Connect with us

शहर

बिहार : नक्सलियों ने पुलिस चौकीदार की गोली मारकर हत्या की

Published

on

NAXALITE
File Photo

बिहार में नक्सल प्रभावित गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक पुलिस चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को सड़क के किनारे फेंक फरार हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि रेंगनिया गांव निवासी और आमस थाना में पुलिस चौकीदार के रूप में कार्यरत राजेश्वर पासवान (45) रात में अपने घर में सोए हुए थे, तभी सशस्त्र नक्सलियों ने उनके घर में धावा बोल दिया और उन्हें उठाकर ले गए। इसके बाद नक्सलियों ने गांव से बाहर एक नहर के समीप उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को वहीं फेंककर चले गए।

सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी।  आमस के थाना प्रभारी चंद्र प्रकाश सिंह ने आईएएनएस से कहा कि घटनास्थल से पुलिस ने एक हस्तलिखित नक्सली पर्चा बरामद किया है, जिसमें चौकीदार पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए घटना को अंजाम देने की चर्चा की गई है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है व पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

–आईएएनएस

शहर

यमुना एक्सप्रेसवे पर एंबुलेंस और कार की टक्कर,7 की मौत

Published

on

यमुना एक्सप्रेस वे पर एंबुलेंस और कार में टक्कर हो गई। हादसे में सात लोगों की मौत हुई, जबकि 4 घायल हैं।

पुलिस और हाईवेकर्मियों ने जख्मियों को अस्पताल भिजवाया। जानकारी के मुताबिक, बल्देव थाना इलाके में शव लेकर जा रही एंबुलेंस की कार से सीधी टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने पुलिस और हाईवेकर्मियों को इसकी जानकारी दी। एंबुलेंस और कार को क्रेन के जरिए सड़क से हटाया गया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

WeForNews

Continue Reading

शहर

बिहार के मुंगेर में ट्रक और ऑटो में भिड़ंत, 4 की मौत

Published

on

accident

बिहार के मुंगेर में ट्रक और ऑटो में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत और 9 घायल हो गए।

WeForNews

Continue Reading

शहर

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में लगी आग

Published

on

Fire

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया स्थित जूते बनाने की एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर है। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular