Connect with us

मनोरंजन

बाल शोषण को गंभीरता से नहीं लेते भारतीय पुरुष : श्वेता पंडित

Published

on

shweta-pandit-
File Photo

संगीतकार अनु मलिक पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाने वाली गायिका श्वेता पंडित का कहना है कि भारतीय पुरुष बाल शोषण को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

पंडित ने सोमवार को ट्वीट किया, “ट्विटर पर मौजूद सभी ‘युवा’ जो अभी लगातार यह पूछ रहे हैं कि ‘आगे क्या हुआ’, मेरे ट्वीट के कुछ दिनों के बाद भूल जाएंगे कि मैंने इस बात को 17 साल अपने सीने में दबा कर रखा था। हम ऐसे देश में रहते हैं जो सबसे बेबकूफी की बातों में सिर्फ महिलाओं से ही लगातार प्रश्न करता है।

हम ऐसे बेबकूफी भरे सवाल अब और नहीं चाहते हैं। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी को टैग करते हुए उन्होंने कहा, “ट्वीट के बाद मुझे भी एहसास हुआ कि भारत में ज्यादातर पुरुषों द्वारा बाल शोषण को गंभीरता से नहीं लिया जाता। ट्विटर पर मुझे ‘अरे, यह तो सिर्फ चुंबन’, ‘अरे, यह अंकल की तरह रहा होगा’, ‘सिर्फ गाल पर होना चाहिए’ जैसी अस्वस्थ मानसिकता भरी प्रतिक्रियाएं मिलीं।”

पंडित ने अनु मलिक के साथ साल 2000 में हुए अपने कटु अनुभव को याद करते हुए दावा किया कि एक बार एक स्टूडियो की केबिन में अनु ने उनसे कहा था कि वे पंडित को सुनिधि चौहान और शान के साथ गाने में अवसर दे सकते हैं, लेकिन इसके लिए पंडित को उन्हें (मलिक को) चूमना होगा।

पंडित ने कहा कि उस समय उनकी उम्र मात्र 15 साल थी। उन्होंने कहा, “यह कहकर वह मुस्कराए, ऐसी कुटिल भंगिमा थी जिससे बुरा दृश्य मैंने आज तक नहीं देखा।”पंडित ने मलिक को ‘बाल कामुक’ और ‘दरिंदा’ बताया। मलिक ने पंडित के आरोपों को नकार दिया है।

पंडित ने बाद में लिखा, “अगर आप लोग मेरे अनुभव को मेरी आयु उस समय सिर्फ 15 मानते हुए या उसे सिर्फ चुम्बन मानते हुए महत्वहीन बता रहे हैं तो घर पर आप लोगों को आपकी मां से थप्पड़ पड़ना चाहिए और आपको यह भी पता होना चाहिए कि आपके अंदर भी यौन दरिंदा बनने के कीड़े पैदा हो गए हैं।”

–आईएएनएस

मनोरंजन

‘केदारनाथ’ को मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया से उत्साहित सुशांत

Published

on

Sushant Singh Rajput

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कहा है कि वह हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर बहुत खुश हैं।सुशांत ने यहां स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में यह बात कही।

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित रोमांटिक फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। यह 2013 में उत्तराखंड में बाढ़ से मची तबाही पर आधारित है। यह फिल्म अपने पहले सप्ताहांत के बाद कुल 42 करोड़ रुपये का संग्रह करने में कामयाब रही है।

फिल्म की सफलता के बारे में सुशांत ने कहा, “मैं फिल्म को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से वाकई खुश हूं। जब एक अभिनेता के काम की सराहना की जाती है तो यह अच्छा लगता है क्योंकि इससे ही उसे प्रोत्साहन मिलता है।”

उन्होंने कहा, “फिल्म में हमने जिस तरह हर बारीको को दिखाया है, वे उससे जुड़ाव महसूस कर रहे हैं और इसकी प्रशंसा कर रहे हैं। एक अभिनेता या फिल्म निर्माता के रूप में, हम चाहते हैं कि हम जो भी कहना चाहते हैं वह बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचे।”

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

हैदराबाद में साइना नेहवाल और पी. कश्यप ने दिया रिसेप्शन, देखें तस्वीरें

Published

on

Saina Nehwal

हैदराबाद में बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पी. कश्यप ने रिसेप्शन दिया। रिसेप्शन में दोनों मेचिंग ब्लू कलर के ड्रेस में नजर आए। साइना ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का ब्लू कलर का वेलवेट लहंगा पहना, जिस पर जरदोजी और मोतियों का खूबसूरत वर्क किया हुआ था।

कश्यप ने ब्लू बंद गले की शेरवानी पहन रखी थी। साइना-कश्यप ने 14 दिसंबर को शादी की थी। रिसेप्शन में दोनों खिलाड़ियों के रिश्तेदारों और मेहमानों ने शिरकत की।

साइना की शादी भले ही सादगी से हुई हो लेकिन रिसेप्शन पार्टी बेहद रॉयल थी। साइना ने हैदराबाद के 5 स्टार होटल नोवोटल में रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और रकुलप्रीत पहुंचे। रिसेप्शन के मौके पर साइना और कश्यप ने केक भी काटा। बता दें कि साइना और परूपल्ली दोनों ही हैदराबाद के रहने वाले हैं और पिछले करीब 10 साल से दोनों रिलेशनशिप में हैं।

View this post on Instagram

#sainanehwal

A post shared by Sunil Hatwal (@sun_hwr143) on

View this post on Instagram

#sainanehwal

A post shared by Sunil Hatwal (@sun_hwr143) on

 

saina nehwal

saina nehwal

दोनों की मुलाकात 2005 में तब हुई थी जब उन्होंने पुलेलागोपीचंद से ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। साइना 20 बड़े टाइटल जीतकर जहां भारतीय बैडमिंटन की सुपरस्टार बन चुकी हैं, वहीं कश्यप भी पुरुषों की प्रतिस्पर्धा में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

Miss Universe 2018: मिस फिलीपीन्स के सिर सजा ताज

Published

on

Miss Universe

फिलीपींस की कैटरिओना ग्रे के सिर पर मिस यूनीवर्स 2018 का ताज सजा। प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की प्रतियोगी फर्स्ट रनर-अप और वेनेजुएला की सेकंड रनर अप रही।

भारत की नेहल चुदासमा शीर्ष 20 तक भी नहीं पहुंच पाईं। लाल रंग के हाई स्लिट गाउन में मिस यूनीवर्स का ताज सिर पर पहने ग्रे काफी उत्साहित नजर आईं। मिस यूनिवर्स 2017 डेमी ले नेल-पीटर्स ने उन्हें ताज पहनाया।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular