व्यायाम के जरिए जैकलीन ने बताया वक्त की अहमियत | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

व्यायाम के जरिए जैकलीन ने बताया वक्त की अहमियत

Published

on

नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अकसर अपनी निजी व पेशेवर जिंदगी की झलक पेश करने के साथ ही साथ ही वह फिटनेस से जुड़ी वीडियोज भी अपने प्रशंसकों संग साझा करती रहती हैं।

लॉकडाउन के इन दिनों में शूटिंग वगैरह बंद होने के चलते सेलेब्रिटीज के पास अभी वक्त की कोई कमी नहीं है, ऐसे में वे अपने पसंदीदा कामों को कर इस खाली समय का सदुपयोग कर रहे हैं। जैकलीन भी फिटनेस से जुड़ी गतिविधियों को अपना ज्यादा से ज्यादा समय दे रही हैं।

अभिनेत्री ने शनिवार की सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह व्यायाम करती नजर आ रही हैं। जैकलीन को इस वीडियो में बड़े ही आराम से दीवार पर अपने पैरों को टिकाए, बारी-बारी से उन्हें घड़ी की सुइयों की तरह घुमाते देखा जा सकता है।

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “वक्त चलता रहता है!!”

जैकलीन का यह वीडियो और उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी भा रहा है। इसे पोस्ट करने के महज आधे घंटे में ही 346,489 बार इसे देखा जा चुका है।

अभिनय की बात करें, तो जैकलीन की डिजिटल फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ 1 मई को रिलीज होने वाली है। यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन शिरीष कुंदर ने किया है और निर्माण फराह खान ने किया है।

–आईएएनएस

मनोरंजन

लॉकडाउन के बाद शूटिंग करने के लिए तैयार है बॉलीवुड

Published

on

shooting
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली, कोरोना वायरस को रोकने के लिए हुए लॉकडाउन के बाद अब नए सामान्य में बॉलीवुड में फिल्म निर्माण का तरीका पहले जैसा होगा। नए दिशा-निर्देश और प्रतिबंध, सेट पर लोगों के तापमान की जांच से लेकर बजट में आए परिवर्तन तक काफी कुछ बदल जाएगा।

फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने आईएएनएस को बताया कि प्रोडक्शन की प्रक्रिया के तरीके में क्या कुछ बदलाव होंगे।तिवारी ने आईएएनएस को बताया, हम उम्मीद के अज्ञात समय में रह रहे हैं। जब भी शूटिंग शुरू होगी तो प्रोडक्शन की प्रक्रिया के तरीके में बदलाव देखने को मिलेंगे। गिल्ड के नए नियमों के मुताबिक एक नया सामान्य जहां हर जगह सभी की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता होगी है।

उन्होंने आगे कहा, शेड्यूल में बदलाव हो सकता है, जिसमें कलाकारों और क्रू की कम से कम संख्या के साथ इनडोर जगहों पर प्रोडक्शन को पूरा किया जाएगा। तिवारी ने कहा, टीम प्रबंधन और प्रक्रियाओं को विशेष देखभाल और योजना की आवश्यकता होगी। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी को अपनी टीम के लिए बहुत जिम्मेदार होने की आवश्यकता है। अर्थव्यवस्था में गिरावट के कारण क्या उन्हें लगता है कि बजट को फिर से तैयार करना होगा? इस बारे में तिवारी ने कहा, मुझे लगता है कि बजट पर फिर से काम किया जाएगा और कुछ क्षेत्रों में बजट आवंटन बढ़ सकता है।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को उम्मीद है कि शूटिंग उचित दिशा-निदेशरें के साथ शुरू होगी। ऋचा ने आईएएनएस को बताया, वास्तव में मैं नहीं जानती कि महामारी के बाद शूटिंग का परि²श्य कैसा होगा लेकिन मैं उम्मीद कर रही हूं कि उचित दिशा निदेशरें के साथ शूटिंग शुरू हो सकती है। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने पहले ही दिशानिर्देशों का एक लंबा सेट भेज दिया है, जिसमें बताया गया है कि वे टेलीविजन के लिए कैसे शूटिंग को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को लगता है कि बदलाव धीरे-धीरे होगा। जैकलीन ने आईएएनएस को बताया, मुझे यकीन है कि लॉकडाउन के बाद बदलाव होगा लेकिन यह धीरे-धीरे होगा। चीजें न केवल मनोरंजन उद्योग बल्कि हर किसी के लिए सामान्य होने में समय लेंगी। तब तक, हमें घर पर सुरक्षित रहना चाहिए।

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आईएएनएस को बताया कि उच्च अधिकारियों द्वारा जो भी नियम दिए जाते हैं, उनका पालन अभिनेताओं और श्रमिकों को समान रूप से करना पड़ता है। पंकज ने कहा, कोई भी दिशा-निर्देश जो डब्ल्यूएचओ, मेडिकल बिरादरी, भारत के डॉक्टरों, महाराष्ट्र सरकार, फिल्म फेडरेशन से , सिन्टा और हमारे संघ द्वारा दिए जाएंगे वो अभिनेताओं के साथ-साथ श्रमिकों के लिए भी समान होंगे। हम अभिनेता भी श्रमिक हैं।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

जॉन सीना ने रणवीर की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें ‘स्टोन कोल्ड सिंह’ कहा

Published

on

John Cena-
File Photo

नई दिल्ली, डब्ल्यूडबल्यूई चैंपियन और हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें स्टोन कोल्ड सिंह कहा है।

मार्च में रणवीर ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह जोम्बी की तरह नजर आए थे और उनके बाल ड्रेडलॉक लुक में थे। सीना ने अब उस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, स्टोन कोल्ड सिंह।

रणवीर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा, हाहाहा। फिल्मों की बात करें तो रणवीर निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म 83 में नजर आएंगे, इसमें वह भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कमिल देव की भूमिका में हैं।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

…तो ये है उर्वशी रौतेला का नया क्रश

Published

on

Urvashi Rautela,

नई दिल्ली, अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला का कहना है कि कोरोनावायरस उनका नया क्रश है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह रेड क्रॉप टॉप, डेनिम जींस और सनग्लास पहने डांस करते नजर आ रही हैं।

उन्होंेने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, कोरोनावायरस मेरा नया क्रश है क्योंकि इस तरह से इसे मैं कभी नहीं पा सकूंगी। हाल ही में उर्वशी ने कहा था कि लॉकडाउन के बीच किसी को अपनी फिटनेस को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

अभिनेत्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया की रिलीज का इंतजार कर रही है। उन्होंेने अपने प्रशंसकों को भरोसा दिलाया है कि फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने का अनुभव सिनेमाघरों में देखने के अनुभव से कमतर नहीं होगा। फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी और राजीव गुप्ता आदि कलाकार भी हैं।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular