राष्ट्रीय

जम्‍मू-कश्‍मीर के भाजपाई मंत्री ने कहा- ‘पत्‍थरबाजों को मारो गोली’

pattharbazi
कश्‍मीर में पत्‍थरबाजी: बिगड़ रहे हालात (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के उद्योग मंत्री चन्दर प्रकाश गंगा का बयान घाटी में बिगड़े हालातों की आग में घी डालने जैसा है। एक तरफ जहां घाटी के हालात बेकाबू होते देख राज्य कैबिनेट पुलिस और जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षा बलों को पत्थरबाजों से निपटने में धैर्य बरतने की सलाह दे रही है, वहीं इसके उलट मुफ्ती सरकार में बीजेपी कोटे के मंत्री हालात बिगाड़ने पर तुले हैं।

बीजेपी मंत्री चन्दर प्रकाश ने कहा है कि घाटी में पत्थरबाजों और देशद्रोहियों को गोली मार देनी चाहिए, इसके बाद ही घाटी में शांति स्थापित हो सकेगी। उन्होंने कहा कि वे गद्दार हैं, या तो वे देश में रहें या फिर पाकिस्तान से आएं, उनका सिर्फ गोलियों से ही इलाज हो सकता है।

अंग्रेजी अखबार डीएनए में छपी खबर के अनुसार मंत्री ने कहा कि यदि उनका इलाज गोलियों से ना हो तो भी लाठियों से तो किया ही जाना चाहिए। चन्दर प्रकाश ने कहा कि मेरी बात याद रखिए और फिर देखिए वे पत्थर कभी न हीं फेकेंगे। उन्होंने कहा कि वे किस तरह की आजादी मांग रहे हैं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस ने चन्दर प्रकाश गंगा के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वे एक बहुत ही खतरनाक ट्रेंड स्थापित कर रहे हैं। पार्टी प्रवक्ता आगा रुहुल्लाह ने कहा है कि हम देख रहे हैं कि घाटी के हालात 90 से भी खराब हो गये हैं, राज्य में कैबिनेट का कोई अर्थ नहीं रह गया है और सीएम ने सूबे को ऊपर वाले के भरोसे छोड़ दिया है।

wefornews bureau

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top