Connect with us

राष्ट्रीय

झारखंड : सुरक्षा बलों ने नक्सली को मार गिराया

Published

on

terrorist
फाइल फोटो

झारखंड के लातेहार जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों ने एक नक्सली को मार गिराया। पुलिस ने यह जानकारी दी है। नक्सली की पहचान झारखंड जनमुक्ति परिषद (जेजेएमपी) के गुड्डू यादव के रूप में की गई है। दो नक्सली समूहों के बीच संघर्ष की सूचना पाने के बाद पुलिस जेर गांव पहुंची थी।

पुलिस को देखकर जेजेएमपी के नक्सलियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने भी इसका जवाब दिया और नक्सली कमांडर को मार गिराया। घटना स्थल से एक एके-47 व आठ अन्य राइफलें जब्त की गई हैं। झारखंड के 24 जिलों में से 18 में नक्सली सक्रिय हैं।

–आईएएनएस

राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में पुलिसकर्मी शहीद

Published

on

JammuAndKashmir
फाइल फोटो

जम्मू एवं कश्मीर के बड़गाम जिले में आतंकवादियों की ओर से चरार-ए-शरीफ दरगाह के पास किए गए एक हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया।

जम्मू एवं कश्मीर सशस्त्र पुलिस की 13वीं बटालियन के कांस्टेबल कुलतार सिंह उस समय घायल हो गए, जब आतंकवादियों ने दरगाह के बाहर एक सुरक्षा चौकी पर हमला कर दिया और वे उनका हथियार लेकर फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल कुलतार ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। हालांकि, सुरक्षा बलों ने हमले के बाद तलाशी अभियान के लिए इलाके को घेर लिया है, और खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस महानिदेशक एस.पी. वैद ने कांस्टेबल की मृत्यु पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, “जम्मू एवं कश्मीर पुलिस की 13वीं बटालियन के हमारे एक महत्वपूर्ण सहयोगी कुलतार सिंह को खोने से दुखी हूं, जो चरार-ए-शरीफ दरगाह की सुरक्षा के लिए जम्मू एवं कश्मीर पुलिस सुरक्षा चौकी पर हुए हमले में शहीद हो गए।”

WeForNews

Continue Reading

राष्ट्रीय

जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षा चौकी पर हमला

Published

on

jammu and kashmir
फाइल फोटो

जम्मू एवं कश्मीर के बड़गाम जिले में आतंकवादियों ने चरार-ए-शरीफ दरगाह के बाहर एक सुरक्षा चौकी पर हमला कर दिया और एक घायल पुलिसकर्मी के हथियार के साथ फरार हो गए।

प्रशासन ने कहा, “इस हमले में सुरक्षा चौकी पर तैनात एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। आतंकवादी बाद में उसके राइफल के साथ फरार हो गए। तलाशी के लिए इलाके का घेराव कर लिया गया है।”

WeForNews

Continue Reading

राष्ट्रीय

ममता ने श्रीदेवी के निधन पर शोक जताया

Published

on

sri davi
फाइल फोटो

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी के अचानक निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थीं।

ममता ने ट्वीट कर कहा, “श्रीदेवी का असामयिक निधन दुखद है। अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक। उनके परिवार, सहकर्मियों, फिल्म उद्योग और प्रशंसकों के लिए संवेदनाएं।”

श्रीदेवी का शनिवार रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (54) अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ एक पारिवारिक विवाह समारोह में हिस्सा लेने दुबई गई थीं।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular