शहर

पोर्न देखते पकड़े गए कर्नाटक के शिक्षा मंत्री, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा

wefornews
file photo

नई दिल्ली: कर्नाटक के प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवी सैत “टीपू जयंती” के एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही अपने मोबाइल फोन पर पोर्न देखते हुए पकड़े गए।

लड़कियों की अश्लील तस्वीर मोबाइल पर देख रहे थे, जिसका वीडियों सामने आया है। इस खबर के आते ही विपक्ष ने तनवी सैत पर सीधा निशाना कस दिया। वहीं सैत ने अपना बचाव करते हुए कहा कि वह तो सिर्फ व्हाट्सऐप मैसेज देख रहे थे।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि वह इस विवाद पर रिपोर्ट मंगाएंगे एवं सैत से बात करेंगे। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्ष ने सैत के इस्तीफे की मांग की है।

एक वीडियो फुटेज में उत्तर कर्नाटक के रायचूर में एक कार्यक्रम में सैत अश्लील तस्वीरें देखते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फुटेज कन्नड़ टीवी चैनलों ने प्रसारित किया है। सैत ने कहा कि वह उन्हें राज्य में मनाये जा रहे टीपू जयंती समारोह के बारे में भेजे गए व्हाट्सऐप संदेश देख रहे थे, उन्होंने कोई अश्लील सामग्री डाउनलोड नहीं की।

विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने कहा, ‘यह शर्मनाक हरकत है। मैं इसकी निंदा करता हूं। यदि सैत में कोई शर्म बाकी है तो उन्हें जल्द से जल्द इस्तीफा देना चाहिए।

wefornews bureau

keywords: Caught watching porn,  Karnataka Education Minister,  Opposition,  resignation, porn 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top