Connect with us

मनोरंजन

फराह खान ने की ‘हाउसफुल 4’ के गाने की शूटिंग

Published

on

Farah khan-
फोटो ट्विटर

कोरियोग्राफर एवं फिल्म निर्माता फराह खान का कहना है कि उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख के साथ ‘हाउसफुल 4’ के एक गाने की शूटिंग की है।

फराह ने बॉबी, रितेश और अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट की, जिसे फराह ने ‘हैंडसम मैन’ बताया। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कहा, “हैंडसम मैन का हैप्पी हाउसफुल। ‘हाउसफुल 4’ के सुपर हिट गीत की शूटिंग। अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, साजिद खान, साजिद नडियादवाला।”

इसके बाद उन्होंने गीत के संगीतकार सोहेल सेन को टैग किया और लिखा, यह सुपर हिट गीत है। सोहेल को धन्यवाद। साजिद नडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘हाउसफुल 4’ इसी फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। इस फिल्म के साथ साजिद खान वापसी कर रहे हैं।

WeForNews

मनोरंजन

जावेद अख्तर, शबाना आजमी ने पाकिस्तान दौरा रद्द किया

Published

on

javed-akhtar-
File Photo

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी हमला होने के बाद वरिष्ठ गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी अभिनेत्री शबाना आजमी ने पाकिस्तान में एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का फैसला किया है।

अख्तर ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वे कराची आर्ट काउंसिल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने ट्वीट किया, “कराची आर्ट काउंसिल ने कैफी आजमी और उनके काव्य पर आयोजित दो-दिवसीय साहित्य सम्मेलन में शबाना और मुझे आमंत्रित किया था। हमने वह निरस्त कर दिया है।”

एक आत्मघाती हमलावर ने गुरुवार को विस्फोटकों से भरी उसकी एसयूवी को श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर सीआरपीएफ की एक बस में भिड़ा दी थी। इस आत्मघाती हमले में 49 लोगों की मौत हो चुकी है।

हमले की निंदा करते हुए शबाना ने कहा कि वे दुख और दर्द से भरी हुई हैं। उन्होंने कहा, “इन सालों में पहली बार मुझे मेरा विश्वास कमजोर होता नजर आया है कि लोगों के बीच संपर्क होने से सही काम करने पर मजबूर कराया जा सकता है।

हमें सांस्कृतिक आदान-प्रदान को रोकने की जरूरत होगी। उन्होंने कहा, “हमारे बहादुर सैनिकों के हमारे लिए शहीद होने के बाद ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि हम भारत और पाकिस्तान के बीच सांस्कृतिक आदान प्रदान कर सकें।”

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

प्रगतिवादी सोच ने महिलाओं को बंदिशें तोड़ने को प्रेरित किया : तापसी

Published

on

taapsee pannu

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि महिलाओं के बीच प्रगतिशील सोच का जश्न मनाना जरूरी है, क्योंकि इसने उन्हें बंदिशों को तोड़ने की प्रेरणा दी है। तापसी स्नैक ब्रांड कुरकुरे की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर अनुबंधित की गई हैं। 

यह ब्रांड नए टैगलाइन ‘ख्याल तो चटपटा है’ के साथ आया है, जो प्रगतिशील सोच का जश्न मनाता है। युवा भारतीय गृहिणियां प्रगतिशील सोच को पारंपरिक भारतीय परिवारों में लेकर आ रही हैं। 

तापसी ने एक बयान में कहा, “भारतीय गृहिणियां अपने परिवार में और समाज में बड़े पैमाने पर प्रगतिशील बदलाव लाने की प्रभावी वाहक रही हैं। मेरा दृढ़ता से मानना है कि महिलाओं के बीच इस प्रगतिशील सोच का जश्न मनना जरूरी है, जिसने उन्हें बाधाओं को पार करने और करियर बनाने व जुनून पूरा करने के लिए प्रेरित किया है।”

फिल्म ‘नाम शबाना’ की अभिनेत्री ने कहा कि यह उन महिलाओं को सम्मान देने का समय है, जो हमारे घरों पर राज करती हैं। 

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

अमिताभ के बॉलीवुड में 50 साल पूरे, अभिषेक ने मनाया जश्न

Published

on

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने हिंदी फिल्मोद्योग में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने मेगास्टार की ‘योग्यता और प्रतिभा’ का जश्न मनाया।

अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ के बॉलीवुड में शानदार 50 साल पूरे होने पर एक पोस्ट लिखा। फिल्म ‘युवा’ के अभिनेता ने स्वेटशर्ट पहने हुए अपनी तस्वीर भी साझा की, जिसपर अमिताभ की तस्वीर छपी हुई नजर आ रही है।

उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “आइकन। वह मेरे लिए बहुत कुछ हैं। मेरे पिता, सबसे अच्छे दोस्त, मार्गदर्शक, सर्वश्रेष्ठ आलोचक, सबसे बड़े समर्थक, आदर्श, हीरो। 50 साल पहले आज के ही दिन उन्होंने फिल्मों में अपना सफर शुरू किया था। मुझे यकीन है कि आज भी अपने काम के प्रति उनका जुनून और प्यार वैसा ही है, जैसा पहले दिन था।”

अभिषेक ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “प्यारे पा, आज हम आपका, आपकी प्रतिभा, आपके जुनून, आपके कौशल और आपके असीम प्रभाव का जश्न मना रहे हैं।”

अभिषेक ने कहा कि उनसे इंतजार नहीं हो रहा है कि अमिताभ (76) के पास अगले 50 सालों के लिए क्या है।

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने सबसे अच्छी बात आज मुझे यह सिखाई..जब मैं सुबह उनके पास अभिनय के क्षेत्र में अपने 50 साल पूरे होने की बधाई देने गया और उन्हें यह बताने के लिए कि मैं काम पर जा रहा हूं। मैंने उनसे पूछा कि वह कहां जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, काम पर।” 

अमिताभ ने फरवरी 1969 में अपनी पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ साइन की थी।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular