Connect with us

मनोरंजन

दीपिका मौजूदा समय की बेहतरीन कलाकारों में से एक : विशाल भारद्वाज

Published

on

vishal bhardwaj-

दिग्गज फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज अपनी अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण व इरफान खान के साथ काम करेंगे। उन्होंने शनिवार को कहा कि दीपिका वर्तमान में देश के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और इरफान उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से हैं।

विशाल ने एपीजे कोलकाता लिटररी फेस्टिवल में अपनी कविताओं की नई किताब के लिए आयोजित एक सत्र के इतर आईएएनएस को बताया, “मैं वास्तव में दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। वह इस समय के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और इरफान मेरे पसंदीदा में से एक है।

इसलिए मैं उनके साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। दीपिका के साथ पहली बार काम कर रहे फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म की पटकथा काफी पहले ही लिख ली गई और वह फिल्म ‘पद्मावत’ के विवाद के बावजूद दीपिका को अपनी अगली परियोजना में लेने को लेकर किसी संशय में नहीं थे। उन्होंने कहा, इस पटकथा को मैंने दो साल पहले लिखा था और मैं किसी भी चीज को लेकर संशय में नहीं हूं।

–आईएएनएस

मनोरंजन

अली जफर ने मीशा शफी पर 1 अरब रुपये का मानहानि का मुकदमा किया

Published

on

Meesha--Ali-Zafar

अभिनेता व गायक अली जफर ने यहां की एक अदालत में गायिका मीशा शफी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर दो महीने पहले उन पर (अली) यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।

मानहानि के मुकदमे में एक अरब रुपये का दावा किया गया है। जियो न्यूज के मुताबिक, शनिवार को मानहानि अध्यादेश-2002 के तहत यह मुकदमा दायर किया गया। जफर ने नोटिस में कहा है कि शफी ने झूठे और बदनाम कर देने वाले आरोपों से उनकी प्रतिष्ठा, छवि, और जीविका को भारी नुकसान पहुंचाया है।

इसमें कहा गया, “जैसा कि बदनामी करने वाले बयान पूरी तरह से झूठे हैं, इससे केवल यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि झूठे आरोप लगाकर मुद्दई की अच्छी छवि खराब करने की साजिश के हिस्से के तौर पर यह दुर्भावनापूर्ण लड़ाई शुरू की गई।”प्रतिवादी ने खुद को वैश्विक मुहिम हैशटैगमीटू के साथ जोड़ा।

एक अरब रुपये का मानहानि का दावा करने को लेकर नोटिस में कहा गया कि प्रतिवादी द्वारा अभियुक्त को बदनाम करने की मुहिम के चलते उसे मानसिक प्रताड़ना देने के लिए दो करोड़ रुपये, सामाजिक संपर्क खोने से हुए नुकसान के लिए आठ करोड़ रुपये, प्रतिष्ठा और छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए 50 करोड़ रुपये और व्यापारिक अवसरों को खो देने के चलते हुए नुकसान के लिए 40 करोड़ रुपये देने होंगे।

इससे पहले शफी ने इस बात की पुष्टि की थी कि अली के वकील ने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है और उनसे यौन उत्पीड़न के आरोप वाले ट्वीट को हटाने और ट्विटर पर माफी मांगने के लिए कहा है और ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ एक अरब रुपये का मानहानि का मुकदमा करने की बात कही। अप्रैल में मीशा ने ट्विटर के जरिए अली पर सार्वजनिक रूप से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

राणा दग्गुबाती ब्लड प्रेशर से जुड़ी समस्याओं से पीड़ित

Published

on

rana-daggubati-
File Photo

अभिनेता राणा दग्गुबाती ने कहा कि वह ब्लड प्रेशर से जुड़ी समस्याओं से पीड़ित हैं जो जल्द खत्म हो जाएंगी।

ट्विटर पर उनकी यह पोस्ट उन अफवाहों के बीच आई जिनमें कहा गया था कि उनका गुर्दा प्रत्यारोपण होना है। राणा ने रविवार ट्वीट किया, मैंने अपने स्वास्थ्य के बारे में बहुत-सी अजीब बातें सुनी। मैं ठीक हूं दोस्तों, बस कुछ बीपी से जुड़ी समस्या है।

चिंता और प्यार के लिए धन्यवाद लेकिन अटकलें न लगाएं। यह मेरा स्वास्थ्य है, आपका नहीं। राणा दिग्गज नंदमुरी तारक रामाराव की बायोपिक में नजर आएंगे जो बेहद लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता-फिल्म निर्माता थे।

वह राजनीति में आए और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें। उन्हें एनटीआर के नाम से जाना जाता था। राणा इस फिल्म में एनटीआर के दामाद व वर्तमान में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आ सकते हैं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

ब्रिक्स फिल्म महोत्सव में भारत का प्रतिनिधित्व करना सम्मान : अश्विनी

Published

on

Ashwiny Iyer Tiwari,-
File Photo

फिल्म निर्देशिका अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा कि उन्हें ब्रिक्स फिल्म महोत्सव में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलना सम्मान की बात है।

फिल्म महोत्सव जुलाई में दक्षिण अफ्रीका के डरबन में होगा। अश्विनी की लघु फिल्म ‘घर की मुर्गी’ जो शंघाई फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनीं, अब ब्रिक्स फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी और जल्द ही वह चीन में भी रिलीज होगी।

अश्विनी ब्रिक्स देशों (ब्राजील, रूस, भारत, चीन और दक्षिण अफ्रीका) की उन चयनित पांच महिला निर्देशकों में से एक हैं जो महोत्सव के दौरान अपने संबंधित काम को पेश करेंगी। अश्विनी ने एक बयान में कहा, “ब्रिक्स का हिस्सा बन वैश्विक स्तर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं।

बतौर फिल्मकार कहानियों के जरिए खुशी और प्रेरणा फैलाना जरूरी है। अन्य चार महिला फिल्मकारों में ब्राजील की निर्देशिका डेनिएला थॉमस, रूसी निर्देशिका एलिजावेता स्तिशोवा, दक्षिण अफ्रीकी फिल्मकार सारा ब्लेचर और चीनी निर्देशिका लियु यूलिन शामिल हैं। दिल्ली में फिल्माई गई ‘घर की मुर्गी ‘ में अभिनेत्री साक्षी तंवर ने काम किया है।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular