Connect with us

मनोरंजन

हर दिन चुनौतियों और जीत के साथ आता है : सोनाली बेंद्रे

Published

on

Sonali-

न्यूयॉर्क में ‘उच्चस्तर’ के कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री-लेखिका सोनाली बेंद्रे बहल का कहना है कि हर दिन अपने साथ चुनौतियां और जीत दोनों साथ लेकर आता है और सोनाली सिर्फ सकारात्मक पक्ष पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।

सोनाली ने मंगलवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह छोटे बालों में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने दोस्तों, प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने कैंसर से निपटने में अपने अनुभवों की कहानियां साझा की और उन्हें अपना प्यार व समर्थन दिया।

उन्होंने कहा, मैं अपने पसंदीदा लेखक इसाबेल एलेंडे के बारे में बताऊं। हमें नहीं पता कि हम अंदर से कितने मजबूत हैं, जब तक हमें अपनी पूरी ताकत दिखाने के लिए मजबूर न कर दिया जाए। त्रासदी, युद्ध के समय और आवश्यकता के अनुसार लोग अद्भुत चीजें करते हैं। अस्तित्व और नवीकरण की मानव क्षमता अद्भुत है।

सोनाली ने कहा, मुझे अपने चाहने वालों से जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए बहुत आभारी हूं। चाहे यह आपकी हों, या आपके प्रियजनों की, आपकी कहानियों ने मुझे शक्ति और साहस की अतिरिक्त खुराक दी है, और बड़ी बात इस बारे में ज्ञान कि मैं अकेली नहीं हूं।

इस बदलाव से निपटने के बारे में उन्होंने कहा, हर दिन अपने साथ चुनौतियां और जीत दोनों साथ लेकर आता है और अब से मैं हर दिन को एक अवसर के रूप में देख रही हूं।”सोनाली ने कहा, “मैं सिर्फ जिस एक चीज पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास कर रही हूं, वह है सकारात्मक नजरिया..इससे सामना करने का यह मेरा तरीका है।

अपने सफर को साझा करना इस प्रक्रिया का हिस्सा है। मैं सिर्फ आशा कर सकती हूं कि यह आपको याद दिलाए कि आपने सबकुछ नहीं खोया है और कोई न कोई कहीं न कहीं समझेगा कि आप किस समय से गुजर रहे हैं।

WeForNews

मनोरंजन

..जब बादशाह ने अर्जुन के लिए सब कुछ छोड़ा

Published

on

badsha-min
रैपर बादशाह (फाइल फोटो)

अपने नए अल्बम ‘ओएनई’ (ओरिजनल नेवर एंड्स) के साथ व्यस्त रैपर बादशाह ने बताया कि उन्होंने अर्जुन कपूर की फिल्म के लिए सब कुछ छोड़ दिया। बादशाह ने कहा, “अर्जुन मेरे साथ एक गीत करना चाहते थे और मैंने उनकी यह इच्छा पूरी करने के लिए सबकुछ छोड़ दिया।”

अर्जुन की आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का गीत ‘भरे बाजार..’ मंगलवार को जारी हुआ और यूट्यूब पर इसे 6,675,384 बार देखा जा चुका है।

बादशाह ने कहा, “जब मैंने ऋषि रिच के साथ ‘भरे बाजार’ पर काम करना शुरू किया, तो मैं उसकी गहराई में डूब गया।” उनके अल्बम को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमें 17 ट्रैक हैं।

बादशाह ने आईएएनएस से कहा, “मेरे पास बहुत सारे गाने थे और मैं चाहता था कि उसे सभी लोग सुने। इनमें कुछ प्यार के गीत, उदासी के गीत, मेरे जीवन के बारे में.. मुख्य रूप से अलग-अलग भावनाओं पर आधारित हैं।”

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

‘विलेज रॉकस्टार्स’ 28 सितंबर को होगी रिलीज

Published

on

rockstars-min

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद रीमा दास द्वारा निर्देशित फिल्म ‘विलेज रॉकस्टार्स’ 28 सितंबर को देश भर में रिलीज होगी।

असमी फिल्म ‘विलेज रॉकस्टार्स’ 70 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में दिखाई जा चुकी है और फिल्म ने चार राष्ट्रीय पुरस्कारों सहित 44 पुरस्कार हासिल किए हैं।

फिल्म रिलीज को लेकर उत्साहित रीमा ने कहा, “दुनिया भर में कई फिल्म समारोहों की यात्रा और दिल जीतने के बाद मुझे बहुत खुशी है कि ‘विलेज रॉकस्टार्स’ की रोमांचक यात्रा अपने अंतिम चरण में पहुंच गई है जो अब अपनी मातृभूमि में दर्शकों को दिखाई जाएगी।”

रीमा दास के असम स्थित अपने छायगांव की पृष्ठभूमि पर बनी ‘विलेज रॉकस्टार्स’ गरीब लेकिन अद्भुत बच्चों की कहानी है जो एक मजेदार जीवन जीते हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

..वरुण मित्रा को ऐसे मिली ‘जलेबी’

Published

on

varun mitra

मुंबई, अभिनेता वरुण मित्रा ने बताया कि निर्माता मुकेश और महेश भट्ट ने कैसे उन्हें अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म ‘जलेबी’ में शामिल करने का फैसला लिया जिसमें रिया चक्रवर्ती और दीगंगना सूर्यवंशी भी हैं।

वरुण ने एक बयान में कहा, “मुझे मुकेशजी और भट्ट साहब (महेश भट्ट) से पहली मुलाकात याद है। उन्होंने मेरी वर्ष 2015 की फिल्म ‘काश’ का ट्रेलर देखा था जिसका टोक्यो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर हुआ था और उन्होंने मेरा अमेजन किंडल का विज्ञापन भी देखा जिसके बाद उन्होंने मुझे फिल्म में शामिल कर लिया।”

भट्ट ब्रदर्स के साथ काम को लेकर उत्साहित वरुण ने कहा, “बड़े बैनर से अधिक मेरे लिए भट्ट भाइयों ने यह अनुभव यादगार बना दिया। मैं भट्ट साहब के साथ बिताए समय को संजो रहा हूं।”

‘जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ 12 अक्टबूर को रिलीज होगी। यह महेश भट्ट के सहयोग से विशेष फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित की जा रही है।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular