राष्ट्रीय

प्रद्युम्न हत्‍याकांड में CCTV फुटेज में कैद हुआ चौंकाने वाला सच

Ryan International School killing

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रद्‌युम्न हत्याकांड मामले में नया खुलासा हुआ है।

खबर है कि जांच के दौरान जब एसआईटी ने स्कूल में लगे एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो उससे चैकाने वाला खुलासा हुआ है। एक फुटेज में प्रद्युम्न खून से लथपथ रेंगते हुए वॉशरूम से बाहर आने की कोशिश करता दिख रहा है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक हत्या का आरोपी कंडक्टर अशोक कुमार 7 बजकर 40 मिनट पर स्कूल पहुंचा और बस से उतरकर टॉयलेट की तरफ गया।

इसके कुछ देर बाद यानी 7 बजकर 55 मिनट पर प्रद्युम्न अपनी बहन के साथ स्कूल पहुंचा। उसकी बहन क्लास में जाती है और प्रद्युम्न टॉयलेट की तरफ चला जाता है। फुटेज में 7.55 से 8.10 तक कोई टॉयलेट की तरफ नहीं जाता दिखता। कुछ देर में अशोक टॉयलेट से निकलता है और चला जाता है। उसके बाद प्रद्युम्न अपने गले को पकड़कर रेंगता हुआ दिखाई पड़ता है, वह बाहर निकलने की कोशिश कर रहा होता है। उसके बाद वीडियो फुटेज में स्कूल का माली नजर आता है, जो उसे देखकर शोर मचाने लगता है।

शोर की आवाज सुनकर अशोक वहां आता है और वह प्रद्युम्न को उठाकर कार में रखता है। पूरा घटनाक्रम स्कूल के टॉयलेट के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में दर्ज हो गया है। हालांकि पहले स्कूल प्रबंधन ने दावा किया था कैमरा बंद है।

गौरतलब है कि आज स्कूल के सीईओ,चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर रेयान पिंटो, ऑगस्टिन पिंटो और फ्रीडा पिंटो के ट्रांजिट अग्रिम जमानत पर सुनवाई होनी है। हालांकि कल प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने इन्हें जमानत दिये जाने का विरोध किया है।

wefornews bureau 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top