राष्ट्रीय

मैं बीजेपी को दिल्ली की कुर्सी से खींचकर नीचे ले आऊंगा: लालू

मैं बीजेपी को दिल्ली की कुर्सी से खींचकर नीचे ले आऊंगा: लालू

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की जवानी अब ख़त्म हो गई है। पीएम जनता को चाहे जितना दिग्भ्रमित करने की कोशिश करें। अब उन्हें दोबारा मौका नहीं मिलेगा।

लालू ने अपने मजाकिया अंदाज में हंसते हुए कहा कि गई जवानी फिर न लौटी, चाहे घी मलीदा खाओ। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के इशारे पर मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है। बार-बार पूछने पर भी यह क्यों नहीं बताया जा रहा है कि आयकर विभाग ने लालू के कौन-सी 22 जगहों पर छापेमारी की है। लालू ने कहा कि मोदी सरकार झूठ बोलने में माहिर है। हम 27 अगस्त को पटना में रैली करेंगे, यह रैली मोदी भगाओ, देश बचाओ रैली होगी।

लालू ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और उनकी संपत्ति का पूरा ब्यौरा उनकी साइट पर मौजूद है। उन्होंने आरोपों पर कहा कि उन्होंने तो कंपनी के शेयर सही तरीके से खरीदे हैं इसमें गलत क्या है? बीजेपी और आरएसएस पर हमला करते हुए आरजेडी प्रमुख ने कहा कि ‘बीजेपी और आरएसएस वाले सुन लें कि लालू उन्हें दिल्ली की कुर्सी से खींचकर नीचे ले आएगा।’

उन्होंने कहा कि केंद्र की एनडीए की सरकार ने 3 साल में इतने गुनाह किए हैं कि वह अपने 5 साल भी पूरे नहीं करेगी। पटना में आयोजित संयुक्त विपक्ष की रैली से बीजेपी डर गई है, इसलिए लालू को परेशान करने के लिए आईटी और अन्य माध्यमों का सहारा ले रही है। लालू ने कहा कि हमारे समर्थकों को डराया जा रहा है, बरगलाया जा रहा है। लेकिन वह किसी से डरने झुकने वाला नहीं। बीजेपी को उखाड़कर दम लेंगे।

wefornews bureau

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top