व्यापार

जेट एयरवेज ने त्योहारों से पहले 56 नई साप्ताहिक उड़ानें शुरू की

फाइल फोटो

फुल सर्विस कैरियर जेट एयरवेज ने गुरुवार को कहा कि उसने सितंबर और अक्टूबर में 56 नई साप्ताहिक उड़ानों की शुरुआत कर त्योहारी अवधि से पहले अपने नेटवर्क का विस्तार किया है।

एयरलाइन के मुताबिक नई उड़ानों में से कई उद्योग में पहली बार शुरू की गई है, साथ ही इसमें भारतीय शहरों के बीच नॉन स्टॉप और वन स्टॉप उड़ानें भी है। कंपनी का कहना है कि हवाई सेवा की बढ़ती मांग को देखते हुए उसने यह उड़ाने शुरू की है।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, “उद्योग में पहली बार जेट एयरवेज ने पुणे से रोजाना की उड़ान कोलकाता होते हुए गुवाहाटी के शुरू की है। साथ ही कोयंबतूर के लिए भी नई उड़ान शुरू की है।”

इसमें कहा गया, “जेट एयरवेज ने पहली बार बेंगलुरू और सिलचर के बीच उड़ान शुरू की है। इसके अलावा नई दिल्ली और जोरहट के बीच नई उड़ान शुरू की है।”

एयरलाइन ने कहा कि वह कुछ वर्तमान रूटों पर भी अतिरिक्त नॉन स्टॉप उड़ाने शुरू करेंगी, जिनमें पुणे-कोलकाता, जयपुर-नई दिल्ली, गुवाहाटी-नई दिल्ली और चेन्नई-नई दिल्ली शामिल है।

जेट एयरवेज के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी जयराज शानमुगम ने एक बयान में कहा, “नई उड़ानों और अतिरिक्त उड़ानों के शुरू करने से उभरते बाजारों में हमारी उपस्थिति बढ़ेगी।” वर्तमान में जेट एयरवेज भारत और विदेशों के 64 गंतव्यों के लिए उड़ानों का संचालन करती है।

–आईएएनएस

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top