Connect with us

मनोरंजन

कोर्ट ने रद्द की अरमान कोहली की जमानत याचिका, 26 जून तक न्यायिक हिरासत

Published

on

Arman Kohlli
File Photo

बॅालीवुड एक्टर अरमान कोहली को अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट के आरोप में पुलिस ने मुंबई के बांद्रा कोर्ट में पेश किया। जहां अदालत ने उन्हें 26 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कोर्ट ने इनकी जमानत की याचिका को भी खारिज कर दिया है। पेशी के दौरान अरमान के वकील ने कोर्ट में बताया कि जिन धाराओं के तहत अरमान पर मामला दर्ज किया गया है वो इस मामले में लागू नहीं होता। इसलिए अरमान को जमानत दे देनी चाहिए।

अरमान के वकील का तर्क था कि पुलिस ने जान बूझकर इस मामले में आईपीसी की धारा 326 लगाई है, ताकि उन्हें जमानत न मिल सके। उन्होंने कोर्ट को बताया कि अरमान शहर के जानी मानी हस्ती है और वो पुलिस को हर तरीके से सहयोग करने को तैयार हैं।

इसके साथ अरमान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपने खिलाफ दायर एफआईआर को खत्म करने के लिए भी याचिका दायर की है। अरमान के वकील ने कोर्ट में कहा,”खुद नीरू ने ये माना है की जो शिकायत उन्होंने दर्ज कराई थी वो गलत थी और किसी के बहकावे में आकर कर दी थी।

जिसका विरोध करते हुए सरकारी वकील ने कहा कि अरमान बेहद हिंसक इंसान हैं और उन्होंने नीरू पर इस तरह से हमला किया था की वो बुरी तरह घायल हो गई थी। अगर उन्हें जमानत दी जाती है तो वे आगे भी उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं।

आगे सरकारी वकील ने कहा, खुद नीरू ने पुलिस को दिए अपने बयान में अरमान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में पुलिस को उनकी हिरासत चाहिए ताकि मामले की सही से जांच हो सके। जिसके बाद कोर्ट ने अरमान के खिलाफ फैसला देते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज की और उन्हें 26 जून तक जुडीशियल कस्टडी में भेज दिया।

WeForNews

मनोरंजन

विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल

Published

on

vicky-kaushal--

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

फिल्म ने दूसरे हफ्ते मे नया रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का जबरदस्त फायदा मिल रहा है, जिसका नतीजा इसके कलेक्शन पर देखने को मिला।

बता दें कि फिल्म ने पहले हफ्ते 70.94 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते 37.97 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब तक इस फिल्म ने कुल 108.90 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है।

एक मीडियम बजट फिल्म ने किसी नए कलाकार के लीड रोल में 108 करोड़ की कमाई की वो भी महज दो हफ्तों में, ये बड़ी बात है। इसलिए फिल्म को ब्लॅाक बस्टर कहा जा रहा है।

मीडियम बजट फिल्में जब बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करती हैं तो ये बड़ी बात है। वहीं ‘उरी’ की खास बात ये है कि इसने महज 10 ही दिन में 108 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। वहीं ‘तनु वेड्स मनु’ ने सिर्फ 11 दिन में 100 करोड़ क्लब में अपना नाम दर्ज करवाया लिया था।

ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ ने 16 दिनों, आलिया की ‘राजी’ ने 17 दिनों, आयुष्मान की ‘बधाई हो’ ने 17 दिनों और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 25 दिनों में 100 करोड़ी कमाई का आंकड़ा पार किया है।’उरी’ की सर्जिकल स्ट्राइक इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाई का बांध तोड़ने में व्यस्त है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ के साथ काम करने को लेकर खुश हैं प्रियांक

Published

on

Neha Kakkar-
फाइल फोटो

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रतिभागी रह चुके प्रियांक शर्मा टोनी कक्कड़ द्वारा गाए एक गीत में गायिका नेहा कक्कड़ के साथ नजर आएंगे।

वीडियो में प्रियांक अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाते हुए भी नजर आएंगे। वह नेहा के साथ काम करने को लेकर खुश हैं। रोमांटिक पंजाबी गीत रविवार को मुंबई में फिल्माया गया।

प्रियांक ने एक बयान में कहा, “इस प्रोजेक्ट के लिए मैं टोनी और नेहा के साथ काम करके बेहद खुश हूं। लोगों के लिए इस गाने में देखने के लिए बहुत कुछ है।”गाने के अगले महीने रिलीज होने की संभावना है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

आदित्य पंचोली के खिलाफ कार मैकेनिक ने कराई FIR दर्ज

Published

on

Aditya Pancholi-
फाईल फोटो

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों के घेरे में है। इस बार आदित्य के खिलाफ एक कार मैकेनिक ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है।

एनआई के ट्वीट के मुताबिक कार मैकेनिक का आरोप है कि उसने एक्टर की कार ठीक की थी। जब मेहनताना मांगा तो वो जान से मारने की धमकी देने लगे।

स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक मैकेनिक का कहना है कि पहले तो आदित्य ने पैसे सही समय पर देने की बात कही थी। लेकिन घर लौटने के बाद जब उन्हें कॉल और मैसेज किए तो एक्टर ने जवाब देना बंद कर दिया। बता आदित्य पंचोली का विवादों से गहरा नाता रहा है।

बीते दिनों उनका नाम कंगना रनौत की वजह से चर्चा में बना हुआ था। कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में अभिनेता आदित्य पंचोली पर आरोप लगाया था कि आदित्य ने उनका शोषण किया और फिर उनको घर में बंद कर दिया था।

खबर के मुताबिक कंगना जिस वक्त वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं। उसी दौरान आदित्य पंचोली के साथ कंगना रिलेशन में रहीं।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular