Connect with us

शहर

पहले कांग्रेस ने घोटाले किए, अब भाजपा कर रही : केजरीवाल

Published

on

arvind kejriwal
फाइल फोटो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि पहले कांग्रेस घोटालों के जरिए लाभ उठाती थी और अब भाजपा घोटालों के जरिए लाभ ले रही है और यही वजह है कि भाजपा कभी भी कांग्रेस सदस्यों को जेल नहीं भेजेगी। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक ‘घोटाला’ वर्ष 2011 में शुरू हुआ और अभी तक चल रहा है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, “भाजपा कांग्रेस पर और कांग्रेस भाजपा पर दोषारोपण कर रही है, लेकिन सच यह है कि कांग्रेस के समय के सभी घोटाले अब भी चल रहे हैं। पहले कांग्रेस ने पैसा बनाया, अब उन सभी घोटाले से भाजपा पैसा बना रही है। यही वजह है कि भाजपा ने अभी तक किसी भी कांग्रेस सदस्य को जेल नहीं भेजा है।”

–आईएएनएस

शहर

दिल्ली के महिपालपुर में महिला को मारी गोली

Published

on

gun-min
प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के महिपालपुर में एक युवती को गोली मारने की घटना सामने आई है। सोमवार को करीब 9 बजे अचानक गोली चलने की आावाज आई। आसपास के लोगों ने देखा तो एक युवती लहूलुहान हालत में मिली। जिसकी जानकारी तत्‍काल पुलिस को दी गई।

पुलिस के मुताबिक, युवती को गोली लगने के बाद से ही उसका पति फरार है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि पति ने ही गोली मारी है। हालांकि गंभीर हालत में युवती को अस्‍पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

WeForNews

Continue Reading

शहर

जम्मू-कश्मीर में बारिश, बर्फबारी

Published

on

jammu and kashmir snowfall
File Photo

जम्मू एवं कश्मीर के मैदानी इलाकों में बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई।

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में राज्य में और अधिक बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है।कारगिल के मिनीमार्ग, गुलमर्ग और पीर की गली में बर्फबारी हुई है।एहितयात के लिए प्रशासन ने मुगल रोड और श्रीनगर-लेह राजमार्ग बंद कर दिया है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा, “बीती रात आसमान पर बदली छाने के कारण श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 10 दिनों के बाद हिमांक बिंदु से ऊपर आया है।”कारगिल, लेह, गुलमर्ग, पहलगाम और श्रीनगर का न्यूनतम तापमान क्रमश: शून्य से 8.7 डिग्री नीचे, शून्य से 7.4 डिग्री नीचे, शून्य से 6.0 डिग्री नीचे, 0.3 डिग्री और 2.4 डिग्री दर्ज किया गया। जम्मू का रात के समय न्यूनतम तापमान 10.8 डिग्री, कटरा 10.2 बटोटे का 6.1 डिग्री, बनिहाल का 5.5 डिग्री और भदरवाह का 4.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

दिल्ली के पांडव नगर में युवक की गोली मारकर हत्या

Published

on

delhi
(photo credit ANI)

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में रोड रेज की घटना सामने आई है। जिसमें एक 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। योगेश नाम का युवक अपनी बाइक से पांडव नगर के एक स्टोर पर कुछ लेने जा रहा था तभी उसकी बाइक कार से टच कर गई, जिसके कार में सवार दो युवकों से योगेश की झड़प हुई, इसके बाद योगेश स्टोर के अंदर चला गया।

लेकिन थोड़ी देर बाद जब योगेश स्टोर से बाहर आया तब दोनों युवकों से योगेश की फिर से झड़प हो गई। इस झड़प में उन दोनों युवको ने योगेश के ऊपर तबातोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, योगेश चिल्ला गांव का रहने वाला था।

फिलहाल योगेश के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस स्टोर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular