले आज रिपोर्ट किए गए, कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1923 हो गई है, जिनमें 932 सक्रिय मामले हैं, मरने वालों का आकड़ा 20 पर है। यह जानकारी हरियाणा स्वास्थ्य विभाग ने दी।

wefornews

Continue Reading

राष्ट्रीय

त्रिपुरा में कोरोना के 17 नए मामले

Published

on

coronavirus

नई दिल्ली, त्रिपुरा में कोरोना के 17 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 15 महाराष्ट्र से और 2 बांग्लादेशी से लौटे हैं। आज यहां 798 लोगों का टेस्ट किया गया था। इसकी जानाकरी बिप्लब कुमार देब, त्रिपुरा CM ने दी।

WeForNews

Continue Reading

राष्ट्रीय

देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन

Published

on

कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश में एक बार फिर से लॉकडाउन लागू कर दिया है। लॉकडाउन 5.0 की गाइडलाइंस सरकार ने जारी कर दी है। कंटेनमेंट जोन के बाहर सरकार की ओर से चरणबद्ध तरीके से छूट दी दई है।

चरण I: सार्वजनिक स्थानों और पूजा के सार्वजनिक स्थान; होटल, रेस्तरां और अन्य आतिथ्य सेवाएं और शॉपिंग मॉल को 8 जून, 2020 से खोलने की अनुमति दी जाएगी। सरकार इस संबंध में दिशानिर्देश जारी करेगी। लोग एक राज्य से दूसरे राज्य जा सकेंगे। लोगों को अब पास दिखाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

wefornews

Continue Reading

Most Popular