ईशा अंबानी प्री-वेडिंग : हिलेरी क्ल‍िंटन समेत पहुंचे ये सितारें... | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

ईशा अंबानी प्री-वेडिंग : हिलेरी क्ल‍िंटन समेत पहुंचे ये सितारें…

Published

on

isha-
फोटो-इंस्टाग्राम

ईशा अंबानी अपने मंगेतर आनंद पीरामल के साथ उदयपुर में शादी करेंगी। उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 8 दिसंबर की शाम उदयपुर में ही संगीत सेरिमनी होगी।

प्री वेडिंग कार्यक्रम में शामिल होने देश-विदेश से मेहमान उदयपुर पहुंचने लगे। उनकी संगीत सेरिमनी में शामिल होने बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे उदयपुर पहुंच चुके हैं।

2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, विद्या बालन, करण जौहर जैसे तमाम सेलेब्रिटी उदयपुर पहुंच चुके हैं।

 

इतना ही नहीं अनिल कपूर, डेविड धवन, जावेद अख्तर समेत क्रिकेटर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली के साथ पहुंचे। एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी स्पॉट किया गया। ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए उद्योग जगत की भी कई दिग्गज हस्तियां जैसे सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के वाइस चेयरमैन ली जे योंग भी पहुचें।

ईशा अंबानी के शादी समारोह में देश दुनिया के करीब 1800 लोगों के शरीक होने की खबर है। शादी से पहले प्री-वेडिंग सेरिमनी में पीएम नरेंद्र मोदी के शरीक होने की भी खबरें आ रही हैं। मालूम हो कि हाल ही में मोदी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के दिल्ली रिसेप्शन में शरीक होने पहुंचे थे।

प्रियंका और निक जोनस का रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में आयोजित किया गया था। ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आयोजित होगी। बता दें कि आकाश अंबानी प्रियंका चोपड़ा की शादी में अपनी मंगेतर के साथ पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक ईशा की संगीत सेरेमनी में उनकी खास दोस्त प्र‍ियंका चोपड़ा परफॉर्म करने वाली हैं।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक प्र‍ियंका चोपड़ा संगीत की तैयारी कर रहे ग्रुप में शामिल हैं।

मालूम हो कि पिछले दिनों इटली में ईशा और आनंद की एक शाही सामरोह में सगाई हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्र‍िटी शामिल हुए।

 

ईशा की शादी का जश्न दादी कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद के साथ शुरू किया जा चुका है।

शादी के बाद ईशा और आनंद मुंबई के वर्ली में सी फेसिंग एक अपार्टमेंट को अपना आशियाना बनाएंगे। दोनों शादी के बाद मुंबई के Gulita बिल्डिंग में शिफ्ट होंगे। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति और जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर भी इस इवेंट में शरीक होने पहुंचे हैं।

बीएमसी ने इस साल 19 सितंबर को पीरामल को प्रॉपर्टी ऑक्यूपाइ करने की मंजूरी दे दी थी। इटली के लेक कोमो की लग्जरी प्रॉपर्टी में सितंबर में आयोजित अंबानी परिवार की बेटी ईशा की सगाई सेरेमनी में कई हस्तियां शामिल हुई थी।

 

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन पहुंच गए है।

WeForNews

मनोरंजन

शशि कपूर की 81वीं जयंती पर ऋषि कपूर ने शेयर की पुरानी यादें

Published

on

rishi kapoor-
फोटो-ट्विटर

दिवंगत अभिनेता – फिल्म निर्माता शशि कपूर की 81वीं जयंती पर उनके भतीजे ऋषि कपूर ने उनकी कुछ पुरानी यादें सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं।

शशि कपूर

ऋषि ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं, जब 2015 में उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया था। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिमसें वह शशि, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर और रणबीर कपूर के साथ खड़े हैं। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन की बधाई, शशि अंकल।”

फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि ने शशि तथा उनके बच्चों -कुणाल कपूर तथा संजना कपूर की एक और तस्वीर पोस्ट की। ऋषि ने कहा, “शशि कपूर खानदान के लिए गर्व का क्षण। उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिला। परिवार में तीसरा फाल्के पुरस्कार। जन्मदिन की बधाई अंकल।”

‘कर्ज’ के अभिनेता के अलावा, शशि के साथ ‘फकीरा’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी उनकी जयंती पर उन्हें बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, “शशि जी। हमें आपकी याद आती है। आपकी गर्मजोशी, आपकी उदारता, आपकी मानवता। आज आपका 81वां जन्मदिन होता।”

बॉलीवुड के प्रसिद्ध कपूर भाइयों में सबसे छोटे शशि ने अपना फिल्मी सफर अपने बड़े भाई राज कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आग’ से बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था। इसके बाद शशि ने 1961 में यश चोपड़ा की ‘धरमपुत्र’ से मुख्य कलाकार के रूप में शुरुआत की।

shashi-kapoor-

भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। उन्हें ‘पद्म भूषण’ से भी सम्मानित किया गया। उन्होंने ‘दीवार’, ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ और ‘कभी कभी’ जैसी कुछ शानदार फिल्मों में काम किया।

एक निर्माता के तौर पर उन्होंने ‘जुनून’, ‘विजेता’ और ’36 चौरंगी लेन’ जैसी फिल्में बनाईं। इसके बाद उन्होंने 1991 में ‘अजूबा’ फिल्म से निर्देशन में कदम रखा।2017 में 79 साल की आयु में लिवर सिरोसिस के कारण शशि का निधन हो गया।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

सुमालता मांड्या से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी

Published

on

Sumalatha Ambareesh
File Photo-सुमालता मांड्या

दक्षिण भारतीय बहुभाषी अभिनेत्री सुमालता ने मांड्या से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ने के अपने फैसले की घोषणा की।

सुमालता कर्नाटक कांग्रेस के दिवंगत नेता एम.एच.अंबरीश की विधवा हैं। सुमालता ने यहां मीडिया से कहा, “मांड्या के लोगों में अंबरीश के प्रति बहुत निष्ठा थी। मैं उनके विजन को मांड्या के लिए आगे जाना चाहती हूं।

मैं निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लडूंगी।”अंबरीश का नवंबर 2018 में निधन हो गया। उन्होंने लोकसभा में मांड्या का प्रतिनिधित्व किया था।

सुमालता ने स्वीकार किया कि वह उम्मीद कर रही थीं कि कांग्रेस उन्हें इस लोकसभा सीट से मैदान में उतारेगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि कांग्रेस ने अपने सहयोगी जनता दल सेक्युलर (जद-एस) को यह सीट दे दी।

सत्तारूढ़ सहयोगियों के बीच हुए सीट समझौते के तहत जद (एस) आठ सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसमें मांड्या भी शामिल है, जबकि कांग्रेस बाकी की 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

जद (एस) ने घोषणा की कि मुख्यमंत्री एच.डी.कुमारस्वामी के बेटे निखिल (29) इस सीट से उसके उम्मीदवार हैं। सुमालता (55) ने कहा, “अंबरीश की विधवा के तौर पर मांड्या के लोगों की सेवा करना हमारा फर्ज है।”

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

PM नरेंद्र मोदी बायोपिक: 9 नए लुक जारी

Published

on

Narendra-Modi-Biopic-
फोटो-ट्विटर

चुनावी मौसम में पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का रोल अदा कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के संघर्ष को दिखाया गया है। एक साधारण कार्यकर्ता से पीएम बनने तक मोदी के जीवन में जो अहम राजनीतिक पड़ाव आए वो इस फिल्म में हैं। फिल्म का पहला पोस्टर लुक इसी साल 7 जनवरी को रिलीज हुआ था।

इसके बाद अब फिल्म से मोदी के अलग-अलग लुक जारी किए गए हैं। ट्रेड एनाल‍स्टि तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म से मोदी के लुक जारी किए हैं। विवेक ओबराय के कुल 9 लुक रिलीज किए गए हैं। इसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन के किस-किस हिस्से को लिया गया है।

आपातकाल से लेकर मोदी के हिमालय प्रवास और प्रधानमंत्री बनने तक का लुक इसमें नजर आ रहा है। 12 अप्रैल 2019 को फिल्म रिलीज किए जाने की तैयारी है। इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है, जबकि संदीप सिंह, सुरेश ओबराय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का दूसरा पोस्टर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 मार्च को रिलीज करने वाले थे। लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की वजह से इसे टाल दिया है। हालांकि इस तारीख पर बायोपिक के 9 लुक रिलीज कर दिए हैं।

मोदी की बायोपिक मल्टीस्टारर है। फिल्म में मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका में नजर आएंगे। इसमें बोमन ईरानी प्रसिद्ध बिजनेसमैन रतन टाटा का रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा दर्शन कुमार, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular