Connect with us

मनोरंजन

गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के आरोप में अरमान कोहली गिरफ्तार

Published

on

Armaan--
File Photo

बॅालीवुड एक्टर अरमान कोहली को गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के आरोप में मुबंई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पिछले 10 दिनों से अरमान की खोज में लगी हुई थी, जिसके बाद उन्हें मंगलवार को लोनावला में उनके एक दोस्त के फार्महाउस से गिरफ्तार किया है।

जिसके बाद आज अरमान को कोर्ट में पेश  किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उनके खिलाफ 5 जून को मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान और नीरू के बीच किन्ही कारणों से लड़ाई हो गई थी जिसके चलते अरमान ने नीरू के साथ बेरहमी से मार पीट की जिसमें नीरू के सिर पर चोट आई और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

नीरू ने पुलिस को बताया कि वह पिछले तीन सालों से अरमान के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों लिव इन में रहते हैं। नीरू की शिकायत के बाद से ही पुलिस अरमान की खोज में लगी हुई थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि वह अपने दोस्त के फार्महाउस में छिपे हुए हैं जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने लोनावला के फार्महाउस पर छापा मार कर अरमान को गिरफ्तार कर लिया।

WeForNews

मनोरंजन

कंगना रनौत वोग वेडिंग शो 2018 का चेहरा होंगी

Published

on

Kangana Ranaut
फाइल फोटो

अभिनेत्री कंगना रनौत आगामी द वोग वेडिंग शो (वीडब्ल्यूएस) के छठे संस्करण का चेहरा होंगी। कंगना ने बताया, “वोग वेडिंग शो के छठे संस्करण का चेहरा होना पूरी तरह से अविश्वसनीय है। सभी पोशाकों और आभूषणों के साथ शूटिंग करने में मजा आया।”

तीन अगस्त से शुरू होने वाली तीन दिवसीय प्रदर्शनी यहां ताज पैलेस होटल में होगी। इस दौरान अनीता डोंगरे, मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची मुखर्जी, तरुण तहिलियानी, गौरव गुप्ता और राहुल मिश्रा जैसे देश के बड़े डिजाइनर मौजूद होंगे।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

जस्टिन बीबर, हैली बाल्डविन ‘किस’ करते नजर आए

Published

on

गायक जस्टिन बीबर और टेलीविजन सेलेब्रिटी हैली बाल्डविन को सार्वजनिक स्थल पर एक-दूसरे को ‘किस’ करते देखा गया। वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के मुताबिक, दोनों शनिवार को ब्रुकलिन पार्क में नजर आए।

इस जोड़े के रोमांस की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में है। जोड़े ने बीता पूरा सप्ताहांत मियामी में एक साथ गुजारा।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

अमेरिका में ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई

Published

on

डिज्नी और पिक्जार की एनिमेटेड फिल्म ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ ने उत्तर अमेरिका में रिलीज के पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 18 करोड़ डॉलर की रिकॉर्ड कमाई करते हुए कई एनिमेशन फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। इससे पहले यह रिकॉर्ड पिक्जार की ही फिल्म ‘फाइंडिंग डोरी’ के नाम था, जिसने दो साल पहले उत्तर अमेरिका में 13.5 करोड़ डॉलर की कमाई की थी।

Image result for 'इन्क्रेडिबल्स-2'

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने कॉमसकोर द्वारा संग्रहित आंकड़ों के हवाले से बताया कि यह किसी पीजी-रेटेड फिल्म की भी बड़ी शुरुआत है, जिसने डिज्नी की फिल्म ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ की कमाई को भी मात दे दी, जिसने 2017 में 17.46 करोड़ डॉलर की कमाई की थी। ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ ने इस सप्ताहांत अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 5.15 करोड़ डॉलर की कमाई की।

Image result for 'इन्क्रेडिबल्स-2'

दूसरे स्थान पर वॉर्नर ब्रदर्स और विलेज रोडशो पिक्चर्स की फिल्म ‘ओशंस-8’ है, जिसने दूसरे सप्ताहांत करीब 1.955 करोड़ डॉलर कमाए हैं। रविवार को उत्तर अमेरिका के सिनेमाघरों में इसने 7.917 करोड़ डॉलर की कमाई की। तीसरे स्थान पर वार्नर ब्रदर्स की फिल्म ‘टैग’ है, जिसने इस सप्ताहांत 1.46 करोड़ डॉलर कमाए।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular