Connect with us

मनोरंजन

Bigg Boss 12 : ऑडिशन शुरू, इस बार नए ट्विस्ट से मचेगा धमाल

Published

on

salman khan
File Photo

टीवी के सबसे बड़े और पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस के एक खुशखबरी सामने आई है। बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। लेकिन इस बार के ऑडिशन में नया ट्विस्ट आया है।

इस बात की जानकारी कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर दी गई है। एक ट्वीट कर बताया गया कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।

बता दें, रविवार को सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार-2 खत्म हुआ है। बिग बॉस-11 के खत्म होने के बाद ये शो शुरू हुआ था। बिग बॉस हमेशा की तरह इस बार भी अक्टूबर में ही शुरू होगा। लेकिन सलेक्शन की लंबी प्रकिया की वजह से ऑडिशन जल्द शुरू कर दिए हैं।

इस बार शो के होस्ट सलमान खान होंगे या कोई और इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है। वैसे फैन्स की डिमांड तो सलमान खान ही हैं। फिलहाल जेल से बाहर आने के बाद वे अपने बाकी बचे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म कर रहे हैं।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

रिलीज़ हुआ रणबीर स्टारर संजय दत्त की बायॉपिक ‘संजू’ का टीज़र

Published

on

sanjay dutt-

बॅालीवुड एक्टर संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक्टर रणबीर कपूर निभा रहे हैं। आज मुंबई में पूरे स्टारकास्ट की मौजूदगी में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया।

फिल्म का टीजर बहुत ही शानदार है। ये संजय दत्त और रणबीर कपूर दोनों अभिनेताओं के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। इस ट्रेलर में संजय दत्त के ड्रग्स विवाद से लेकर अफेयर तक सब कुछ देखने को मिलेगा। मेकर्स ने ये भी बताया है कि फिल्म शुरू करने से पहले संजय दत्त से एक पेपर साइन कराया गया था कि ताकि उनके ज़िंदगी के हर पहलू को इसमें दिखाया जा सके। टीजर रिलीज से पहले इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया गया।

इस पहले पोस्टर में उनके पांच अलग-अलग अवतार देखने को मिले हैं। इन पांचों अवतार में रणबीर कपूर बिल्कुल ही संजय दत्त जैसे लग रहे हैं। इस पोस्टर में संजय दत्त की बॉलीवु़ड में एंट्री से लेकर उनके जेल जाने तक का लुक नजर आ रहा है। टीजर में जितने भी डायलॉग हैं वो काफी उत्सुकता बढ़ा रहे हैं।

इसमें रणबीर कहते हैं, ”पुलिस वालों ने झापड़ मारा, अंडरवर्ल्ड ने सुपारी निकाला, मैंने घड़ियां भी पहनीं और हथकड़ियां भी, 308 गर्लफ्रेंड्स थीं और एक AK47….” आखिर में वो कहते हैं, ”देवियो और सज्जनों कुर्सी की पेटी बांध लीजिए मौसम बिगड़ने वाला है…”।

इस फिल्म को जाने माने डायरेक्टर राज कुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च पर जब उनसे संजय दत्त के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मैंने संजय दत्त को वो सीन दिखाया जिसमें रणबीर कपूर ने मुन्ना भाई के रोल कर रहे हैं। उसे देखकर पहले तो संजय दत्त चुप रहे फिर कहा ये मेरे लिए गुड न्यूज नहीं है।

संजय को रणबीर की एक्टिंग बहुत पसंद आई है। इस फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस के किरदार में अभिनेत्री मनीषा कोईराला नजर आएगीं। उनके अलावा इसमें परेश रावल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, विक्की कौशल, जिम सौरभ और बोमन ईरानी जैसे नामचीन सितारे नज़र आएंगे। यह फिल्‍म 29 जून को रिलीज होने वाली है।

Wefornews Bureau

Continue Reading

मनोरंजन

B’Day Special: 6 साल से ब्लॉकबस्टर स्टार वरुण धवन ने नहीं दी बॅालीवुड को फ्लॉप फिल्म

Published

on

-varun-dhawan--

बॅालीवुड एक्टर वरुण धवन बॉलीवुड के उन खुशकिस्मत सितारों में से हैं जिन्होंने अब तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। आज वरुण धवन अपना 31वा जन्मदिन मना रहे। उनका जन्म 24 अप्रैल 1987 को हुआ था।

Image result for varun dhawan

उनके पिता का नाम डेविड धवन है। वरुण ने साल 2012 में फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ से अपने बॅालीवुड करियर की शुरआत की थी। इस फिल्म के बाद से पिछले 6 सालों में उन्होंने जितनी भी फिल्में की वो सभी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। वरुण धवन ने शुरुआती पढ़ाई मुंबई के बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से की।

Related image

वो पढ़ाई में काफी तेज रहे है। वरुण ने दसवीं क्लास में 82 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। बाद में वरुण धवन ने इंग्लैड के नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया। वरुण धवन को बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए आम लोगों की तरह स्ट्रगल नहीं करना पड़ा।

Image result for varun dhawan

इसकी एक बड़ी वजह ये है कि वो हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। फिल्मी परिवार से आने वाले वरुण को फिल्म तो आसानी से मिल गई, लेकिन लगातार हिट पर हिट फिल्में देना उनकी अदाकारी और कड़ी मेहनत का नतीजा रही है।

Image result for varun dhawan

वरुण धवन अपने पहली ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में कॉलेज स्टूडेंट के रोल में नजर आए। इस फिल्म में उनके चॉकलेटी लुक ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। पहली फिल्म के लिए उन्हें फेवरेट मेल डेब्यू कैटेगरी में लायंस गोल्ड अवॉर्ड्स से नवाजा गया।

Image result for varun dhawan

बाद में ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी बहुचर्चित फिल्मों ने उनके स्टारडम को एक नई पहचान मिली। बता दें कि वरुण इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी है। वरुण धवन फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं लेकिन फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ और ‘कलंक’ से उनके फैंस को काफी उम्मीदे हैं।

Image result for varun dhawan

‘सुई धागा’ का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। फिल्म की शुरुआती तस्वीरों से लोगों को उम्मीद है कि एक बार फिर वरुण उनके लिए कुछ अलग करेगें। हाल ही में 13 अप्रैल को दिग्गज निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ बड़े परदे पर रिलीज हुई।

Image result for varun dhawan सुई धागा

इस फिल्म में वरुण धवन और न्यू-कमर बनिता संधू ने अहम किरदार अदा किया। ‘अक्टूबर’ में वरुण की अदाकारी को देखकर फिल्म समीक्षक भी हैरत में पड़ गए। लेकिन फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल नही दिखा पाई। वरुण की पिछली दो फिल्में ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ और ‘जुड़वा 2’ कॉमेडी फिल्में थीं।

Image result for varun dhawan अक्टूबर’

इन दोनों फिल्मों में वरुण ने वही सब किया जो वो अपने डेब्यू के बाद से करते आ रहे थे। ऐसे में अचानक ‘अक्टूबर’ जैसी गंभीर फिल्म करना और उसमें भी खुद को साबित करना कोई आसान काम नहीं था लेकिन वरुण ने दिखाया कि वो इस इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की वजह से ही टिके है।

Image result for Varun dhawan

आइए उनके जन्मदिन के मौके पर सुनते है उनकी फिल्मों के खास गाने…

 

Wefornews Bureau

Continue Reading

मनोरंजन

रूस में ‘102 नॉट आउट’ रिलीज होगी

Published

on

निर्देशक उमेश शुक्ला की आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ रूस में भी उसी दिन रिलीज होगी, जिस दिन भारत में रिलीज होगी। फिल्म चार मई को रिलीज हो रही है।

फिल्म में महानायक अमिताभ के साथ करीब दो दशक बाद काम कर रहे अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा की। ऋषि ने ट्वीट कर कहा, “हमारी फिल्म रूस में भी चार मई 2018 को रिलीज हो रही है। लुत्फ उठाएं।” फिल्म में बाप-बेटे की कहानी दिखाई गई है। अमिताभ इसमें 102 वर्षीय पिता की भूमिका में हैं, जबकि ऋषि उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular