Connect with us

मनोरंजन

‘दास देव’ में नए तरह से नारी चित्रण ने किया आकर्षित : ऋचा चड्ढा

Published

on

richa-chadha-
File Photo

फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘दास देव’ में पारो की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि इस फिल्म में महिलाओं का नए तरह से चित्रण की वजह से वह इसमें काम करने के लिए आकर्षित हुईं।

ऋचा ने एक बयान में कहा, “दास देव में जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया, वह है सुधीर का महिलाओं का नए तरह से चित्रण करना। मैं खास तौर से पारो से जुड़े तथ्यों को पसंद किया कि वह अपने प्यार के लिए इंतजार नहीं करती। वास्तव में वह उससे मुकाबला करती है और बदला लेने के लिए उसे राजनीति में लाती है।”

अभिनेत्री का कहना है कि फिल्म में उसका किरदार काफी प्रभावी है और देव की तुलना में सत्ता से प्यार करती है। फिल्म ‘दास देव’ में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी, राहुल भट्ट, सौरभ शुक्ला व दिलीप ताहिल ने भूमिकाएं निभाई हैं। यह उत्तर प्रदेश की जोड़-तोड़ की राजनीतिक पर आधारित रोमांटिक थ्रिलर है।

–आईएएनएस

मनोरंजन

‘ओमेर्टा’ को मिला ‘ए’ प्रमाणपत्र, फिल्म की रिलीज टली

Published

on

rajkumar__rao_

हंसल मेहता की फिल्म ‘ओमेर्टा’ को आखिरकार ‘ए’ प्रमाणपत्र के साथ केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोड ने मंजूरी दे दी है। यह फिल्म अहमद उमर सईद शेख की वैश्विक आतंकवादी गतिविधियों के बारे में है।

हंसल मेहता पहले भी अपनी फिल्मों को लेकर सेंसर बोर्ड से दो-दो हाथ कर चुके हैं। वह ‘ओमेर्टा’ में छेड़छाड़ नहीं किए जाने को लेकर सेंसर बोर्ड से जूझने के लिए तैयार थे। इससे पहले एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि वह एक भी कट लगाने की इजाजत नहीं देंगे।

हालांकि, फिल्म सिर्फ एक प्रमुख कट लाने का आदेश दिया गया। यह उस सीन में में है जब शेख (अभिनेता राजकुमार राव) जेल में पेशाब कर रहा है और उस दौरान बाहर भारत का राष्ट्रगान बज रहा है। सेंसर बोर्ड ने इस आपत्तिजनक दृश्य से राष्ट्र गान को हटाने के लिए कहा है।

Related image

फिल्म ‘ओमेर्टा’ के निर्माता फुरकान खान ने कहा, “हमें फिल्म के इस दृश्य से राष्ट्रगान को हटाने के लिए कहा गया है और इसकी जगह पर बैंकग्राउंड संगीत को रखने के लिए कहा गया है। हमने खुशी से इसका पालन किया और फिल्म को ए प्रमाणपत्र मिला, जिसकी फिल्म हकदार है।”

फिल्म की रिलीज शुक्रवार को तय थी, लेकिन अब यह 4 मई को रिलीज होगी। इसका मुकाबला उमेश शुक्ला की अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की पिता-पुत्र संबंधों पर आधारित कॉमेडी फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ से होगा जो उसी दिन रिलीज होगी।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

राकेश रोशन को मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

Published

on

Rakesh-Roshan

बॅालीवुड के दिग्गज फिल्मकार राकेश रोशन को हिंदी फिल्मों में बतौर निर्माता, निर्देशक, पटकथा लेखक, संपादक व एक्टर के योगदान के लिए दादासाहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार की तरफ से लाइफटाइम अचीवमेंट सम्मान दिया जाएगा।

समारोह के आयोजनकर्ता ग्लोकल थिंकर्स की उपाध्यक्ष पारुल सूद ने कहा, “फिल्म उद्योग के लिए असाधारण काम करने के लिए राकेश रोशन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड देना सम्मान की बात है। उनकी हाल में निर्मित फिल्म ‘काबिल’ युवाओं के लिए प्रेरणादायी है।

उन्होंने कहा कि दादासाहब ट्रस्ट ही सिर्फ पर्दे के पीछे के तकनीशियनों को पहचान देता है। दादासाहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड्स के अध्यक्ष अशफाक खोपेकर ने कहा, हम भारतीय फिल्म संस्कृति को समर्थन व बढ़ावा देने के लिए एक सेमिनार व अन्य सामाजिक गतिविधियों के आयोजन की योजना बना रहा हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं तकनीशियनों, कर्मियों व कलाकारों को पेंशन, चिकित्सकीय सुविधाएं जैसे ज्यादातर लाभ प्रदान करने की कोशिश कर रहा हूं। पुरस्कार समारोह का आयोजन चित्रकूट ग्राउंड पर 29 अप्रैल को किया जाएगा।

Wefornews Bureau

Continue Reading

मनोरंजन

कठुआ मामले के बारे में सोचना भी डरावना : अमिताम बच्चन

Published

on

amitabh bachchan

बॅालीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताम बच्चन ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बारे में सोचने को भी भयावह बताया है।

बच्चियों के अधिकार के मुखर प्रवक्ता अमिताभ ने अपनी आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के गाने को लॉन्च के दौरान ये सब कहा। अमिताम को इस घटना पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा, इस विषय पर चर्चा करने पर मुझे घिन आ रही है। इस विषय को मत उछालो। इसके बारे में सोचना भी भयावह है।

बॉलीवुड हस्तियों ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे दुष्कर्म और अपराध के मामलों पर चिंता को लेकर अपनी आवाज उठाई है। गाने के लॉन्च के अवसर पर बिग बी सह कलाकार ऋषि कपूर, जिमित त्रिदेवी के साथ मौजूद थे। फिल्म चार मई को रिलीज होगी।

Wefornews Bureau

Continue Reading

Most Popular