हजारीबाग में बुराड़ी जैसा हत्‍याकांड, परिवार के सभी सदस्‍य मिले मृत | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

शहर

हजारीबाग में बुराड़ी जैसा हत्‍याकांड, परिवार के सभी सदस्‍य मिले मृत

Published

on

Jharkhand
फाइल फोटो

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में कुछ दिन पहले हुई दिल दहला देने वाली घटना जैसा ही मामला अब झारखंड के हजारीबाग में देखने को मिला है। हजारीबाग में एक ही परिवार के छह लोगों के शव उनके घर में मिले हैं। मृतकों में मुंगा बगीचा इलाके के रहने वाले नरेश माहेश्वरी, उनके माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि नरेश ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली तो उनके माता-पिता और पत्नी ने सीलिंग फैन से फांसी लगा ली जबकि बच्चों ने गला काटकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से एक खत बरामद हुआ है जिसमें लिखा है कि 50 लाख रुपये के कर्ज की वजह से आत्महत्या की गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “हम मामले की आत्महत्या और हत्या दोनों तरह से जांच कर रहे हैं। फॉरेंसिक टीम मौत के कारणों का पता लगाने के लिए नमूने इकट्ठा कर रही है।”

WeForNews

शहर

तमिलनाडु में गलती से डिस्चार्ज किया गया कोविड-19 मरीज

Published

on

Coronavirus Nurse


चेन्नई
: तमिलनाडु पुलिस कोविड -19 के एक मरीज की तलाश कर रही है, जिसे गलती से विल्लुपुरम जिले के एक अस्पताल ने छुट्टी दे दी थी। अस्पताल ने मंगलवार को एक क्लेरिकल गलती के कारण चार कोरोनवायरस पॉजिटिव रोगियों को छुट्टी दे दी थी।

इस गलती का एहसास होने पर अस्पताल के अधिकारी पुलिस के पास पहुंचे और फिर जिले में रहने वाले एक ही परिवार से जुड़े तीन व्यक्तियों को वहां से तुरंत हटाया गया।

बचे हुए जिस एक व्यक्ति का पता लगाया जा रहा है, वह दिल्ली का एक प्रवासी मजदूर है।

पुलिस के मुताबिक, लापता मरीज का पता लगाने के लिए विशेष टीमें बनाई गई हैं।

विल्लुपुरम जिले में अभी 20 कोविड -19 रोगी हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

राष्ट्रीय

इंदौर में कोरोना पीड़ितों की संख्या 213 हुई

Published

on

Representative Image

नई दिल्ली, मध्य प्रदेश के इंदौर में कोराना पीड़ित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। यहां 40 मरीजों कीं सख्या में इजाफा हुआ है। यहां अब मरीजों की संख्या बढ़कर 213 और राज्य में कुल मरीजों की संख्या 381 हो गई है।

इंदौर के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए बुलेटिन के अनुसार इंदौर में मरीजों की संख्या 173 बढ़कर 213 हो गई है। इस तरह 40 नए मरीज सामने आए है। वहीं 21 मरीजों की मौत हो चुकी है। 161 मरीजों की हालत स्थिर है तो वहीं 13 मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बीती रात तक विभाग की ओर से जारी आंकड़ो इंदौर में 213, भोपाल में 94 , जबलपुर में आठ, ग्वालियर छह, उज्जैन में 15, मुरैना में 13, खरगोन में 12, बड़वानी में 12, शिवपुरी व छिंदवाड़ा में दो-दो और बैतूल, विदिशा, ‘श्योपुर व अन्य राज्य से आए एक-एक मरीजों के नमूनें पॉजिटिव पाए गए हैं । इस तरह कुल मरीजों की संख्या 381 हो गई है।

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

दक्षिण दिल्ली में 2 महिला डॉक्टरों के साथ मारपीट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Published

on

doctors

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के दक्षिणी दिल्ली स्थित गौतम नगर इलाके में दो महिला डॉक्टरों पर कथित हमले से संबंधित घटना के सिलसिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अतुल ठाकुर ने कहा, “42 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को 8 अप्रैल की देर रात के गिरफ्तार किया गया।”

घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है। व्यक्ति पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर सफदरजंग अस्पताल की दो महिला रेजिडेंट डॉक्टरों पर कोविड-19 महामारी को फैलाने का आरोप लगाते हुए उनपर हमला कर दिया। 

सफदरजंग अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मनीष ने आईएएनएस से कहा, “दोनों डॉक्टर इमरजेंसी वार्ड में तैनात हैं। रात के लगभग 9 बजे, जब वे सब्जियां खरीद रही थीं, तो एक व्यक्ति ने उन्हें कहा कि वह कोरोनोवायरस फैला रही हैं और उन्हें यहां से हट जाना चाहिए।”

उन्होंने बताया, “व्यक्ति ने कहा कि तुम अस्पताल से आई हो और कोरोनावायरस फैला रही हो, जब डॉक्टरों ने इस बात का विरोध कर अपनी ओर से तर्क दिया, तो व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके हाथ मरोड़ दिए। स्थानीय निवासी जब तक महिला डॉक्टरों की मदद के लिए वहां आए, आरोपी वहां से भाग चुका था।”

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular