Holi 2020: इन गानों के बिना अधूरी हैं होली... | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

Holi 2020: इन गानों के बिना अधूरी हैं होली…

Published

on

Holi song
File Photo

होली का त्योहार आते ही देशभर में उत्साह और उमंग की लहर दौड़ने लगती हैं। होली रंगो और गानों के बिना मनाना लगभग नामुमकिन है।

होली के गीतों से त्योहार में डबल मजा आ जाता हैं। नाच गानों की महफिल और सभी रंगों में सराबोर हो जाते हैं। बॉलीवुड में भी हमेशा से ही ऐसे तमाम गाने फिल्माए गए हैं जो होली पर आधारित हैं।

ये गाने आज भी काफी ज्यादा सुने जाते हैं। होली के मौके पर सूने ये नए और पुराने कुछ शानदार गाने।

https://www.youtube.com/watch?v=-GPAzK1hMfg

WeForNews

अंतरराष्ट्रीय

’13-14 शेरों, बाघों’ संग रहती हैं ‘द बर्डस’ स्टार टिप्पी ह्रेडन!

Published

on

Tippy Harden
हॉलीवुड अभिनेत्री टिप्पी ह्रेडन (फोटो: आईएएनएस)

लॉस एंजेलिस। टिप्पी ह्रेडन को आज फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स’ की अभिनेत्री डकोटा जॉन्सन की दादी के रूप में पहचाना जाता है, लेकिन हॉलीवुड के शौकीन उन्हें क्लासिक थ्रिलर ‘द बर्डस’ (1963) और ‘मार्नी’ (1964) में अल्फ्रेड हिचकॉक की नायिका के रूप में जानते होंगे। जो लोग वास्तव में अपने हॉलीवुड ट्रिविया को जानते हैं, उन्हें हेडन की बड़ी बिल्लियों यानी शेर-बाघ के ‘संग्रह’ के बारे में भी पता होगा।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, आज भी 90 साल की उम्र में, वह ’13 या 14 शेरों और बाघों’ के साथ रहती हैं। इसका खुलासा डकोटा ने ‘द ग्राहम नॉर्टन शो’ के एक घर में किए गए एक संस्करण के दौरान किया।

30 साल की डकोटा ने कहा कि वर्तमान में उनकी दादी के घर पर ’13 या 14 शेर और बाघ हैं’।

डकोटा की दादी और मां 62 वर्षीय अभिनेत्री मेलानी ग्रिफिथ 1981 की फिल्म ‘रोर’ में कई शेर और बाघ के साथ दिखाई दी थीं।

डकोटा ने बताया कि उनकी दादी अच्छी हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार कोरोना संक्रमित

Published

on

Kiran Kumar
बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार (फाइल फोटो)

बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 74 वर्षीय किरण ने हाल ही में अपना मेड‍िकल टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई। रिपोर्ट आने के बाद फिलहाल उन्हें होम क्वारनटीन में रखा गया है।

पीटीआई को दिए बयान में एक्टर ने कहा- ‘मैं ठीक था और मुझमें कोई लक्षण भी नहीं थे। 14 मई को मेड‍िकल चेकअप के लिए हॉस्प‍िटल गया था। जहां कोविड-19 टेस्ट जरूरी था। तो मैंने भी खुद का टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिट‍िव आया लेकिन मुझमें ना उस वक्त कोरोना के कोई लक्षण थे और ना अब हैं, ना बुखार है, ना जुकाम, मैं ठीक हूं और खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है।

गौरतलब है कि किरण कुमार से पहले बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। इसमें सबसे पहला नाम बॉलीवुड सिंगर कन‍िका कपूर का है। उनके बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी, उनकी दोनों बेट‍ियां शजा और जोआ मोरानी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं थी। सही समय पर इलाज और सावधानी बरतने के कारण वे तीनों जल्द ही अस्पताल से घर वापस आ गए थे।

Continue Reading

मनोरंजन

ट्विटर पर ट्रेंड में सोनू सूद के मीम्स

Published

on

File Photo

नई दिल्ली, सोनू सूद द्वारा प्रवासी मजदूरों को घर तक पहुंचाने की मदद करने वाली मीम्स शनिवार को ट्रेंडिंग रही। अभिनेता भारत के विभिन्न हिस्सों में अपने घरों तक पहुंचने के लिए महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।

हम अक्सर ट्विटर पर सोनू सूद को मदद के लिए उनसे संपर्क करने वालों को जवाब देते देखते हैं, जैसे ‘अपने बैग पैक कर लो’ या फिर ‘अपनी मां को गले लगाने के लिए तैयार रहो’। यही सब उन पर बनने वाले मीम्स के विषय हैं।

एक मीम में भारत के गृह मंत्री अमित शाह और सोनू सूद की तस्वीर है। उस पर लिखा है, “1 गृह मंत्री, 2 गृह मंत्री लाईट। हैशटैगसोनूसूद।”

एक अन्य मीम में सभी एवेंजर्स को एक फ्रेम में दिखाया गया था, जिसका कैप्शन था, ‘रील लाइफ हीरोज’ और सोनू सूद की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था ‘रियल लाइफ हीरो।’

एक मजेदार मीम में सोनू सूद को ‘हेरा फेरी’ में परेश रावल यानी ‘बाबू भैया’ के रूप में दिखाया गया है, जो मुंबई में फंसे हुए प्रवासी कामगारों को देखकर राजू (अक्षय कुमार) से कहता है, ‘ऐ राजू बस निकाल रे।’

अभिनेता का नाम और कीवर्ड ‘रियल हीरो’ भी दिन भर ट्विटर पर ट्रेंड करते रहे।एक यूजर ने लिखा, “सभी सुपरहीरो टोपी नहीं पहनते हैं, एक को सोनू सूद के रूप में जाना जाता है। वह एक शानदार समारिटन हैं, जिन्होंने देखभाल और दान के कार्य से लाखों दिलों को छुआ है और निरंतर देखभाल की एक प्रणाली भी प्रदान की है। सोनू सूद तुम्हें सलाम है भाई। हैशटैगसोनूसूद।”

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular