Connect with us

मनोरंजन

कोर्ट ने रद्द की अरमान कोहली की जमानत याचिका, 26 जून तक न्यायिक हिरासत

Published

on

Arman Kohlli
File Photo

बॅालीवुड एक्टर अरमान कोहली को अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट के आरोप में पुलिस ने मुंबई के बांद्रा कोर्ट में पेश किया। जहां अदालत ने उन्हें 26 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कोर्ट ने इनकी जमानत की याचिका को भी खारिज कर दिया है। पेशी के दौरान अरमान के वकील ने कोर्ट में बताया कि जिन धाराओं के तहत अरमान पर मामला दर्ज किया गया है वो इस मामले में लागू नहीं होता। इसलिए अरमान को जमानत दे देनी चाहिए।

अरमान के वकील का तर्क था कि पुलिस ने जान बूझकर इस मामले में आईपीसी की धारा 326 लगाई है, ताकि उन्हें जमानत न मिल सके। उन्होंने कोर्ट को बताया कि अरमान शहर के जानी मानी हस्ती है और वो पुलिस को हर तरीके से सहयोग करने को तैयार हैं।

इसके साथ अरमान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपने खिलाफ दायर एफआईआर को खत्म करने के लिए भी याचिका दायर की है। अरमान के वकील ने कोर्ट में कहा,”खुद नीरू ने ये माना है की जो शिकायत उन्होंने दर्ज कराई थी वो गलत थी और किसी के बहकावे में आकर कर दी थी।

जिसका विरोध करते हुए सरकारी वकील ने कहा कि अरमान बेहद हिंसक इंसान हैं और उन्होंने नीरू पर इस तरह से हमला किया था की वो बुरी तरह घायल हो गई थी। अगर उन्हें जमानत दी जाती है तो वे आगे भी उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं।

आगे सरकारी वकील ने कहा, खुद नीरू ने पुलिस को दिए अपने बयान में अरमान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में पुलिस को उनकी हिरासत चाहिए ताकि मामले की सही से जांच हो सके। जिसके बाद कोर्ट ने अरमान के खिलाफ फैसला देते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज की और उन्हें 26 जून तक जुडीशियल कस्टडी में भेज दिया।

WeForNews

मनोरंजन

कंगना रनौत वोग वेडिंग शो 2018 का चेहरा होंगी

Published

on

Kangana Ranaut
फाइल फोटो

अभिनेत्री कंगना रनौत आगामी द वोग वेडिंग शो (वीडब्ल्यूएस) के छठे संस्करण का चेहरा होंगी। कंगना ने बताया, “वोग वेडिंग शो के छठे संस्करण का चेहरा होना पूरी तरह से अविश्वसनीय है। सभी पोशाकों और आभूषणों के साथ शूटिंग करने में मजा आया।”

तीन अगस्त से शुरू होने वाली तीन दिवसीय प्रदर्शनी यहां ताज पैलेस होटल में होगी। इस दौरान अनीता डोंगरे, मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची मुखर्जी, तरुण तहिलियानी, गौरव गुप्ता और राहुल मिश्रा जैसे देश के बड़े डिजाइनर मौजूद होंगे।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

जस्टिन बीबर, हैली बाल्डविन ‘किस’ करते नजर आए

Published

on

गायक जस्टिन बीबर और टेलीविजन सेलेब्रिटी हैली बाल्डविन को सार्वजनिक स्थल पर एक-दूसरे को ‘किस’ करते देखा गया। वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के मुताबिक, दोनों शनिवार को ब्रुकलिन पार्क में नजर आए।

इस जोड़े के रोमांस की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में है। जोड़े ने बीता पूरा सप्ताहांत मियामी में एक साथ गुजारा।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

अमेरिका में ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई

Published

on

डिज्नी और पिक्जार की एनिमेटेड फिल्म ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ ने उत्तर अमेरिका में रिलीज के पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 18 करोड़ डॉलर की रिकॉर्ड कमाई करते हुए कई एनिमेशन फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। इससे पहले यह रिकॉर्ड पिक्जार की ही फिल्म ‘फाइंडिंग डोरी’ के नाम था, जिसने दो साल पहले उत्तर अमेरिका में 13.5 करोड़ डॉलर की कमाई की थी।

Image result for 'इन्क्रेडिबल्स-2'

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने कॉमसकोर द्वारा संग्रहित आंकड़ों के हवाले से बताया कि यह किसी पीजी-रेटेड फिल्म की भी बड़ी शुरुआत है, जिसने डिज्नी की फिल्म ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ की कमाई को भी मात दे दी, जिसने 2017 में 17.46 करोड़ डॉलर की कमाई की थी। ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ ने इस सप्ताहांत अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 5.15 करोड़ डॉलर की कमाई की।

Image result for 'इन्क्रेडिबल्स-2'

दूसरे स्थान पर वॉर्नर ब्रदर्स और विलेज रोडशो पिक्चर्स की फिल्म ‘ओशंस-8’ है, जिसने दूसरे सप्ताहांत करीब 1.955 करोड़ डॉलर कमाए हैं। रविवार को उत्तर अमेरिका के सिनेमाघरों में इसने 7.917 करोड़ डॉलर की कमाई की। तीसरे स्थान पर वार्नर ब्रदर्स की फिल्म ‘टैग’ है, जिसने इस सप्ताहांत 1.46 करोड़ डॉलर कमाए।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular