Connect with us

मनोरंजन

जोधपुर में शूटिंग के दौरान अमिताभ की तबीयत खराब, मुंबई से जोधपुर पहुंच रही है डॉक्टरों की टीम

Published

on

amitabh bachchan
File Photo

बॅालीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन की तबियत खराब होने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए दी है। वह जोधपुर में शूटिंग कर रहे थे।

खबर है कि मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम चार्टर्ड विमान से जोधपुर पहुंच रही है। इस वक्त अमिताभ फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के लि‍ए राजस्थान में गए हुए है। जांच के बाद ही ये फैसला किया जाएगा कि उन्हें मुंबई ले जाना है या नहीं। उन्होंने रात भर शूटिंग की है जिसके बाद अचानक उनकी तबियत खराब हो गई।

आमिर खान उनके साथ ही हैं। सूत्रों के मुताबिक वे अपने होटल के कमरे में हैं और आराम कर रहे हैं। उन्होंने सुबह पांच बजे तक शूटिंग की है। उन्होंने सुबह पांच बजे ही अपने ब्लॉग में लिखा था कि वे अपने डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे और आराम करेंगे। उन्होंने अपने ब्लॉग में सुबह ही लिखा था कि उन्हें तबियत खराब महसूस हो रही है।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

जानिए, विरुष्का की शादी की सालगिरह में अनुष्का को क्या मिला तोहफा…

Published

on

Virushka
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा अनुष्का शर्मा की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है। सेलिब्रिटी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में दमदार बैलेंस बनाए हुए हैं। दरअसल इस बात से सभी वाकिफ हैं कि दोनों सुपर स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ से पहले काम को तवज्जो अधिक देते हैं।

बता दें, विराट ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और उसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ”वो विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी शादी को एक साल पूरा हो गया है, ऐसा लगता है कि ये सब कल ही हुआ हो।” हमेशा विशेष अवसरों पर ये कपल साथ समय बिताते स्पॉट किए जाते हैं। गौरतलब है अनुष्का और विराट 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। ये उनकी पहली सालगिरह है जो बेहद खास होने वाली है।

शादी की पहली सालगिराह पर सेलिब्रिटी क्या खास करेंगे ये तो अभी राज है लेकिन हां सालगिरह से पहले ही विराट ने जो तोहफा दिया है, वो बेहद स्पेशल है। दरअसल, शादी की सालगिरह से एक दिन पहले ही एडिलेड में भारत ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर धूल चटाई। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हराया। अनुष्का भी इस जीत से बहुत खुश होंगी और इसे सालगिरह पर विराट का तोहफा कह सकते हैं।

Virushka

अब बाद करें अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे 2 नवंबर को शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

उत्तर प्रदेश में ‘केदारनाथ’ के खिलाफ मामला दर्ज

Published

on

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्म ‘केदारनाथ’ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिल्म 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ त्रासदी की पृष्ठभूमि में एक मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने डेब्यू किया है।

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम-2) धनंजय मिश्रा की अदालत के समक्ष सोमवार को दायर याचिका में याचिकाकर्ता सिद्धार्थ सिंह ने फिल्म के मुख्य कलाकार सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान और निर्देशक अभिषेक कपूर को नामित किया है।

याचिकाकर्ता (जो खुद एक वकील हैं) ने दो वकीलों रविंद्र विक्रम सिंह और हिमांशु श्रीवास्तव का इस मामले में प्रतिनिधित्व किया है, जिन्होंने अदालत के समक्ष अनुरोध किया है कि फिल्म में 2013 में उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा के समय की एक प्रेम कहानी दिखाई गई है जिसमें हजारों की मौत हुई थी।

याचिकाकर्ता ने आपत्ति जताई है कि फिल्म में प्राकृतिक आपदा से हुई भारी तबाही वाली पृष्ठभूमि में प्रेम दृश्य और कथित तौर पर लव-जिहाद को बढ़ावा दिया गया है जबकि पीड़ितों और उनके परिवारों के बीच इस त्रासदी के जख्म अभी भी ताजे हैं।

अदालत ने सुनवाई की तारीख 17 जनवरी तय की है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

रजनीकांत की फिल्म ‘पेटा’ होगी एक्शन ड्रामा से भरपूर

Published

on

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी आगामी तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘पेटा’ मनोरंजक और उनकी 1990 की फिल्मों जैसी होगी। ‘

पेटा’ का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। ‘पेटा’ के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने फिल्म को एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म बताया। रजनीकांत ने ‘पेटा’ की शुरुआत की प्रक्रिया के बारे में बताया।

रजनीकांत ने कहा, जब सन पिक्चर्स के सेम्बियन और कन्नन घर आए थे और मुझसे अपने प्रोडक्शन में अभिनय करने का आग्रह किया तो मैंने उन्हें तुरंत हा कह दिया।कार्तिक सुब्बाराज ने मुझे इसकी कहानी सुनाई। कार्तिक की कहानी मेरे दिमाग में थी और दूसरे निर्माताओं की कहानी भी मैंने सुनी थी, लेकिन मैं इससे संतुष्ट नहीं था।

रजनीकांत ने कहा, “इसके बाद मैंने फिर से कार्तिक को इस साल बुलाया और फिर से कहानी सुनाने को कहा। इस बार उन्होंने कहानी को बेहतरीन तरीके से सुनाया, जो पहले से कहीं ज्यादा बेहतर थी। सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘पेटा’ के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत इसमें एक प्रोफेसर की भूमिका में है, जिसका अतीत हिंसक रहा है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular