Connect with us

मनोरंजन

मुंबई में करणी सेना का सीबीएफसी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

Published

on

karni sena

श्री राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज को हरी झंडी दिखाए जाने के विरोध में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के कार्यालय के बाहर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस कुछ कार्यकर्ताओं को अपने साथ ले गई।

सुखदेव सिंह गोगामेरी के नेतृत्व में राजपूत संगठन के सदस्यों ने विवादित फिल्म की रिलीज की अनुमति देने पर सीबीएफसी कार्यालय के बाहर एकत्र होकर अपनी नाराजगी जाहिर की। करणी सेना के एक सदस्य जीवन सिंह सोलंकी ने आईएएनएस से कहा, हम किसी भी स्थिति में देश में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

कुछ राज्य पहले से ही हम से सहमत हैं और इसलिए फिल्म को प्रतिबंधित कर चुके हैं। हम पूरे देश में फिल्म को प्रतिबंधित होते देखना चाहते हैं। सोलंकी ने कहा, “हम यही नहीं रुकेंगे, बल्कि हम हमारे प्रधानमंत्री से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह करने जा रहे हैं क्योंकि फिल्म राजपूत समुदाय की विरासत और संस्कृति को बर्बाद कर देगी।

फिल्मकार ने राजपूतों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह संदेह को दूर करने के लिए फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज से पहले देखना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, फिल्म में हमारे समुदाय को पूरी तरह से गलत दिखाया गया है। हम इस फिल्म को नहीं देखना चाहते। इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

करणी सेना के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि संगठन के सदस्य और अन्य राजपूत संगठनों के सदस्य भी यहां विरोध करने के लिए एकत्र हुए।सीबीएफसी ने पांच संशोधनों और फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से बदलकर ‘पद्मावत’ कर देने पर इसकी रिलीज को मंजूरी दी है। यह भारत में 25 जनवरी को रिलीज हो रही है, हालांकि यह राजस्थान में नहीं रिलीज होगी। सीबीएफसी ने तीन सदस्यीय सलाहकार पैनल से परामर्श के बाद फिल्म को यू/ए प्रमाणपत्र के साथ हरी झंडी दिखाई है।

–आईएएनएस

मनोरंजन

लड़कियों के मामले में बेहद शर्मीले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Published

on

Sidharth-Malhotra-wefornews

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सीधे लोगों के दिलों में उतरने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा मंगलवार को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। पर्दे पर रोमांटिक किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ लड़कियों के मामले में बहुत शर्मीले स्वभाव के हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ने उन्हें पहचान तो दिलाई लेकिन इस ब्रेक के लिए उन्हें खासी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने 18 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी लेकिन वह इतने से खुश नहीं थे। वह अभिनय करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने काफी भाग-दौड़ भी की। इस बीच करण ने उन्हें अपनी फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में सह निर्देशक के तौर पर काम करने का मौका दिया। करण की ही पारखी नजरें थी कि वह सिद्धार्थ की प्रतिभा और एक्टिंग के उनके जुनून को भांप गए और उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ ब्रेक दिया।

सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी 1985 में दिल्ली के एक पंजाबी मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। इनके पिता सुनील मल्होत्रा नेवी में कर्मचारी हैं। सिद्धार्थ ने लिखाई-पढ़ाई दिल्ली में ही की और कॉलेज के दौरान ही मॉडलिंग में हाथ आजमाया।

सिद्धार्थ के करियर की अब तक की फिल्मों में रोमांटिक कॉमेडी ‘हंसी तो फंसी’, ‘एक विलेन’, ‘कपूर एंड संस’, ‘ब्रदर्स’, ‘ए जेंटलमेन’, ‘इत्तेफाक’ हैं। इन फिल्मों में सिद्धार्थ ने अलग-अलग तरह की भूमिकाएं की हैं। वह फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभा चुके हैं। ‘एक विलेन’ में सिद्धार्थ का काबिलेतारीफ अभिनय देखने के बाद सलमान खान ने उन्हें एक डिजाइनर घड़ी तोहफे में दी थी।

फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ कई ब्रांडों का एंडोर्स करते हैं, जिनमें ‘कोका कोला’, ‘कॉरनेटो’, ‘अमेरिकन स्वान’ और ओप्पो शामिल है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके हैं। इसके साथ ही उन्हें साल के सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्टर के लिए साउथ अफ्रीका इंडिया फिल्म एंड टेलीविजन अवॉर्ड भी मिल चुका है।

फिल्मी दुनिया से इतर सिद्धार्थ की छवि जमीन से जुड़े इंसान की है। वह विभिन्न सामाजिक कार्यो से जुड़े हुए हैं। उत्तराखंड में बाढ़ के समय सिद्धार्थ ने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, आदित्य राय कपूर और हुमा कुरैशी के साथ मिलकर एक समारोह के जरिए पूंजी जुटाई थी।

सिद्धार्थ रग्बी के शानदार खिलाड़ी है। इसके साथ ही उनका प्रकृति के प्रति लगाव काबिलेतारीफ है। यही वजह है कि उन्हें ‘टूरिज्म न्यूजीलैंड’ का पहला भारतीय एंबेसेडर बनाया गया है।

Continue Reading

मनोरंजन

‘चीट इंडिया’ मेरे करियर का ऐतिहासिक किरदार होगा : इमरान हाशमी

Published

on

Emraan Hashmi
फोटो-ट्विटर

बॅालीवुड एक्टर इमरान हाशमी एक फिल्म का को-प्रोडक्शन कर रहे हैं जिसका नाम है ‘चीट इंडिया’ हैं। इमरान ने कहा कि इस फिल्म का किरदार उनके अभी तक के फिल्मी करियर का सबसे ऐतिहासिक किरदार होगा।

उन्होंने कहा, चीट इंडिया’ की पटकथा और शीर्षक बहुत शक्तिशाली हैं। यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है और मैं वह भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक ऐतिहासिक भूमिका होगी।

मैं बेहद शानदार लोगों जैसे सौमिक के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं। इमरान टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ इस फिल्म सह-निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह भूषण कुमार, तनुज गर्ग व अतुल कासबेकर के साथ नजर आ रहे हैं।

इमरान ने ट्वीट कर कहा, इमरान हाशमी फिल्म्स टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ ‘चीट इंडिया’ पर काम करने को लेकर खुश है जो भारतीय शिक्षा प्रणाली की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। उन्होंने कहा, यह फिल्म प्रत्येक भारतीय छात्र के लिए है जो प्रतिस्पर्धी माहौल के कारण दबाव में है। आज के युवा ‘चीट इंडिया’ के साथ खुद को काफी हद तक जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

Wefornews Bureau

Continue Reading

मनोरंजन

पद्मावत के गाने पर बच्‍चे कर रहे थे डांस, करणी सेना ने स्कूल में की तोड़फोड़

Published

on

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावती को पद्मावत के नाम से रिलीज करने की अनुमति तो मिल गई है, लेकिन इसपर हो रहा विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। मध्‍य प्रदेश के रतलाम जिले के एक स्कूल में फिल्म के गीत पर बच्चे डांस कर रहे थे। इसका विरोध करते हुए करणी सेना  ने  तोड़फोड़ करना शुरू कर दी।

समाचार एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक जावरा में रतलामी नाका के पास स्थित सेंट पॉल कॉन्वेंट स्कूल में सोमवार (15 जनवरी) को वार्षिकोत्सव में डांस प्रतियोगिता के दौरान घूमर गीत बजने पर करणी सेना ने जमकर हंगामा किया। मीडिया खबर के मुताबिक स्‍कूल में बच्चे पद्मावत फिल्म के‘घूमर…’ गाने पर डांस परफॉर्मेंस कर रहे थे, इसी दौरान करणी सेना के 20- 25 लोग स्कूल पहुंचे और विवाद कर तोड़फोड़ की। एक बालक और पालक के साथ मारपीट भी की गई।

इसमें बालक को चोट आई है। घटना से बच्चे और बालक भयभीत हो गए और खेतों में भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी दल के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक तोडफोड़ करने वाले भाग चुके थे। पुलिस ने स्कूल प्रशासन की शिकायत पर मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि देश के कई हिस्सों में पद्मावती फिल्म का विरोध करने पर इस फिल्म का नाम पद्मावत रखा गया है। करणी सेना सहित अन्‍य संगठन देश के अलग-अलग हिस्‍सों में इसका अभी भी जोरदार तरीके से विरोध कर रहे हैं।

WeForNews

Continue Reading
Advertisement
राष्ट्रीय4 mins ago

बाड़मेर पहुंचे PM, ऑयल रिफाइनरी का करेंगे शुभारंभ

loya
राष्ट्रीय8 mins ago

जस्टिस लोया केस: कोर्ट ने कहा- महाराष्ट्र सरकार याचिकाकर्ताओं को दें सभी दस्‍तावेज

Sidharth-Malhotra-wefornews
मनोरंजन14 mins ago

लड़कियों के मामले में बेहद शर्मीले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Emraan Hashmi
मनोरंजन19 mins ago

‘चीट इंडिया’ मेरे करियर का ऐतिहासिक किरदार होगा : इमरान हाशमी

PAK Bus
राष्ट्रीय20 mins ago

सीमा पर बढ़ते तनाव के बीच भारत-पाक के बीच चलने वाली बस सेवा रोकी गई

NetanyahuInIndia
राष्ट्रीय32 mins ago

इजरायली PM ने पत्नी संग किया ताज का दीदार

supreme-court
राष्ट्रीय34 mins ago

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को लगाई फटकार, कहा- प्रेम विवाह मामले में खाप पंचायतों के हस्तक्षेप पर लगाए रोक

virat kohli1
खेल40 mins ago

सेंचुरियन में सेंचुरी लगाकर कोहली ने किया कमाल, मैरिज रिंग को चूमकर अनुष्का को दिया गिफ्ट

मनोरंजन54 mins ago

पद्मावत के गाने पर बच्‍चे कर रहे थे डांस, करणी सेना ने स्कूल में की तोड़फोड़

Google Drive,-
टेक55 mins ago

अब गूगल ड्राइव में करें ट्रकॉलर कांटैक्स को बैकअप, रिस्टोर

narottam patel
राजनीति2 weeks ago

रूपाणी कैबिनेट में दरार के आसार! नितिन पटेल के समर्थन में उतरे बीजेपी नेता नरोत्‍तम पटेल

lalu yadav
राजनीति1 week ago

चारा घोटाला: लालू को साढ़े तीन साल की सजा

Vinod Rai CAG
ब्लॉग4 weeks ago

संघ के 92 साल के इतिहास में विनोद राय की टक्कर का फ़रेबी और कोई नहीं हुआ!

sports
खेल1 week ago

केपटाउन टेस्‍ट: गेंदबाजों की मेहनत पर बल्‍लेबाजों ने फेरा पानी, 72 रनों से हारी टीम इंडिया

Congress party
ब्लॉग3 weeks ago

काँग्रेसियों की अग्निपरीक्षा! इन्हें ही एक बार फिर देश को आज़ाद करवाना होगा

hardik-nitin
राजनीति2 weeks ago

नितिन पटेल की नाराजगी पर हार्दिक की चुटकी, कहा- ’10 एमएलए लेकर आओ, मनमाफिक पद पाओ’

atal bihari vajpai
ज़रा हटके3 weeks ago

आजीवन क्यों कुंवारे रह गए अटल बिहारी बाजपेयी?

ananth-kumar-hegde
ओपिनियन3 weeks ago

ज़रा सोचिए कि क्या भारत के 69 फ़ीसदी सेक्युलर ख़ुद को हरामी बताये जाने से ख़ुश होंगे!

Modi Manmohan Sonia
ओपिनियन3 weeks ago

2G मामले में ट्रायल कोर्ट के फ़ैसले से सुप्रीम कोर्ट और विपक्ष दोनों ग़लत साबित हुए!

rape case
ओपिनियन4 weeks ago

2017 In Retrospect : दुष्कर्म के 5 चर्चित मामलों ने खोली महिला सुरक्षा की पोल

अंतरराष्ट्रीय2 days ago

PoK में पाक सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, सड़कों पर उतरे व्यापारी

Supreme Court Judges
राष्ट्रीय4 days ago

पहली बार SC के जज आए सामने, कहा- ‘हम नहीं बोले तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा’

gadkari
राजनीति5 days ago

नौसेना पर बरसे गडकरी, कहा- ‘दक्षिणी मुंबई में नहीं दूंगा एक इंच जमीन’

mumbai-
शहर5 days ago

मुंबई के हुक्काबार में जमकर तोड़फोड़

helicopter
शहर5 days ago

आर्मी-डे परेड की रिहर्सल के दौरान 3 जवान घायल…देखें वीडियो

Ashwini-Kumar-Chopra
राजनीति6 days ago

भाजपा सांसद का बयान- 2019 में जिताओगे तो 2014 के वादे पूरे करूंगा, देखिए वीडियो

iligaters
अन्य6 days ago

ठंड का कहर: मगरमच्छ बन गया बर्फ…देखें वीडियो

bjp mla
राजनीति1 week ago

बीजेपी विधायक ने खुद को बताया ‘महागुंडा’, देखें वीडियो…

Dinesh Sharma
राजनीति1 week ago

वोट मांगने गए बीजेपी प्रत्याशी को जनता ने पहनाई जूतों की माला

us
राष्ट्रीय1 week ago

जाधव मामले पर ‘चप्पल चोर पाकिस्तान’ टैग के साथ अमेरिका में प्रदर्शन

Most Popular