अन्य

लड़कियां ऐसे पहचानें अपना मिस्टर राइट

relasnsp

नई दिल्ली: जिंदगी की भागदौड़ में हर कोई एक ऐसा साथी चाहता है जो खुशियों और परेशानियों में हर दम आपके साथ रहें। लेकिन लड़कियां अक्सर अपना मिस्टर राइट ढूढंने में गलतियां कर देती है।

कई बार लड़कियां अपने पार्टनर के बारे में सारी सच्चाई जानने के बावजूद अपने रिश्ते को खिंचती रहती है। उन्हें अलगाव का डर होता है लेकिन यकीन कीजिए ऐसे रिश्ते का कोई भविष्य हो ही नहीं सकता, अगर आपकी जिंदगी में भी ऐसा कुछ हो रहा है तो अच्छा रहेगा आप अभी संभल जाएं।
आईये जानते है किन वजह से आप पहचान सकते है जो आपके साथ है वो आपको मिस्टर राइट है या नहीं।

1. आप दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन उसने आपको अभी तक शादी के लिए नहीं पूछा। इसका साफ मतलब है कि वो आपको लेकर श्योर नहीं है या फिर आप उसकी प्राथमिकता नहीं हैं।

2. क्या आप ही हमेशा मिलने का प्लान बनाती हैं? क्या आप ही उसे अक्सर फोन या मैसेज करती हैं और दूसरी तरफ से हमेशा जवाब का ही इंतजार करती हैं? अगर हां, तो अभी भी वक्त है, आप अपने रिश्ते के बारे में सोचें।

3. क्या वो आपसे और आपकी जिंदगी से जुड़ी प्रॉब्लम्स को सुनना पसंद नहीं करता? क्या वो आपको आपकी मुसीबतों के साथ छोड़कर चला जाता है?

4. क्या उसके पास आपके लिए समय नहीं होता है? और जब आप मिलने के लिए कहती है तो बिजी बोलकर बात टाल देता हैं?

5. क्या वो अब भी अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ घूमना पसंद करता है? क्या वो उससे आपकी तुलना करता है?

6. क्या वह आपके नेचर को बदलने के लिए कहता है?

7. क्या वह अक्सर ऑनलाइन होकर आपको रिप्लाई नहीं करता ?

अगर इन सभी सवालों का जवाब हां में है तो आप अपने रिश्ते के बारे में फिर से सोचें कि आप जिसके साथ है क्या वही आपका मिस्टर राइट है।

wefornews bureau

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top