Connect with us

मनोरंजन

शादी से पहले ऐसे हुई थी रणवीर की हल्दी रस्म, देखें तस्वीरें

Published

on

Ranveer singh-
फोटो-इंस्टाग्राम

न्यूली मैरिड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है। शादी की तस्वीरें आने के बाद अब उनकी शादी के बाकी के फंक्शन की तस्वीरें भी धीरे-धीरे सामने आ रही हैं।

शादी से पहले ऐसे हुई थी रणवीर की हल्दी रस्म, सामने आई फोटो

बता दें रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की भी कुछ फोटो सोशल मीडिया वायरल हो रही है। यशराज कंपनी की कास्ट‍िंग डायरेक्टर शन्नो शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह की हल्दी फंक्शन की कुछ फोटोज को शेयर किया है। इन तस्वीरों में रणवीर सिंह के पूरे चेहरे पर हल्दी लगी हुई है।

View this post on Instagram

From Band Baajaa Baaraat to Band Baaja Baraat…. What a journey it has been to watch you grow from a boy to a magnificent man. I am so proud of who you were, who you are and who you are about to become. You are a responsible man who has loved and lived his word. May God bless you both with the most peaceful, blissful, mind enhancing and Blessed path ahead! I love you most Ranno and I could not have imagined a more beautiful Life Partner for you than Deepika. Your life just got it’s biggest Award! Cherish it! Love to you both! @deepikapadukone @ranveersingh . Even though I couldn’t make it for your special day, thank you for the time and effort you made to make sure I was there to witness it all… This experience has been unforgettable… ❤️🙏🏽❤️ #JaiBajrangBali

A post shared by DiwaaahBhaiWaah! (@shanoosharmarahihai) on

उन्होंने सफेद कुर्ता पहना हुआ और एक गोल्ड की चेन गले में डाली हुई है। फोटो में शन्नो भी उनके साथ हैं। रणवीर सिंह फोटो में काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। शन्नो शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए रणवीर सिंह को शादी की बधाई दी।

बता दें, इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे।सिंधी और कोंकणी रस्मों से शादी कर वे दोनों पति-पत्नी बने। 2 दिवसीय प्राइवेट वेडिंग में चुनिंदा 30 से 40 मेहमानों को न्योता दिया गया।

इटली में आलीशान वेडिंग के बाद दीपवीर 2 रिसेप्शन पार्टी देंगे। मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा। जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा। ये रिसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है। वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी। इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे।

WeForNews

मनोरंजन

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टोटल धमाल’

Published

on

Total Dhamaal
File Photo

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने की घोषणा की।

यह फैसला पुलवामा हमले को देखते हुए लिया गया है जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 49 जवान शहीद हो गए थे। अजय ने ट्वीट कर कहा, “मौजूदा स्थिति को देखते हुए ‘टोटल धमाल’ की टीम ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।”

अभिनेता रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर कहा कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला किया गया है। पुलवामा हमले का भी 2016 में उड़ी में हुए हमले की तरह दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक संबंधों पर असर पड़ा है।

भारत में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने रविवार को कहा कि फिल्म निमार्ताओं को नृशंस हमले के बाद पाकिस्तान में अपनी फिल्में रिलीज करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, बोमन ईरानी भी नजर आएंगे। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाक कलाकारों को किया बैन

Published

on

CINE

पुलवामा आतंकी हमले में जवानों की शहादत के बाद देशभर में गुस्सा है। पाकिस्तान के खिलाफ एक बाद एक कड़ा कदम उठाया जा रहा है।

अब फिल्म इंड्रस्टी में पाकिस्तानी कलाकारों पर पूरी तरह से बैन लगा दिया गया है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने फिल्म उद्योग में काम करने वाले पाकिस्तानी अभिनेताओं और

कलाकारों पर कुल प्रतिबंध का ऐलान कर दिया है। पत्र में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि आधिकारिक प्रतिबंध के बावजूद यदि कोई संगठन पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर जोर देता है, तो AICWA उन्हें प्रतिबंधित करेगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

पत्र में पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की गई है, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसी गंभीर स्थिति में अजय देवगन ने ट्वीट किया कि उनकी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।

टोटल धमाल में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित सहित एक मल्टी-स्टार कास्ट है, और यह शुक्रवार 22 फरवरी को स्क्रीन पर आएगी। इसके अलावा टोटल धमाल की टीम ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों को भी 50 लाख रुपए का दान दिया है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

‘टोटल धमाल’ की टीम ने पुलवामा में शहीदों के परिवार के लिए दिए 50 लाख

Published

on

Total Dhamaal-
File Photo

पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए 40 जवान के लिए पूरे देश के लोग शौक में है। सैनिकों के परिवारवालों की मदद और मदद करने के लिए पूरे देश के कोने-कोने से हाथ आगे बढ़ाया है।

इसी बीच बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी अपना योगदान दिया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन, माधुरी दीक्षित व अनिल कपूर स्टारर ‘टोटल धमाल’ की पूरी टीम ने भी सैनिक परिवारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये की मदद दी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पोस्ट पर इस बात की जानकारी देते हुए पोस्ट किया कि ‘टोटल धमाल’ की पूरी टीम क्रू मेंबर, कास्ट व मेकर्स ने शहीदों की फैमिली को 50 लाख रुपये की मदद करने का फैसला किया है।

बता दें कि शहीदों के परिवारों के लिए बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, सलमान खान व फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की टीम ने भी सैनिक परिवारों की मदद करने का बीड़ा उठाया है । वहीं महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को शहीद हुए जवानों को 5-5 लाख रुपये की सहायता देने की बात की है ।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular