Connect with us

शहर

शौहर के तीन तलाक बोलते ही भरी पंचायत में पत्नी ने थप्पड़ जड़ा और तभी…

Published

on

Talaq
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के मुजफ्फरपुर में भरी पंचायत में एक पति को तलाक-तलाक-तलाक कहना मंहगा पड़ गया। यहां तीन तलाक सुनते ही गुस्साई पत्नी ने सभी के सामने पति के गालों पर जोरदार तमाचा जड़ दिया। बेशक आपको सुनने में ये फिल्मी और नाटकीय स्क्रिप्ट की तरह लग रहा होगा लेकिन ये हकीकत एक महिला के तीन तलाक के दु:ख और क्रोध को बयां करती है। इस पूरे वाकया का मौके पर उपस्थित लोगों ने वीडियो बनाया। जो वायरल होने पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक ये मामला बीते शुक्रवार को मुजफ्फरपुर के सरैया गांव का है। दरअसल करीब दो साल पहले मोहम्मद दुलारे और सोनी खातून ने लव मैरिज की थी लेकिन निकाह के कुछ महीने बाद ही दंपत्ति के बीच खटपट शुरू हो गयी। जिसको लेकर दंपत्ति के परिजन परेशान थे। दंपत्ति के बीच सुलह कराने की कोशिश के मद्देनजर ही दोनों के परिजनों ने उनकी उपस्थिति में पंचायत बुलायी।

पंचायत और परिजनों द्वारा दंपत्ति के बीच सुलह कराने की भरसक कोशिश की गई। लेकिन पति अपनी पत्नी को तलाक देने की जिद पर अडिग रहा। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच भरी पंचायत में ही मारपीट होने लगी और इसका कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो वायरल हो रहा है।

बता दें वीडियो में युवक जैसे ही युवती को तलाक, तलाक, तलाक कहता है, सामने बैठी युवती कुर्सी से उठती है और युवक पर थप्पड़ जड़ने शुरू कर देती है। अचानक युवती के उग्र रूप को देख सभी सकते में आ जाते हैं। मौके पर उपस्थित कथित पंच युवक और युवती को अलग करते हैं।

WeForNews

शहर

बिहार: दुष्कर्म मामले में विधायक सहित 6 दोषी

Published

on

MLA Raj Vallabh Yadav
बलात्‍कार मामले में दोषी विधायक राज वल्‍लभ यादव (फाइल फोटो)

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से निलंबित विधायक राजवल्लभ यादव सहित छह आरोपियों को एक नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में यहां की एक अदालत ने दोषी करार दिया। पटना के सांसदों और विधायकों के मामलों की सुनवाई के लिए गठित विशेष अदालत के न्यायाधीश परशुराम सिंह यादव ने चार दिसंबर को दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। न्यायाधीश सिंह ने शनिवार को इस मामले में अपना फैसला सुनाते हुए विधायक सहित सभी छह आरोपियों को दोषी करार दिया।

विशेष लोक अभियोजक कैसर इमाम ने बताया कि इस मामले में सभी दोषियों को अदालत 21 दिसंबर को सजा सुनाएगी। बचाव पक्ष के अधिवक्ता वीरेन कुमार ने बताया कि इस फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

नवादा से राजद विधायक राजवल्लभ यादव पर दो साल पहले छह फरवरी, 2016 को पथरा इंगलिश गांव स्थित उनके आवास पर एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया था। इस मामले की प्राथमिकी घटना के तीन दिन बाद 9 फरवरी को नालंदा जिले के महिला थाने में दर्ज कराई गई थी।

इसमें सहयोग करने तथा नाबालिग छात्रा को विधायक के घर तक पहुंचाने वाली नालंदा जिले की सुलेखा देवी, उसकी मां राधा देवी, बहन टुसी देवी, बेटी छोटी व दामाद संदीप सुमन को आरोपी बनाया गया था।

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

उप्र : दलित किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को 10 साल कैद

Published

on

crime
File Photo

एक दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए गए एक युवक को यहां एक अदालत ने 10 साल सश्रम कैद की सजा सुनाई और और उसके ऊपर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

सहायक शासकीय अधिवक्ता रामसुफल सिंह ने शनिवार को बताया, “अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश/विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो एक्ट) साकेत बिहारी दीपक की अदालत ने एक दलित किशोरी से दुष्कर्म करने का दोषी पाए गए युवक अजय कुमार कुशवाहा को 10 साल सश्रम कैद की सजा सुनाई और 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

जुर्माने की आधी राशि पीड़िता को दिए जाने का आदेश किया गया है।”उन्होंने बताया, “गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 साल की लड़की अपनी भाभी के अतर्रा थानांतर्गत गांव नगनेधी गई हुई थी। वहीं पर 19 जनवरी, 2016 की शाम पांच बजे गांव के युवक अजय ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। कई ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को पकड़ लिया था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत में आठ गवाह पेश किए गए थे।”

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

जम्मू-कश्मीर में शीतलहर का प्रकोप बढ़ा, पारा शून्य से कई डिग्री नीचे

Published

on

Snowfall
File Photo

जम्मू एवं कश्मीर में शीतलहर का प्रकोप और बढ़ गया और न्यूनतम तापमान हिमांक बिंदू से कई डिग्री नीचे गिर गया।

मौसम विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक, रात में आसमान साफ रहने के साथ ही शुष्क मौसम के कारण अगले चार से पांच दिनों में न्यूनतम तापमान में और गिरावट आने की संभावना है। अधिकारी के मुताबिक, श्रीनगर में बीती रात मौसम की सबसे ठंडी रात रही जहां तापमान शून्य से 4.2 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

कारगिल जिले का द्रास शहर राज्य का सर्वाधिक ठंड शहर रहा, जहां तापमान शून्य से 19.0 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया। लेह का शनिवार को न्यूनतम तापमान शून्य से 13.6 डिग्री सेल्सियस नीचे, कारगिल का शून्य से 10.2 डिग्री नीचे, गुलमर्ग का 11.5 डिग्री नीचे और पहलगाम का तापमान शून्य से 9.5 डिग्री सेल्सियस कम दर्ज किया गया।

जम्मू शहर का न्यूनतम तापमान 5.5 डिग्री सेल्सियस, कटरा का 5.8 डिग्री सेल्सियस, बटोट का 0.6 डिग्री सेल्सियस, बनिहाल का 3.1 डिग्री सेल्सियस और भदरवाह का शून्य से 2.0 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular