पाक कलाकारों संग काम करने वालों पर प्रतिबंध लगाएगा FWICE : अशोक पंडित | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

पाक कलाकारों संग काम करने वालों पर प्रतिबंध लगाएगा FWICE : अशोक पंडित

Published

on

Ashoke Pandit-
File Photo


फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने कहा कि एफडब्ल्यूआईसीई ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद

पाकिस्तान के कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने का आवाह्न करने का निर्णय लिया है। पंडित ने कहा, “एफडब्ल्यूआईसीई पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने की जिद करने वाले फिल्म निर्माताओं पर प्रतिबंध लगाएगा। हम इसकी आधिकारिक घोषणा कर रहे हैं।

सीमापार से हमारे देश पर बार-बार हमले होने के बावजूद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने की जिद करने वाली संगीत कंपनियों को शर्म आनी चाहिए। चूंकि उन्हें कोई शर्म नहीं है तो हमें उन्हें पीछे हटने के लिए मजबूर करना होगा।”

पाकिस्तान के आतंकवादियों द्वारा भारत पर हमला करने के बाद हर बार बॉलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने की कसम खाई है। लेकिन फिल्म उद्योग के लोग अपने शब्दों पर बहुत ज्यादा समय तक नहीं टिक पाते।

14 फरवरी को हुए हमले के बाद पंडित जम्मू में थे। वहां का दृश्य देखकर वह व्यथित हो गए।उन्होंने कहा, “जम्मू एवं कश्मीर के बाहर से हम जितने नुकसान का अंदाजा लगा सकते हैं, नुकसान उससे कई गुना ज्यादा है।

इसकी भरपाई में सालों लगेंगे। एक व्यक्ति इतना ज्यादा आरडीएक्स लेकर जम्मू एवं कश्मीर में छिपकर कैसे आ सकता है? ऐसे समय में जब आतंकवादी हमले इतने ज्यादा हो गए हैं तब यह सोचना मुश्किल है कि हमारे मनोरंजन उद्योग में कुछ लोग कलाकारों के लिए पाकिस्तान की तरफ देख रहे हैं।

उन्होंने कहा, “किस तरह की असुरक्षा उन्हें इस स्वार्थ के लिए प्रेरित करेगी? जो भी हो, अब इसे रुकना होगा।”

एफडब्ल्यूआईसीई और फिल्म तथा टीवी उद्योग के उसके 24 संघों ने शहीदों और उनके परिजनों के सम्मान में रविवार को अपराह्न दो बजे से चार बजे तक यहां फिल्म सिटी दरवाजे से एकजुटता मार्ग निकाला।

–आईएएनएस

मनोरंजन

हनी के गीत ‘पार्टी विद भूतनाथ’ ने पूरे किए 5 साल

Published

on

Honey Singh-
File Photo

संगीत सेंसेशन यो यो हनी सिंह के गीत ‘पार्टी विद भूतनाथ’ ने पांच साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में संगीतकार ने सोशल मीडिया पर गाने से जुड़ी मीठी यादें साझा की हैं।

यो यो हनी सिंह के सबसे प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स में से एक ‘पार्टी विद भूतनाथ’ के 5 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन फिर भी यह पार्टियों में सबसे ज्यादा बजने वाले गानों में से एक है।

यो यो का यह गाना खास तौर से ‘भूतनाथ 2’ के लिए शूट किया गया था, जिसमें हनी सिंह और अमिताभ बच्चन साथ-साथ थिरकते नजर आए थे।

अपने गाने को याद करते हुए हनी सिंह ने कहा, “लिविंग लेजेंड अमिताभ बच्चनजी के साथ अभी तक का मेरा सबसे बड़ा सांग-पार्टी विथ भूतनाथ को 5 साल हो गए हैं, पर यह अभी भी कल की तरह लगता है। मैं म्यूजिकल भाई भूषण कुमार को शुक्रिया कहता हूं, जिन्होंने मुझे एक बढ़िया मौका दिया। इस अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिला।”

पार्टी एंथम किंग के रूप में पहचान बनने वाले संगीतकार यो यो हनी सिंह रैपर से गायक बने और अब उन्होंने अल्बम से फिल्मों तक का सफर तय किया है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा, मेगन मर्केल अभी भी अच्छे दोस्त

Published

on

Priyanka Chopra-
File Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और डचेस ऑफ ससेक्स मेगन मर्केल अभी भी अच्छे दोस्त हैं।

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थी कि दोनों के बीच में दूरियां आ गई हैं, लेकिन एक नई रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।

‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ ने एक सूत्र के हवाले से बताया, “प्रियंका और मेगन दोस्त नहीं है, यह अफवाह पूरी तरह से सच नहीं है।”

इससे पहले, रिपोर्ट आई थी कि प्रियंका इस बात से नाराज हैं कि मर्कल उनके और निक जोनस की शादी में नहीं आई।

प्रियंका पिछले साल मई में मर्कल की शादी में एक मेहमान के रूप में भी गई थी। हालांकि, प्रियंका फरवरी में हुई मर्कल की गोद भराई कार्यक्रम में भी नहीं पहुंची।

सूत्र ने कहा, “प्रियंका और मेघन अभी भी बहुत करीबी दोस्त हैं और वे अक्सर बात करते हैं। मेघन के शाही होने के कारण जो समायोजन करने पड़ते हैं, वो प्रियंका को उनके बारे में बताती हैं।”

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का फर्स्ट पोस्टर जारी

Published

on

Ajay Devgn,-
फोटो-ट्विटर

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस कॉमेडी फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अजय देवगन ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “इसे घर पर दोहराने की कोशिश न करें। ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई से सिनेमाघरों में।”पोस्टर में अजय देवगन लेग स्पिलिट स्टंट करते नजर आ रहे हैं जबकि तब्बू और रकुल कारों पर बैठी हुई हैं।

अकिव अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग हैं। इसमें जिमी शेरगिल भी नजर आएंगे। अजय ने अपनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का पोस्टर शेयर करते समय मजाक में लिखा कि इसे घर पर ट्राय न करें। उन्होंने ये भी बताया कि दे दे प्यार दे 17 मई 2019 को रिलीज होने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर 2 अप्रैल को रिलीज होगा, इस दिन अजय का जन्मदिन भी है। बता दें कि फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है। वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular