शहर

कांग्रेस विधायक कालूखेड़ा का निधन

kalukhedu

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक महेंद्र सिंह कालूखेड़ा का सोमवार को निधन हो गया। वे पिछले कुछ अरसे से बीमार चल रहे थे और उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था।

कालूखेड़ा के निधन पर राजनेताओं ने शोक व्यक्त किया है। कांग्रेस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, कालूखेड़ा का सोमवार को निधन हो गया, वे 72 वर्ष के थे। कालूखेड़ा के निधन पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि यह कांग्रेस ही नहीं, प्रदेश की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है। कालूखेड़ा मुंगावली से विधायक थे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कालूखेड़ा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “वे सिर्फ मेरे सहयोगी ही नहीं, परिवार के सदस्य थे, उनका निधन मेरी लिए व्यक्तिगत क्षति है। वे जो स्थान छोड़ गए हैं, उसे भरना संभव नहीं है।”

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने वरिष्ठ विधायक तथा पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह कालूखेड़ा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा, “मैंने एक अच्छा साथी, प्रदेश ने बेहतर जनप्रतिनिधि और कांग्रेस ने निष्ठावान सिपाही को खो दिया है, जिसकी क्षतिपूर्ति नहीं हो सकती। सिंह ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवार को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।”

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने कालूखेड़ा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि कालूखेड़ा ने अपने दल के लिए पूरी निष्ठा और ईमानदारी से काम किया। वे मध्यप्रदेश की राजनीति में सदैव सफल मंत्री और विधायक के रूप में जाने गए। उनके निधन से मध्यप्रदेश की राजनीति को गहरा धक्का लगा है। यह प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति है।

wefornews bureau 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top