Connect with us

शहर

बिहार : बच्चे को आम तोड़ने की सजा जान देकर चुकानी पड़ी

Published

on

crime-scene
File Photo

बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बच्चे को बगीचे से आम तोड़ने की सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। आम तोड़ने से गुस्साए बगीचे की रखवाली करने वाले शख्स ने 12 वर्षीय बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, “शेरगढ़ गांव के रहने वाले विभूति यादव का 12 साल का बेटा सत्यम कुमार गांव के पास ही बगीचे में आम तोड़ने गया था। रमा यादव उस बगीचे की रखवाली कर रहा था। सत्यम के आम तोड़ने से नाराज रमा ने उसे गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।”

ग्रामीणों के मुताबिक गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया। गोगरी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया, “शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया के सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना के बाद से रमा का पूरा परिवार फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

–आईएएनएस

शहर

तीन प्रेमिकाओं का शौक पूरा करने के लिए डांसर से बना झपटमार

Published

on

Dancer Snatcher
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल्ली आकर एक युवक ने डांसिंग कोर्स किया और उसके बाद इवेंट और पार्टी में डांस करने लगा। लेकिन इस दौरान युवक नशे की लत और गलत संगत में पड़ गया। उसके लिए मुसीबत तब खड़ी हो गई जब उसे तीन-तीन प्रेमिकाओं की जरूरतों ने जकड़ लिया और इसी कशमकश के चलते पेशे से डांसर युवक झपटमार बन गया। दिल्ली पुलिस ने इस शातिर स्नैचर को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी स्नैचर का नाम रोहन गिल उर्फ सन्नी (21) है वो दिल्ली के गोविंद पुरी इलाके में रहता है। वह गर्लफ्रेंड को प्रभावित करने के लिए वारदात करता था। रोहन बीते चार साल में स्नेचिंग और चोरी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। गौरतलब है आरोपी युवक आगरा से पढ़ाई करने के बाद दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में रहने आ गया और कालका जी से उसने सालभर एक डांस अकादमी से डांस सीखा। इसके बाद वह एक प्रोफेशनल डांसर के तौर पर बड़ी शादियों और पार्टियों में डांस करने लगा। लेकिन वहां वह नशे की लत में पड़ गया।

पूछताछ में रोहन ने बताया कि वह अच्छा डांसर है और एक डांस ग्रुप से भी जुड़ा है। ग्रुप का सबसे बढ़िया डांसर होने के नाते वो दिल्ली ही नहीं दिल्ली से बाहर भी कई स्टेज शो में हिस्सा ले चुका है। यही नही उसकी तीन प्रेमिकाएं हैं उन्हें मौजमस्ती कराने के लिए जब पैसों की जरूरत पड़ती तो वो पार्टटाइम चोरी और झपटमारी करने लगा।

पुलिस के मुताबिक आरोपी रोहन को ऑटो ड्राइवर से झपटमारी की वारदात के बाद रंगे हाथ गिरफ्तार किया। दरअसल 14 नवंबर की रात पीड़ित ऑटो ड्राइवर गोविंदपुरी चौक पर सवारी का इंतजार कर रहा था इसी दौरान रोहन ने उससे बीड़ी मांगी। जैसे ही ड्राइवर ने बीड़ी दी तो आरोपी ने उसका मोबाइल झपट लिया। पुलिस रोहन की गिरफ्तारी होने पर झपटमारी से जुड़े 12 मामले सॉल्व होने का दावा कर रही है फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

WeForNews

Continue Reading

शहर

जम्मू-कश्मीर: सड़क दुर्घटना में 7 पुलिसकर्मी घायल

Published

on

accident
प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक वाहन के पलट जाने से उसमें सवार सात पुलिसकर्मी घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। यह दुर्घटना गुरुवार को केरन कस्बे के पास हुई। घायलों में पुलिस उपाधीक्षक बोध राज भी शामिल हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

दिल्ली सचिवालय में पुलिस हेड कांस्टेबल ने की खुदकुशी

Published

on

दिल्ली सचिवालय के पार्किंग में पुलिस हेड कांस्टेबल सोहनवीर ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को कॉन्स्टेबल के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

कॉन्स्टेबल ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह पत्नी के अवैध संबंधों और एक पिटाई के वीडियो से परेशान था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुबह तक़रीबन साढ़े पांच बजे सूचना मिली की एक पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मार ली है। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि मृतक पुलिसकर्मी की पहचान हेड कॉस्टेबल सोहनवीर के तौर पर हुई है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular