Connect with us

मनोरंजन

भारत में गांजा वैध होना चाहिए : उदय चोपड़ा

Published

on

Uday Chopra
File Photo

अभिनेता उदय चोपड़ा का कहना है कि भारत को गांजा को वैध कर देना चाहिए क्योंकि यह राजस्व का बड़ा स्रोत है और चिकित्सा क्षेत्र मे भी फायदेमंद हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मुझे लगता है कि भारत को गांजा वैध कर देना चाहिए। सबसे पहले, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है। दूसरा, मुझे लगता है कि यदि इसे वैध कर दिया जाए और इस पर कर लगाया जाए तो यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है।

इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे बहुत सारे चिकित्सकीय लाभ हैं!” उदय ने कहा कि वह इसका इस्तेमाल नहीं करते लेकिन इसे वैध करना एक ‘बुद्धिमतापूर्ण कदम’ मानते हैं।

WeForNews

मनोरंजन

अली फजल ने शेयर किया सक्सेस मंत्रा…

Published

on

Ali Fazal,-

अभिनेता अली फजल का कहना है कि कोई भी सकारात्मक परिणाम पाने के लिए सतत प्रयास जरूरी है।

अली फजल ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में अपने गैंगस्टर लुक के लिए शारीरिक बदलाव किया है। अली ने वेब सीरिज मिर्जापुर में खुद को गैंगस्टर लुक में दिखाने के लिए काफी वजन बढ़ाया। बाद में उन्होंने ‘मिलन टॉकीज’ में अपनी भूमिका के लिए दस किलो वजन कम किया।

अली ने एक बयान में कहा, “इसके लिए थोड़ा सब्र और काफी ज्यादा खाने की जरूरत पड़ी। किसी भी तरह के परिणाम के लिए सतत प्रयास जरूरी होता है। इसके साथ ही थोड़ा पागलपन भी होना चाहिए। मैं वास्तव में अपनी दिनचर्या को लेकर किए गए सभी प्रयासों के लिए ‘मिर्जापुर’ की टीम को शुक्रिया कहना चाहता हूं।

यह एक टीम वर्क था। ऐसा मैं बिना सबके खास तौर से मेरे प्रशिक्षक व डाइटिशियन के सहयोग के नहीं कर सकता था।” वेब सीरिज ‘मिर्जापुर’ की कहानी बिगड़ी कानून व्यवस्था वाले एक काल्पनिक शहर की कहानी पर आधारित है, जिसमें हथियार व अपराध केंद्र बिंदु हैं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

सलमान की फिल्म ‘भारत’ का फर्स्ट लुक जारी

Published

on

Salman khan
फोटो-इंस्टाग्राम

सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस नए लुक में सलमान वाघा बॉर्डर पर सूट पहने पाकिस्तान की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं कैटरीना कैफ ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। साथ ही शॉल भी ले रखा है। हालांकि दोनों के चेहरे दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन सलमान को पहचान ही लेते हैं लोग। बता दें कि इस फिल्म में भारत देश का 60 साल का इतिहास दिखाया जाएगा। इसमें सलमान खान, कटरीना कैफ के साथ तब्बू और दिशा पाटनी भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

शूटिंग के लिए लुधियाना से लगभग 20 किलोमीटर दूर गांव बल्लोवाल में अटारी-वाघा बॉर्डर का सेट तैयार किया गया है। इस सेट को हूबहू अमृतसर स्थित अटारी-वाघा बॉर्डर तैयार किया गया है।  इस स्थान पर अगले आठ दिनों तक बॉलीवुड स्टार सलमान खान व कैटरीना कैफ शूटिंग करेंगे।

फिल्म भारत के इस सेट को इतनी संजीदगी से तैयार किया गया है कि आसपास के लोग पहले तो इसे देख सकते में आ गए। हालांकि इसके चलते अगल बगल के किसानों और दूसरे गांव के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि, सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग होने के चलते पहले पुलिस वालों ने और बाद में फिल्म निर्माण कंपनी और सलमान के बॉडीगार्ड ने आम लोगों को यहां से वहां आने जाने में रोड़े अटका रखे हैं। साथ ही कुछ लोगों के तो उन्होंने बाकायदा पास बना रखे हैं जैसे कि बॉर्डर के इलाकों के किसानों के बने होते हैं। किसानों का कहना है कि इस मुसीबत के चलते उन्हें खेती-किसानी करने में भारी परेशानी हो रही है।

'भारत' का फर्स्ट लुक

 

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

श्रद्धा ने शुरू की ‘छिछोरे’ की शूटिंग

Published

on

shraddha kapoor-
फोटो-इंस्टाग्राम

बॅालीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन नीतेश तिवारी कर रहे हैं।

श्रद्धा ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी शेयर की। उन्होंने कहा, “वक्त आ गया है इसमें जुड़ने का..एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। ‘छिछोरे’ में मेरा पहला दिन। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा भी लीड रोल में हैं।

यह फिल्म अगले साल 30 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। ‘छिछोरे’ का निर्माण नाडियाडवाला करेंगे और इसे फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। फिल्म की कहानी से संबंधित विवरण का खुलासा नहीं किया गया है। यह फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रेजेंट करेगी।

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, कुछ नया करने जा रहे हैं। सुशांत ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि वो किस लिए तैयारी में जुटे हैं।

लेकिन एक दूसरे एक्टर ने सुशांत की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें ‘छिछोरे’ की ही शूटिंग शुरू करने की बधाई जरूर दे दी थी। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे नीतेश तिवारी पहले आमिर खान स्टारर दंगल बना चुके हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular