हॉरर शो में अभिनय करना मजेदार है : ईशा चोपड़ा | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

हॉरर शो में अभिनय करना मजेदार है : ईशा चोपड़ा

Published

on

नई दिल्ली, हरर-कॉमेडी वेब सीरीज ‘ऑफिशियल भूतियागिरी’ में महिला नायक की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ईशा चोपड़ा का कहना है कि वह भूतों से डरती है लेकिन एक हॉरर शो में अभिनय करना मजेदार था।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें जीवन में कभी कोई डरावना अनुभव हुआ है, ईशा ने आईएएनएस को बताया, “मुझे हमेशा से भूतों से डर लगता है। मैं उन लोगों में से एक हूं, जो हॉरर फिल्म नहीं देख सकते। यही वजह है कि मेरे लिए हॉरर करना इतना दिलचस्प था जबकि सच्चाई यह है कि मैं वास्तविक जीवन में भूतों से इतना डरती हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे मामा मुझे बचपन में डरावनी कहानियां सुनाते थे। वह मुझे बताते थे कि रात में भूत आते हैं और हमारे शरीर में प्रवेश करते हैं, खासकर तब जब हम रात में सोते हैं। बचपन में मैं इससे इतना डर गई थी कि कई सालों तक मैं अपनी पीठ के बल नहीं सोई।”

‘ऑफिशियल भूतियागिरी’ में सुमीत व्यास, विश्वजॉय मुखर्जी, प्रणय मनचंदा भी हैं। शो की कहानी एक भूतिया रिसॉर्ट के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां मेहमान एक रोमांचक डरावना अनुभव लेने के लिए जांच करते हैं। ऑफिशियल भूतियागिरी’ एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है।

–आईएएनएस


मनोरंजन

सुशांत आत्महत्या मामले में करण जौहर, सलमान सहित 8 पर मुकदमा दायर

Published

on

नई दिल्ली, बिहार के वैशाली जिले की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में निर्देशक करण जौहर, अभिनेता सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला सहित आठ लोगों के खिलाफ एक परिवाद पत्र दायर किया गया है।

हाजीपुर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भाजपा नेता डॉ़ अजीत कुमार ने अभिनेता सलमान खान, निर्देशक करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार तथा दिनेश विजयान के खिलाफ मंगलवार को परिवादपत्र दायर कराया है।

कुमार ने अपने अधिवक्ता शिव कुमार, शंभू नाथ सिंह तथा शिव प्रताप मिश्रा के माध्यम से दायर परिवापत्र में आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि एक साजिश रचकर और मानसिक प्रताड़ना देकर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया। दर्ज परिवादपत्र संख्या सी 1-119/ 2020 में आरोपियों पर भादंवि की धारा 306, 109, 420, 504, 506 के तहत आरोप लगाया गया है।

डॉ. अजीत कुमार ने बताया, सुशांत सिंह राजपूत को हर हाल में न्याय दिलाकर रहेंगे। यह लड़ाई गांधीवादी तरीके से हो या सड़क से न्यायालय तक हो, लड़ी जाएगी। कुमार ने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई 8 जुलाई को मुकर्रर की गई है।

उल्लेखनीय है कि इसससे पहले मुजफ्फरपुर में भी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवाद दर्ज कराया है। उसमें भी फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि 14 जून को पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

–आईएएनएस



Continue Reading

मनोरंजन

सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई, ब्रीद: इन टू द शैडोज एक 12 एपिसोड की एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज है जिसमें एक हताश पिता के सफर को दिखाया जाएगा जो अपनी लापता बेटी को खोजने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज इस बहुप्रतीक्षित सीरीज के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित इस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन डिजिटल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

सीरीज में प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर से वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी शामिल हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू इस सीरीज के साथ कर रही हैं।

View this post on Instagram

check top right corner

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

वही सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। भारत सहित 200 और देश व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य ब्रीद: इन टू द शैडोज के सभी 12 एपिसोड 10 जुलाई से हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे कई भारतीय भाषाओं में देख सकेंगे।

ट्रेलर में अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) के सफर को दिखाया जाता है, जिसमें वह व उनकी पत्नी अपनी अगवा हुई बेटी सिया के मामले में उलझे हुए हैं। न्याय की खोज में, दिल्ली अपराध शाखा के शत्रुतापूर्ण माहौल के बीच, वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत (अमित साध) मामले का नेतृत्व करते हैं। जांच का हर मोड़ बाधाओं से लैस हैं और जैसे-जैसे यह दंपत्ति सच्चाई के करीब पहुंचती हैं, वैसे ही अपहरणकर्ता की असामान्य मांग उन्हें गंभीर स्थितियों में उलझा देती है।

एमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती है, जब से हमने इसका पहला लुक रिलीज किया है, तब से सभी को इस शो से काफी उम्मीदें हैं। हम दर्शकों को इस भावुक व मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की हर कड़ी से रूबरू करवाने के लिए उत्साहित हैं। ब्रीद: इन टू द शैडोज का लॉन्च प्राइम सदस्यों को रिवाइटिंग, देसी कहानी प्रदान करने के हमारे वादे को रेखांकित करता है जिसे न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा।

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा कहते है, ब्रीद के नए सीजन के प्रति उत्सुकता तब से तेजी से बढ़ रही है जब से हमने श्रृंखला के पहले लुक को रिलीज किया है। आज ट्रेलर लॉन्च होने के साथ, हमने प्रशंसकों को ब्रीद: इन टू द शैडोज की नई दुनिया के करीब ले जाते हुए इसमें नजर आने वाले रोमांच की एक झलक साझा की है।

हम एमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर से ब्रीद: इन टू द शैडोज की एक नई श्रृंखला पेश करने के लिए खुश हैं। इस शो के माध्यम से कैमरे के आगे और कैमरे के पीछे की कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाओं को एकत्रित किया गया है और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट को दुनिया के साथ इसे साझा करने पर गर्व है।

यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने बेहतरी से लिखा है।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

आमिर खान की मां की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव

Published

on

Aamir khan

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बताया कि उनके कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अभिनेता ने बताया कि वह और उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।

हालांकि उनकी मां जीनत हुसैन की जांच रिपोर्ट आना बाकी था। इसी बीच एक बार फिर आमिर खान ने एक ट्वीट किया है और बताया है कि उनकी मां की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी को नमस्कार, मुझे ये बताते हुए खुशी महसूस हो रही है कि अम्मी के कोविड 19 के टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद।

Continue Reading
Advertisement
Jammu and Kashmir Shopian Indian Army
राष्ट्रीय9 mins ago

पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

KP Sharma Oli
राष्ट्रीय12 mins ago

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली आज देश को करेंगे संबोधित

School-exam-
राष्ट्रीय13 mins ago

यूपी के विश्वविद्यालयों और कॉलेजों की परीक्षाओं पर फैसला आज

राष्ट्रीय26 mins ago

सोपोर आतंकी हमले में शहीद हुए जवान को दी गई श्रद्धांजलि

Lockdown Hotspots Covid
राष्ट्रीय29 mins ago

दिल्ली में 31 जुलाई तक लॉकडाउन, केजरीवाल सरकार ने जारी किए आदेश

राष्ट्रीय41 mins ago

एलएसी पर भारत और चीन के साथ बढ़ा तनाव

राष्ट्रीय49 mins ago

देश में कोरोना के 19,148 नए मामले, 434 की मौत

Coronavirus
राष्ट्रीय55 mins ago

अरुणाचल प्रदेश में कोरोना के चार मामले

Coronavirus
राष्ट्रीय1 hour ago

तेलंगाना में कोरोना के 1018 नए मामले

coronavirus
राष्ट्रीय1 hour ago

नागपुर जेल में 44 और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

Social media. (File Photo: IANS)
टेक3 weeks ago

सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीर डालने पर नायब तहसीलदार निलंबित

Stock Market Down
ब्लॉग3 weeks ago

शेयर बाजार में पूरे सप्ताह रहा उतार-चढ़ाव, 1.5 फीसदी टूटे सेंसेक्स, निफ्टी

Mark Zuckerberg
टेक4 weeks ago

ब्लैक लाइव्स मैटर, नस्लीय भेदभाव को संबोधित करेंगे : जुकरबर्ग

अंतरराष्ट्रीय3 weeks ago

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा कोरोना पॉजिटिव

टेक3 weeks ago

भारत में गुगल सर्च, असिस्टेंट एंड मैप्स पर कोरोना परीक्षण केंद्र खोजें

-Coronavirus-min
राष्ट्रीय3 weeks ago

उत्तराखंड में कोरोना 77 नए मामले

ayurved
लाइफस्टाइल4 weeks ago

कोरोना : इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए अब सैशे में मिलेगा आयुष क्वाथ

लाइफस्टाइल3 weeks ago

जेजीयू क्यूएस रैंकिंग 2021 में भारत का शीर्ष निजी विश्वविद्यालय बना

लाइफस्टाइल3 weeks ago

जमीनी हालात देखकर अगस्त के बाद खोले जाएंगे स्कूल

ayurved medicine
लाइफस्टाइल4 weeks ago

‘आयुष कवच’ एप से घर बैठे मिल रही डॉक्टरी सलाह

Kapil Sibal
राजनीति3 weeks ago

तेल से मिले लाभ को जनता में बांटे सरकार: कपिल सिब्बल

Vizag chemical unit
राष्ट्रीय2 months ago

आंध्र प्रदेश: पॉलिमर्स इंडस्ट्री में केमिकल गैस लीक, 8 की मौत

Delhi Police ASI
शहर3 months ago

दिल्ली पुलिस के कोरोना पॉजिटिव एएसआई के ठीक होकर लौटने पर भव्य स्वागत

WHO Tedros Adhanom Ghebreyesus
स्वास्थ्य3 months ago

WHO को दिए जाने वाले अनुदान पर रोक को लेकर टेडरोस ने अफसोस जताया

Sonia Gandhi Congress Prez
राजनीति3 months ago

PM Modi के संबोधन से पहले कोरोना संकट पर सोनिया गांधी का राष्ट्र को संदेश

मनोरंजन3 months ago

रफ्तार का नया गाना ‘मिस्टर नैर’ लॅान्च

WHO Tedros Adhanom Ghebreyesus
अंतरराष्ट्रीय3 months ago

चीन ने महामारी के फैलाव को कारगर रूप से नियंत्रित किया : डब्ल्यूएचओ

मनोरंजन3 months ago

शिवानी कश्यप का नया गाना : ‘कोरोना को है हराना’

Honey Singh-
मनोरंजन4 months ago

हनी सिंह का नया सॉन्ग ‘लोका’ हुआ रिलीज

Akshay Kumar
मनोरंजन4 months ago

धमाकेदार एक्शन के साथ रिलीज हुआ ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर

Most Popular