Connect with us

मनोरंजन

दीपिका मौजूदा समय की बेहतरीन कलाकारों में से एक : विशाल भारद्वाज

Published

on

vishal bhardwaj-

दिग्गज फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज अपनी अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण व इरफान खान के साथ काम करेंगे। उन्होंने शनिवार को कहा कि दीपिका वर्तमान में देश के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और इरफान उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से हैं।

विशाल ने एपीजे कोलकाता लिटररी फेस्टिवल में अपनी कविताओं की नई किताब के लिए आयोजित एक सत्र के इतर आईएएनएस को बताया, “मैं वास्तव में दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। वह इस समय के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और इरफान मेरे पसंदीदा में से एक है।

इसलिए मैं उनके साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। दीपिका के साथ पहली बार काम कर रहे फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म की पटकथा काफी पहले ही लिख ली गई और वह फिल्म ‘पद्मावत’ के विवाद के बावजूद दीपिका को अपनी अगली परियोजना में लेने को लेकर किसी संशय में नहीं थे। उन्होंने कहा, इस पटकथा को मैंने दो साल पहले लिखा था और मैं किसी भी चीज को लेकर संशय में नहीं हूं।

–आईएएनएस

मनोरंजन

लड़कियों के मामले में बेहद शर्मीले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Published

on

Sidharth-Malhotra-wefornews

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सीधे लोगों के दिलों में उतरने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा मंगलवार को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। पर्दे पर रोमांटिक किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ लड़कियों के मामले में बहुत शर्मीले स्वभाव के हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ने उन्हें पहचान तो दिलाई लेकिन इस ब्रेक के लिए उन्हें खासी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने 18 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी लेकिन वह इतने से खुश नहीं थे। वह अभिनय करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने काफी भाग-दौड़ भी की। इस बीच करण ने उन्हें अपनी फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में सह निर्देशक के तौर पर काम करने का मौका दिया। करण की ही पारखी नजरें थी कि वह सिद्धार्थ की प्रतिभा और एक्टिंग के उनके जुनून को भांप गए और उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ ब्रेक दिया।

सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी 1985 में दिल्ली के एक पंजाबी मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। इनके पिता सुनील मल्होत्रा नेवी में कर्मचारी हैं। सिद्धार्थ ने लिखाई-पढ़ाई दिल्ली में ही की और कॉलेज के दौरान ही मॉडलिंग में हाथ आजमाया।

सिद्धार्थ के करियर की अब तक की फिल्मों में रोमांटिक कॉमेडी ‘हंसी तो फंसी’, ‘एक विलेन’, ‘कपूर एंड संस’, ‘ब्रदर्स’, ‘ए जेंटलमेन’, ‘इत्तेफाक’ हैं। इन फिल्मों में सिद्धार्थ ने अलग-अलग तरह की भूमिकाएं की हैं। वह फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभा चुके हैं। ‘एक विलेन’ में सिद्धार्थ का काबिलेतारीफ अभिनय देखने के बाद सलमान खान ने उन्हें एक डिजाइनर घड़ी तोहफे में दी थी।

फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ कई ब्रांडों का एंडोर्स करते हैं, जिनमें ‘कोका कोला’, ‘कॉरनेटो’, ‘अमेरिकन स्वान’ और ओप्पो शामिल है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके हैं। इसके साथ ही उन्हें साल के सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्टर के लिए साउथ अफ्रीका इंडिया फिल्म एंड टेलीविजन अवॉर्ड भी मिल चुका है।

फिल्मी दुनिया से इतर सिद्धार्थ की छवि जमीन से जुड़े इंसान की है। वह विभिन्न सामाजिक कार्यो से जुड़े हुए हैं। उत्तराखंड में बाढ़ के समय सिद्धार्थ ने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, आदित्य राय कपूर और हुमा कुरैशी के साथ मिलकर एक समारोह के जरिए पूंजी जुटाई थी।

सिद्धार्थ रग्बी के शानदार खिलाड़ी है। इसके साथ ही उनका प्रकृति के प्रति लगाव काबिलेतारीफ है। यही वजह है कि उन्हें ‘टूरिज्म न्यूजीलैंड’ का पहला भारतीय एंबेसेडर बनाया गया है।

Continue Reading

मनोरंजन

‘चीट इंडिया’ मेरे करियर का ऐतिहासिक किरदार होगा : इमरान हाशमी

Published

on

Emraan Hashmi
फोटो-ट्विटर

बॅालीवुड एक्टर इमरान हाशमी एक फिल्म का को-प्रोडक्शन कर रहे हैं जिसका नाम है ‘चीट इंडिया’ हैं। इमरान ने कहा कि इस फिल्म का किरदार उनके अभी तक के फिल्मी करियर का सबसे ऐतिहासिक किरदार होगा।

उन्होंने कहा, चीट इंडिया’ की पटकथा और शीर्षक बहुत शक्तिशाली हैं। यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है और मैं वह भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक ऐतिहासिक भूमिका होगी।

मैं बेहद शानदार लोगों जैसे सौमिक के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं। इमरान टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ इस फिल्म सह-निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह भूषण कुमार, तनुज गर्ग व अतुल कासबेकर के साथ नजर आ रहे हैं।

इमरान ने ट्वीट कर कहा, इमरान हाशमी फिल्म्स टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ ‘चीट इंडिया’ पर काम करने को लेकर खुश है जो भारतीय शिक्षा प्रणाली की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। उन्होंने कहा, यह फिल्म प्रत्येक भारतीय छात्र के लिए है जो प्रतिस्पर्धी माहौल के कारण दबाव में है। आज के युवा ‘चीट इंडिया’ के साथ खुद को काफी हद तक जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

Wefornews Bureau

Continue Reading

मनोरंजन

पद्मावत के गाने पर बच्‍चे कर रहे थे डांस, करणी सेना ने स्कूल में की तोड़फोड़

Published

on

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावती को पद्मावत के नाम से रिलीज करने की अनुमति तो मिल गई है, लेकिन इसपर हो रहा विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। मध्‍य प्रदेश के रतलाम जिले के एक स्कूल में फिल्म के गीत पर बच्चे डांस कर रहे थे। इसका विरोध करते हुए करणी सेना  ने  तोड़फोड़ करना शुरू कर दी।

समाचार एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक जावरा में रतलामी नाका के पास स्थित सेंट पॉल कॉन्वेंट स्कूल में सोमवार (15 जनवरी) को वार्षिकोत्सव में डांस प्रतियोगिता के दौरान घूमर गीत बजने पर करणी सेना ने जमकर हंगामा किया। मीडिया खबर के मुताबिक स्‍कूल में बच्चे पद्मावत फिल्म के‘घूमर…’ गाने पर डांस परफॉर्मेंस कर रहे थे, इसी दौरान करणी सेना के 20- 25 लोग स्कूल पहुंचे और विवाद कर तोड़फोड़ की। एक बालक और पालक के साथ मारपीट भी की गई।

इसमें बालक को चोट आई है। घटना से बच्चे और बालक भयभीत हो गए और खेतों में भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी दल के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक तोडफोड़ करने वाले भाग चुके थे। पुलिस ने स्कूल प्रशासन की शिकायत पर मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि देश के कई हिस्सों में पद्मावती फिल्म का विरोध करने पर इस फिल्म का नाम पद्मावत रखा गया है। करणी सेना सहित अन्‍य संगठन देश के अलग-अलग हिस्‍सों में इसका अभी भी जोरदार तरीके से विरोध कर रहे हैं।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular