Connect with us

मनोरंजन

दीपिका मौजूदा समय की बेहतरीन कलाकारों में से एक : विशाल भारद्वाज

Published

on

vishal bhardwaj-

दिग्गज फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज अपनी अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण व इरफान खान के साथ काम करेंगे। उन्होंने शनिवार को कहा कि दीपिका वर्तमान में देश के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और इरफान उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से हैं।

विशाल ने एपीजे कोलकाता लिटररी फेस्टिवल में अपनी कविताओं की नई किताब के लिए आयोजित एक सत्र के इतर आईएएनएस को बताया, “मैं वास्तव में दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। वह इस समय के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और इरफान मेरे पसंदीदा में से एक है।

इसलिए मैं उनके साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। दीपिका के साथ पहली बार काम कर रहे फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म की पटकथा काफी पहले ही लिख ली गई और वह फिल्म ‘पद्मावत’ के विवाद के बावजूद दीपिका को अपनी अगली परियोजना में लेने को लेकर किसी संशय में नहीं थे। उन्होंने कहा, इस पटकथा को मैंने दो साल पहले लिखा था और मैं किसी भी चीज को लेकर संशय में नहीं हूं।

–आईएएनएस

मनोरंजन

रजनीकांत की फिल्म ‘पेटा’ होगी एक्शन ड्रामा से भरपूर

Published

on

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी आगामी तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘पेटा’ मनोरंजक और उनकी 1990 की फिल्मों जैसी होगी। ‘

पेटा’ का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। ‘पेटा’ के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने फिल्म को एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म बताया। रजनीकांत ने ‘पेटा’ की शुरुआत की प्रक्रिया के बारे में बताया।

रजनीकांत ने कहा, जब सन पिक्चर्स के सेम्बियन और कन्नन घर आए थे और मुझसे अपने प्रोडक्शन में अभिनय करने का आग्रह किया तो मैंने उन्हें तुरंत हा कह दिया।कार्तिक सुब्बाराज ने मुझे इसकी कहानी सुनाई। कार्तिक की कहानी मेरे दिमाग में थी और दूसरे निर्माताओं की कहानी भी मैंने सुनी थी, लेकिन मैं इससे संतुष्ट नहीं था।

रजनीकांत ने कहा, “इसके बाद मैंने फिर से कार्तिक को इस साल बुलाया और फिर से कहानी सुनाने को कहा। इस बार उन्होंने कहानी को बेहतरीन तरीके से सुनाया, जो पहले से कहीं ज्यादा बेहतर थी। सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘पेटा’ के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत इसमें एक प्रोफेसर की भूमिका में है, जिसका अतीत हिंसक रहा है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के निर्माण से जुड़ा इनका नाम

Published

on

Priyanka Chopra
File Photo

निर्माता रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के निर्माण के लिए गोल्डन ग्लोब नामित आइवनहो पिक्चर्स को लेकर आए हैं।

हालिया हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘क्रेजी रिच एशियंस’ की निर्माता कंपनी आइवनहो पिक्चर्स अब हिंदी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का सह-निर्माण करेगा।राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है।

यह एक युवा मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी और उसके माता-पिता के बारे में है।फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं। जायरा इसमें आयशा की भूमिका में हैं जबकि प्रियंका और फरहान उसके माता-पिता की भूमिका में हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

कैंसर की खबरों पर शाहिद ने तोड़ी चुप्पी

Published

on

shahid kapoor
File Photo

बॅालीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने उनके पेट के कैंसर से पीड़ित होने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वह बिलकुल स्वस्थ हैं।

शाहिद ने ट्वीट कर कहा, मैं बिलकुल स्वस्थ हूं। कृपया बकवास बातों पर विश्वास न करें। सोशल मीडिया पर शाहिद के पेट के कैंसर से पीड़ित होने की खबरें सामने आने के बाद शाहिद ने यह खुलासा किया है। शाहिद के परिवार के एक सदस्य ने एबीपी न्यूज से बात हुए कहा-, ‘लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं।

आखिर इस खबर का आधार क्या है? इस तरह की अफवाहों को फैलाने के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाए।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘शाहिद की मैनेजर आकांक्षा ने भी इन खबरों को झूठा ठहराया। आकांक्षा ने बताया की जब शाहिद को इस बारे में पता लगा तो वो खुद हंस पड़े।’

बता दें शाहिद तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में नजर आएंगे। मूल फिल्म में विजय और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में थे जो मेडिकल छात्र-छात्रा के प्रेम संबंध के इर्दर्गिद घूमती है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और मसूरी में होगी।

इस फिल्म में शाहिद चार अलग अवतारों में नजर आएंगे जिसके लिए वह पिछले तीन महीनों से तैयारी कर रहे थे।फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे कर रहे हैं।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular