Connect with us

मनोरंजन

मेरी रिटायरमेंट की खबरें फर्जी: लता मंगेशकर

Published

on

lata mangeshkar-min
लता मंगेशकर (फाइल फोटो)।

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर का कहना है कि उनकी रिटायरमेंट की खबरें फर्जी हैं और वह अपनी अंतिम सांस तक गाती रहेंगी।

सोशल मीडिया पर लताजी का गाया हुआ मराठी गाना ‘अता विश्व्याछा कसां’ पोस्ट किया गया है, जिसका अर्थ है ‘अब आराम का समय है’। इस गाने को लताजी की रिटायरमेंट से जोड़कर देखा जा रहा है, जिससे उनके प्रशंसकों में मायूसी है।

लताजी ने एक खास बातचीत में कहा, “मुझे नहीं पता कि यह अफवाह किसने शुरू की और क्यों? मुझे यह किसी खाली बैठे बेवकूफ आदमी का काम लगता है। दो दिन पहले मुझे अचानक मेरी रिटायरमेंट को लेकर संदेश और फोन आने शुरू हो गए।”

लता जी हैरान हैं कि ये खबरें कहां से आई। उन्होंने कहा, “मुझे पता चला कि मेरे मराठी गीतों में से एक ‘अता विश्व्याछा कसां’ को मेरे अलविदा कहने के गीत के रूप में देखा जा रह है। लेकिन मैंने पांच साल पहले उस गीत को गाया था! 2013 में, इस गीत को लेकर संगीत निर्देशक सलील कुलकर्णी मेरे पास आए। मैं इसे मुख्य रूप से गायन करने पर सहमत हुई क्योंकि यह प्रसिद्ध कवि बालकृष्ण भगवंत बोरकर ने लिखा था। मैंने कभी उनकी कविता नहीं गाई थी। मुझे क्या पता था कि पांच साल बाद शरारती दिमाग वाले लोग इसे मेरी रिटायरमेंट से जोड़ेंगे।”

लातजी ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि उनकी रिटायरमेंट की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अपनी आखिरी सांस तक गाती रहेंगी।

–आईएएनएस

मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ में सिद्धू की जगह नहीं ली : अर्चना पूरन सिंह

Published

on

Archana Puran Singh-
फोटो-ट्विटर

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड की शूटिंग करने के बावजूद इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले ली है।

पुलवामा आतंकवादी हमले के संदर्भ में विवादित बयान देने के बाद सिद्धू को शो से हटा दिया गया था। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सिद्धू को हटाए जाने की खबरों के बीच अर्चना का स्वागत किया।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अर्चना सच में स्थायी रूप से सिद्धू की जगह लेंगी या नहीं। जब आईएएनएस ने संपर्क किया तो अर्चना ने फोन पर बताया, “नहीं, मैंने उनकी जगह नहीं ली है। शो का स्थायी रूप से हिस्सा बनने को लेकर मुझे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन या किसी और से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।”

उन्होंने कहा, “मैंने पुलवामा हमले से पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड की शूटिंग की। वह (नवजोत सिंह सिद्धू) कहीं और व्यस्त थे जिसके चलते चैनल ने मुझसे दो एपिसोड की शूटिंग करने के लिए संपर्क किया और मैंने ऐसा किया।”

सिद्धू को यह टिप्पणी करने के बाद कॉमेडी शो से निकाल दिया गया था कि देशों को आतंकवादियों के नृशंस कृत्यों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता और पाकिस्तान के साथ वार्ता जारी रखी जानी चाहिए। उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई।

एक सूत्र ने कहा कि शो से सिद्धू को बाहर किए जाने के कई अन्य कारण भी हैं, लेकिन पुलवामा हमले के बारे में की गई टिप्पणी उनमें से एक है।

गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 49 जवान शहीद हुए हैं। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

मोदी की बायोपिक में प्रशांत निभाएंगे विरोधी का किरदार

Published

on

Actor Prashant Narayanan.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में उनके विरोधी का किरदार निभाने के लिए अभिनेता प्रशांत नारायणन को चुना गया है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “प्रशांत इसमें विरोधी का किरदार निभाएंगे। वे देश के सबसे बड़े उद्योगपति आदित्य रेड्डी का काल्पनिक किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। प्रशांत इस फिल्म से खुश हैं।

प्रशांत ने एक बयान में कहा, “मुझे यह किरदार देने और मुझ पर विश्वास करने के लिए मुकेश छाबड़ा और संदीप सिंह का आभारी हूं। यह जीवन में एक बार मिलने वाली उपलब्धि है। मैं उत्साहित हूं। यह सेट मेरे लिए एक बड़े परिवार की तरह है।”

इस पर निर्माता संदीप सिंह ने कहा, “मुकेश छाबड़ा को लगा कि प्रशांत इस किरदार के लिए सही हैं। जब वे आए तो उन्होंने मुझसे कहा कि आदित्य रेड्डी का किरदार मुझ पर छोड़ दो। हमने उन पर विश्वास किया और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। हम उनके अब तक के काम से बहुत खुश हैं।”

मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है।

इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग गुजरात के विभिन्न स्थानों तथा देश भर में होगी। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

‘नायक.’ का सीक्वल बनाना अच्छा विचार होगा : अनिल कपूर

Published

on

anil kapoor

अभिनेता अनिल कपूर मानते हैं कि ‘नायक : द रियल हीरो’ के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी।

यह पूछने पर कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए, उन्होंने ‘स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो’ में ‘टी20 धमाल’ शूट से इतर आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।”

राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘नायक.’ एस. शंकर की हिट तमिल फिल्म ‘मुधलवन’ की रीमेक थी। 2001 में आई फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ता है और कैसे एक दिन का मुख्यमंत्री बनने के बाद उसका जीवन बदल जाता है। फिल्म में रानी मुखर्जी और दिवंगत अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिल्म उद्योग में रहने का सबसे मजेदार पहलू पूछने पर उन्होंने कहा, “विचारों और कंटेंट की नई बयार। असीमित सीमाएं और नई चुनौतियां।”

अभिनेता अपनी नई फिल्म ‘टोटल धमाल’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। यह सफल फ्रेंचाइजी ‘धमाल’ की तीसरी फिल्म है। मूल फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रीतेश देशमुख भी थे।

‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित नेने, अजय देवगन और बोमन ईरानी भी हैं। इसके सह निर्माता ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’, ‘अजय देवगन फिल्म्स’, अशोक ठकेरिया, कुमार, ‘श्री अधिकारी ब्रदर्स’, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक हैं। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

–आईएएनएस

Continue Reading
Advertisement
Imran Khan
राष्ट्रीय14 mins ago

भारत हमला करेगा तो पाक देगा करारा जवाब: इमरान खान

kulbhushan jadhav
राष्ट्रीय15 mins ago

आईसीजे में जाधव मामले पर दूसरे दिन की सुनवाई शुरू

robert-vadra-min
राष्ट्रीय28 mins ago

जांच के लिए ईडी के सामने पेश नहीं हुए वाड्रा

Imran Khan
स्वास्थ्य34 mins ago

अगर पुलवामा हमले में पाकिस्तानी संलिप्त हैं तो कार्रवाई करूंगा : इमरान खान

Kapil Sibal
राष्ट्रीय1 hour ago

सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, खामियों को दूर करे मोदी सरकार : कांग्रेस

delhi high court
राष्ट्रीय1 hour ago

दिल्ली हाईकोर्ट ने ‘शहीद’ शब्द के इस्तेमाल की मांग वाली याचिका खारिज की

Dhanbad Division-
राष्ट्रीय1 hour ago

झारखंड में दो मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त

Multani Mitti-
लाइफस्टाइल2 hours ago

चेहरे के लिए इतनी फायदेमंद होती है मुल्तानी मिट्टी…

Child Pornography
अंतरराष्ट्रीय2 hours ago

बांग्लादेश में 2 हजार पोर्न और जुआ वेबसाइट पर प्रतिबंध

Patna High Court
राष्ट्रीय2 hours ago

बिहार के पूर्व सीएम को आजीवन आवास की सुविधा को हाईकोर्ट ने किया खत्म

rose day-
लाइफस्टाइल2 weeks ago

Happy Rose Day 2019: करना हो प्यार का इजहार तो दें इस रंग का गुलाब…

Teddy Day
लाइफस्टाइल1 week ago

Happy Teddy Day 2019: अपने पार्टनर को अनोखे अंदाज में गिफ्ट करें ‘टेडी बियर’

mehul-choksi
राष्ट्रीय4 weeks ago

मेहुल चोकसी ने छोड़ी भारतीय नागरिकता

vailtine day
लाइफस्टाइल5 days ago

Valentines Day 2019 : इस वैलेंटाइन टैटू के जरिए करें प्यार का इजहार

Digital Revolution
ज़रा हटके3 weeks ago

अरबपति बनिया कैसे बन गए डिजिटल दिशा प्रवर्तक

Priyanka Gandhi Congress
ओपिनियन3 weeks ago

क्या प्रियंका मोदी की वाक्पटुता का मुकाबला कर पाएंगी?

Priyanka Gandhi
ओपिनियन3 weeks ago

प्रियंका के आगमन से चुनाव-पूर्व त्रिकोणीय हलचल

Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi
ब्लॉग3 weeks ago

राहुल, प्रियंका के इर्द-गिर्द नए-पुराने कई चेहरे

politician
ब्लॉग3 weeks ago

‘बदजुबानी’ के आगे दफन हो रहे अहम मुद्दे : जमुना प्रसाद बोस

Priyanka Gandhi
चुनाव3 weeks ago

प्रियंका की ‘संजीवनी’ से उप्र में जिंदा हो सकती है कांग्रेस!

Most Popular