मनोरंजन

‘डेंजरस इश्‍क’ पर आधारित है हॉलीवुड की ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ फ्रीड’, देखिए टीजर

fifty-shades-freed_3
'फिफ्टी शेड्स ऑफ फ्रीड' का टेलर रिलीज हुआ।

नई दिल्ली: हॉलीवुड की ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ फ्रीड’ मूवी का टीजर रिलीज हो गया है। यह मूवी 2018 में वैलेंटाइंस डे पर रिलीज होगी। यह फिल्‍म हॉलीवुड की इरॉटिक सीरीज ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की तीसरी फिल्म है।

इसमें क्रिश्चियन और एनस्तेशिया की जिंदगी की झलक मिलती है, जिसमें डार्क फैक्टर भी नजर आ रहे हैं। टीजर की शुरुआत शादी के साथ होती है और उसके बाद दोनों हनीमून पर नजर आते हैं, लेकिन आखिर में किडनैपिंग पर जाकर टीजर खत्म होता है। इश्क और अंतरंग पलों के अलावा फिल्म में कुछ ऐसा है जो हैरान करेगा।

fifty-shades-freed

एनेस्तेशिया स्टील के किरदार में डैकोटा जॉनसन हैं और क्रिश्चियन ग्रे के रोल में जेमी डोरनन उनसे इश्क फरमा रहे हैं। फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे इरॉटिक ड्रामा सीरीज की पहली फिल्म थी, जो 2015 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज की सारी फिल्में ब्रिटिश लेखिका ई.एल. जेम्स के उपन्यासों पर आधारित है।

fifty-shades-freed

कहानी कॉलेज स्टुडेंट एनस्तेशिया और बिजनेसमैन क्रिश्चियन के बारे में है। एना ग्रे से प्यार करती है लेकिन ग्रे को संबंध बनाने के दौरान पीड़ा देने में मजा आता है और इसमें ही सुख पाता है। वह एना से संबंध बनाने के लिए हथकड़ी, कोड़े और अन्य तरह का सामान इस्तेमाल करता है। एना की कोशिश ग्रे को नॉर्मल करने की है।

fifty-shades-freed
WeForNews Bureau

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top