Connect with us

मनोरंजन

हर दिन चुनौतियों और जीत के साथ आता है : सोनाली बेंद्रे

Published

on

Sonali-

न्यूयॉर्क में ‘उच्चस्तर’ के कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री-लेखिका सोनाली बेंद्रे बहल का कहना है कि हर दिन अपने साथ चुनौतियां और जीत दोनों साथ लेकर आता है और सोनाली सिर्फ सकारात्मक पक्ष पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।

सोनाली ने मंगलवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह छोटे बालों में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने दोस्तों, प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने कैंसर से निपटने में अपने अनुभवों की कहानियां साझा की और उन्हें अपना प्यार व समर्थन दिया।

उन्होंने कहा, मैं अपने पसंदीदा लेखक इसाबेल एलेंडे के बारे में बताऊं। हमें नहीं पता कि हम अंदर से कितने मजबूत हैं, जब तक हमें अपनी पूरी ताकत दिखाने के लिए मजबूर न कर दिया जाए। त्रासदी, युद्ध के समय और आवश्यकता के अनुसार लोग अद्भुत चीजें करते हैं। अस्तित्व और नवीकरण की मानव क्षमता अद्भुत है।

सोनाली ने कहा, मुझे अपने चाहने वालों से जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए बहुत आभारी हूं। चाहे यह आपकी हों, या आपके प्रियजनों की, आपकी कहानियों ने मुझे शक्ति और साहस की अतिरिक्त खुराक दी है, और बड़ी बात इस बारे में ज्ञान कि मैं अकेली नहीं हूं।

इस बदलाव से निपटने के बारे में उन्होंने कहा, हर दिन अपने साथ चुनौतियां और जीत दोनों साथ लेकर आता है और अब से मैं हर दिन को एक अवसर के रूप में देख रही हूं।”सोनाली ने कहा, “मैं सिर्फ जिस एक चीज पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास कर रही हूं, वह है सकारात्मक नजरिया..इससे सामना करने का यह मेरा तरीका है।

अपने सफर को साझा करना इस प्रक्रिया का हिस्सा है। मैं सिर्फ आशा कर सकती हूं कि यह आपको याद दिलाए कि आपने सबकुछ नहीं खोया है और कोई न कोई कहीं न कहीं समझेगा कि आप किस समय से गुजर रहे हैं।

WeForNews

मनोरंजन

नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो में नजर आएंगे वीर दास

Published

on

vir-das

वीर दास पहले ऐसे भारतीय अभिनेता हैं, जो नेटफ्लिक्स पर 2017 में अपना कॉमेडी शो लेकर आए थे।

हास्य कलाकार वीर दास उसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक और स्टैंडअप कॉमेडी शो ‘वीर दास लूजिंग इट’ के साथ वापसी कर रहे हैं।  दास ने एक बयान में कहा, “यह कुछ ऐसा है, जिस पर मैं पिछले साल से काम करता रहा हूं। पहले नेटफ्लिक्स स्पेशल ने मुझे दुनियाभर में जाना-पहचाना चेहरा बना दिया और नए दर्शक दिए।”

उन्होंने कहा कि वह अपनी कॉमेडी के नए पक्ष को दिखाने की उम्मीद कर रहे हैं। इसमें दुनियाभर की घटनाएं और कुछ विवादास्पद विषय शामिल होंगे। उन्होंने इसकी पुष्टि सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट करके भी की, जिसमें वह शो के बारे में बात करते देखे जा सकते हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

कैलाश सत्यार्थी पर बनी डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर जारी

Published

on

kailash new

डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द प्राइस ऑफ फ्री’ का ट्रेलर जारी हो गया है। यह फिल्म नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी के बाल मजदूरी और तस्करी के शिकार बच्चों को छुड़ाने के ‘रेड एंड रेस्क्यू ऑपरेशन’ पर आधारित है।

फिल्म में सत्यार्थी बचपन बचाओ आंदोलन के कार्यकर्ताओं के साथ तस्करी के शिकार गुमशुदा बच्चों को गुप्त छापेमारी अभियान के जरिए मुक्त कराते हैं। अपने जीते जी दुनिया से बाल दासता खत्म करने का संकल्प लेने वाले सत्यार्थी के बाल हिंसा मुक्त दुनिया के निर्माण में यह फिल्म एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

पार्टिसिपेंट मीडिया, कनकोर्डिया स्टूडियो और यू-ट्यूब के साथ साझेदारी में फाउंडेशन ‘100 मिलियन फॉर 100 मिलियन’ अभियान के जरिए दुनियाभर के लोगों क बाल मजदूरी और बाल दासता में फंसे करोड़ों बच्चों की पीड़ा और दर्द से रूबरू करा पाएगा।

इस फिल्म के डेरेक डोनीन फिल्म के निर्देशक हैं। उन्होंने कहा कि न केवल करोड़ों लोगों को बाल हिंसा के खिलाफ जागरूक करेगी, बल्कि इस बुराई को दूर करने के लिए पूरी दुनिया में सामाजिक और राजनैतिक इच्छा शक्ति भी पैदा करेगी।

कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन्स फाउंडेशन ने बच्चों के खिलाफ होने वाली सभी प्रकार की हिंसा को रोकने और उनके बचपन को सुरक्षित बनाने के मकसद से दुनियाभर में ‘100 मिलियन फॉर 100 मिलियन’ नामक एक अभियान चला रखा है। इस अभियान से 10 करोड़ युवाओं को जोड़ने की योजना है।

ये युवा दासता और गुलामी में जीवन जीने वाले बच्चों की भलाई के लिए काम करेंगे। फिल्म समाज के वंचित, कमजोर और हाशिए पर खड़े बच्चों के अधिकारों की रक्षा की न केवल वकालत करती है, बल्कि लोगों को बच्चों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लिए प्रेरित भी करती है।

फिल्म ‘द प्राइस ऑफ फ्री’ विश्व प्रसिद्ध ‘सनडांस फिल्म फेस्टिवल-2018’ में चयनित हुई थी। फिल्म को अपार सराहना के साथ-साथ यूएस डाक्यूमेंट्री ग्रांड जूरी पुरस्कार भी मिला है। इस फिल्म का निर्माण पार्टिसिपेंट मीडिया और कनकोर्डिया स्टूडियो ने किया है। डेविस गुगेनहिम फिल्म के निर्माता और सारा एंटोनी सह निर्माता हैं। 90 मिनट की इस फिल्म को 27 नवंबर को सॉल पैनकेक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज की जाएगी।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

दीपिका-रणवीर की शादी में प्रस्तुति देंगी हर्षदीप कौर

Published

on

File Photo

सिंगर हर्षदीप कौर इटली में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह के शादी समारोह में अपनी रूहानी आवाज के जरिए चार चांद लगाएंगी।

शादी के जश्न में प्रस्तुति देने के लिए लोकप्रिय गायिका हर्षदीप और संजोय दास सहित संगीत कलाकारों का एक समूह विवाह के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा है, जो खूबसूरत लेक कोमो में होगा। संजोय ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, “हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के खास अवसर के लिए मिलान पहुंच गए हैं।

मैं हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक और फिरोज खान के साथ प्रस्तुति दे रहा हूं।”सुजोय ने बाद में इसे डिलीट कर दिया, क्योंकि शादी से जुड़े कार्यक्रमों को निजी रखने की पूरी कोशिश की जा रही है। ‘हीर’, ‘दिलबरो’ जैसे गानों की गायिका हर्षदीप ने फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट कर प्रशंसकों को समारोह में शामिल होने जाने का संकेत दिया।

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “एक बेहद खास अवसर के लिए खास जगह जा रही हूं। अरिदवरची? (अलविदा)”दीपिका और रणवीर का वैवाहिक समारोह 14-15 नवंबर दो दिन होगा। शादी के बाद दोनों सितारे बेंगलुरू में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन देंगे।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular