Connect with us

मनोरंजन

गुरु रंधावा के High rated गबरू पर थि‍रकते नजर आए वरुण-श्रद्धा

Published

on

डायरेक्टर रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म ABCD 2 में थि‍रकने के बाद वरुण धवन और ऋद्धा कपूर एक बार फिर वापसी कर रहे है। दोनों पॉपुलर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के सुपरहिट गाने हाई रेटि‍ड गबरू पर थि‍रकते नजर आएंगे।

वरुण धवन ने इस गाने का टीजर शेयर किया है और ये जानकारी दी है कि ये गाना 28 जून को रिलीज होगा। वरुण और श्रद्धा का ये गाना रेमो डि‍सूजा की आने वाली फिल्म नवाबजादे के लिए फिल्माया गया है। ये गाना फिल्म में वरुण और श्रद्धा का स्पेशल अपीयरेंस सॉन्ग है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा है, ‘बैक विद गैंग’। इस साल अगस्त में रिलीज होने जा रही रेमो की फिल्म नवाबजादे भी एक डांस फिल्म में। इस फिल्म रेमो ने Dance India Dance के कंटेंस्टेंट पुनीत पाठक, धर्मेश और राघव जुयल को कास्ट किया है।

WeForNews

मनोरंजन

रवीना टंडन शहीदों के बच्चों की शिक्षा के लिए मदद करेंगी

Published

on

raveena-tandon-min
File Photo

अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा कि उनका फाउंडेशन शहीदों के बच्चों की शिक्षा में मदद देगा। रवीना ने मंगलवार को यहां नाइका-फेमिना ब्यूटी अवार्डस 2019 से इतर यह बात कही।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अपने परोपकारी कार्यों के लिए जानी जाने वाली रवीना ने शहीदों की बच्चियों की शिक्षा में योगदान देने का फैसला किया है।

इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “ये ऐसा मौका है जब हर किसी को आगे आना चाहिए और जो कुछ भी हो सकता है, उसमें अपना योगदान देना चाहिए।

चाहे वह एक बड़ी राशि हो या छोटी। यहां एक लंबा रास्ता तय करना है और हां, मैंने बालिकाओं को शिक्षित करने की जिम्मेदारी संभाली है लेकिन मैं इसे बालिकाओं तक सीमित नहीं कर रही हूं।”

उन्होंने कहा, “लेकिन, मैंने केवल बच्चियों की बात नहीं की है। यह इस तरह लिखा गया है। केवल बच्चियां नहीं..बल्कि शहीदों के सभी बच्चे। यह केवल पुलवामा हमले के नहीं है..बल्कि हमारे सभी जवानों के लिए है और सभी शहीदों के लिए.. मेरा फाउंडेशन उनकी शिक्षा की देखरेख करेगा और छात्रवृत्ति भी देगा।”

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के मद्देनजर ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (आईसीडब्ल्यूए) ने पाकिस्तानी अभिनेताओं और भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने वाले कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है।

इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना ने कहा, “मैं निश्चित रूप से उनके फैसले के साथ खड़ी हूं क्योंकि यह सांस्कृतिक आदान-प्रदान का समय नहीं है। हम सभी बहुत आहत और परेशान हैं। ईमानदारी से कहूं तो इससे पहले मैं पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का समर्थन नहीं करती था।

फिर हमने सुना कि पाकिस्तान के कई कलाकार जो काम के लिए यहां आए, वे अपने देश वापस जाने के बाद भारत के बारे में अनादरपूर्वक बात करते हैं। रवीना ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार को 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

सिद्धू की जगह लेने की संभावना है : अर्चना

Published

on

Archana Puran
File Photo

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि वह नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ सकती हैं।

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादास्पद टिप्पणी के बाद कथित तौर पर सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया है। अर्चना ने सीआरपीएफ काफिले पर 14 फरवरी को हुए हमले से पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड शूट किए थे। वह बुधवार को सेट पर वापस लौटीं।

अर्चना ने शूट के बाद ट्वीट किया, “आज रात (बुधवार) कपिल के साथ। किंग ऑफ कॉमेडी के साथ शानदार शूट, सेल्फी ब्रेक, एक नई शुरुआत।”यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने सिद्धू की जगह ले ली है, इस पर अर्चना ने आईएएनएस को बताया, “अभी कुछ तय नहीं है। संभावना है।”

एक सूत्र के मुताबिक, आने वाले सप्ताहांत में उनके साथ दोबारा शूटिंग होगी।उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लोग इसका जवाब देगे। मैं निश्चित नहीं हूं कि मैं इस सप्ताहांत शूटिंग कर पाऊंगी या नहीं।

चैनल ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है।आतंकी हमले के बाद, कपिल के शो का हिस्सा रहे सिद्धू ने मीडिया से कहा था, आतंकवादियों की कायरता के लिए राष्ट्रों को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।”इसके बाद सोशल मीडिया पर सिद्धू को बायकॉट करने की मांग बढ़ गई थी।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

बेटी के पोलियो टीकाकरण से इनकार पर फवाद खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Published

on

Fawad-Khan-
File Photo

पाकिस्तान में अभिनेता फवाद खान सहित छह लोगों के खिलाफ अपने बच्चों को पोलियो का टीका लगवाने से इनकार करने पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

‘डॉन डॉट कॉम’ के अनुसार, फवाद के मैनेजर ने एक बयान में उन खबरों का खंडन किया जिनमें कहा गया था कि अभिनेता ने अपनी बेटी को टीका लगवाने से इनकार कर दिया।

फवाद के खिलाफ प्राथमिकी केंद्रीय परिषद निगरानी अधिकारी (यूसीएमओ) की शिकायत पर दर्ज की गई है। यूसीएमओ ने शिकायत की कि एक पोलियो टीम मंगलवार शाम पांच बजे फवाद के घर पहुंची। लेकिन परिवार के मुखिया ने बच्चों को पोलियो से बचाने वाला टीका लगाने से मना कर दिया और पोलियो टीम को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

प्राथमिकी में लगाए गए आरोपों में लापरवाही से जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण फैलाने, आपराधिक धमकी देने, लोक सेवक के सार्वजनिक कर्तव्य में बाधा डालने और सरकारी आदेश की अवेहलना शामिल है।

यह हालांकि स्पष्ट नहीं है कि प्राथमिकी में जिस व्यक्ति को ‘परिवार का मुखिया’ बताया गया है वह फवाद हैं या उनके परिवार का कोई अन्य सदस्य है।

‘डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार, फवाद के प्रबंधक द्वारा जारी किए बयान में उन रिपोर्टों का खंडन किया गया है जिसमें कहा गया कि फवाद ने अपने घर पर अपनी बेटी के टीकाकरण में हस्तक्षेप किया था।

बयान के अनुसार, “पोलियो टीम जब घर आई तब बच्चों के माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे। उन्हें प्रेस के माध्यम से प्राथमिकी की सूचना मिली है।”

बयान में कहा गया कि फवाद खान पोलियो-रोधी अभियान का पूरी तरह से समर्थन करते हैं और उन्हें इस बीमारी के संबंध में अंतर्राष्ट्रीय संगठनों के दिशा-निर्देशों की पूरी जानकारी है। बयान में प्राथमिकी रद्द न होने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular