Connect with us

मनोरंजन

भारत में गांजा वैध होना चाहिए : उदय चोपड़ा

Published

on

Uday Chopra
File Photo

अभिनेता उदय चोपड़ा का कहना है कि भारत को गांजा को वैध कर देना चाहिए क्योंकि यह राजस्व का बड़ा स्रोत है और चिकित्सा क्षेत्र मे भी फायदेमंद हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मुझे लगता है कि भारत को गांजा वैध कर देना चाहिए। सबसे पहले, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है। दूसरा, मुझे लगता है कि यदि इसे वैध कर दिया जाए और इस पर कर लगाया जाए तो यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है।

इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे बहुत सारे चिकित्सकीय लाभ हैं!” उदय ने कहा कि वह इसका इस्तेमाल नहीं करते लेकिन इसे वैध करना एक ‘बुद्धिमतापूर्ण कदम’ मानते हैं।

WeForNews

मनोरंजन

नील नितिन मुकेश ने अपनी बेटी का नाम रखा नूरवी

Published

on

nil nitesh-
फोटो-ट्विटर

बॅालीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने ट्वीट कर अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया।

उन्होंने बच्ची का नाम नूरवी रखा है। नील ने ट्वीट कर कहा, “रुक्मणि (नील की पत्नी) और मैं हमारी बेटी नूरवी के जन्म लेने का ऐलान कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। पूरा मुकेश परिवार उत्साहित है। रुक्मणि ने गुरुवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया था।

अभिनेता ने कहा,”भगवान की दया से बेटी और मां दोनों ठीक हैं। नील ने अप्रैल में इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वे जल्द पिता बनने वाले हैं। रुक्मणि और नील फरवरी साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

‘भूमि’ में काम करना पीड़ादायक रहा : अदिति राव

Published

on

Aditi Rao Hydari
File Photo

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि फिल्म ‘भूमि’ में दुष्कर्म पीड़िता की भूमिका निभाना उनके लिए भयावह रहा।

उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना परेशान कर देने वाला था। अदिति ने ट्वीट किया, भूमि पीड़ादायक रही। यह एक सर्वाधिक परेशान कर देने वाला अनुभव था।”उमंग कुमार की यह फिल्म एक ऐसे पिता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेटी के दुष्कर्म का बदला लेता है।

इसमें सजय दत्त ने उनके पिता की भूमिका निभाई है। यह फिल्म साल 2016 में पुणे की यरवदा केंद्रीय कारागार से रिहा होने के बाद संजय की वापसी की फिल्म रही है।उन्होंने कहा, “लेकिन मैंने हर दिन को इंद्रधनुषी पाया, मेरे बीएफजी के लिए संजय दत्त सर का शुक्रिया। मेरे पसंदीदा भोजन और मुझे हंसाने के लिए शुक्रिया।

उमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता उमंग कुमार के धैर्य और मार्गदर्शन के लिए शुक्रिया। यह कठिन, लेकिन खास था। फिल्म में एक संवेदनशील विषय पर प्रकाश डाला गया है, लेकिन आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित करने में यह असफल रही। यह पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई थी।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

ईशा अंबानी की सगाई के लिए इंडियन वेडिंग थीम पर सजा ये विला…

Published

on

isha ambani-
File Photo

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल तीन दिन के भव्य समारोह में इटली के लग्जरी विला में सगाई करने वाले है।

सगाई समारोह के शानदार इटालियन लुक के वेन्यू को इंडियन वेडिंग थीम को लेकर सजावट की गई। साल के इस खास समारोह में बॉलीवुड से लेकर हॅालीवुड हस्ति‍यों और बाकी मेहमानों का आगमन भी शुरू हो गया है। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के दूसरे दिन का जश्न इटली के लेक कोमो जगह पर बने लग्जरी विला ओल्मो में मनाया जाएगा।

इटली में ईशा अंबानी की सगाई, इंडियन वेडिंग थीम पर सजा विला

सगाई के वेन्यू को पहले ही शानदार लुक में सजाया जा चुका है। दूसरे दिन की से‍लिब्रेशन में इटालियन कूजीन से सजी ग्रांड डिनर पार्टी का आयोजन शामिल है। इसका आयोजन विला Gastel जिसमें गेस्ट डिनर के साथ डांस का लुत्फ उठाएंगे। अनि‍ल कपूर सगाई के इस लग्जरी वेन्यू के आस-पास की खूबसूरती की पहले ही तारीफ कर चुके हैं।

इटली में ईशा अंबानी की सगाई, इंडियन वेडिंग थीम पर सजा विला

अंबानी परिवार के इस सेलब्रिशन में पहुंचे अनिल ने पार्टी लुक में अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन की गेस्ट लिस्ट में सोनम कपूर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का नाम शामिल है। प्रियंका इस समारोह से कई शानदार तस्वीरें और वीडियोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

इटली में ईशा अंबानी की सगाई, इंडियन वेडिंग थीम पर सजा विला

3 दिनों में बंटे इस सगाई सेलि‍ब्रेशन के इवेंट डिटेल….

21 सितंबर: अंबानी परिवार पहले दिन लेमो कोमो में पहुंचे उनके मे‍हमानों का स्वागत वेलकम लंच से करेगा। इसके बाद शाम 5:00 बजे विला बालिबोनो में एक डिनर के साथ एक गेस्ट सेलिब्रेशन होगा।

22 सितंबर: सगाई समारोह के दूसरे दिन की शुरुआत विला गैस्टेल में एक इटालियन फूड फेस्टिवल के साथ होगी। इसके बारद शनिवार शाम के विला ओल्मो में मेहमानों डिनर और डांस के लिए एकजुट होंगे।

23 सितंबर: रविवार को ड्यूमो डी कोमो और टीट्रो सोसाले कॉमो में मेहमानों के लिए लंच का आयोजन किया गया है।

बता दें कि इसी साल आनंद पीरामल ने ईशा अंबानी को महाराष्ट्र के महाबलेश्वरम में प्रपोज किया था। मई में एक निजी समारोह में दोनों परिवार की मौजूदगी में जश्न भी हुआ था।

इटली में ईशा अंबानी की सगाई, इंडियन वेडिंग थीम पर सजा विला

इटली में ईशा अंबानी की सगाई, इंडियन वेडिंग थीम पर सजा विला

WeForNews

Continue Reading

Most Popular