Connect with us

मनोरंजन

आलिया भट्ट की फिल्म ‘Raazi’ का ट्रेलर रिलीज

Published

on

बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में आलिया सहमत नाम की कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में आलिया बड़ी सीधी-साधा लग रही है, लेकिन असल में है शातिर।

दरअसल आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। भारत से पाक आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना होता है। वहां भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है। 2.22 मिनट के इस ट्रेलर में आलिया बड़ी ही का सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही है।

हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित ‘राजी’ कश्मीरी लड़की की एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। वह साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाक सेना अधिकारी से शादी कर लेती है। ट्रेलर में आलिया एक मजबूत, शातिर और सादगी से भरपूर कैरेक्टर में नजर आ रही हैं। वहीं, विक्की कौशल अपने किरदार में जच रहे हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘राजी’ की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है। ‘राजी’ का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। ‘फिलहाल’  और ‘तलवार’ जैसी फिल्में बना चुकीं मेघना जाने-माने लेखक गुलजार और अभिनेत्री राखी की बेटी हैं। फिल्म 11 मई को रिलीज होगी।

 

Wefornews Bureau

मनोरंजन

‘गोल्ड’ के बाद राजकुमार राव के साथ ‘मेड इन चाइना’ में मौनी रॉय

Published

on

Mouni Roy
File Photo

आगामी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका निभाने को तैयार ‘नागिन’ अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि राजकुमार जबरदस्त अभिनेता हैं।

मौनी ने कहा, मुझे लगता है कि राजकुमार एक शानदार अभिनेता हैं और मैं हमेशा उनके काम की प्रशंसक रही हूं। उनके साथ काम का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मैडॉक फिल्म्स का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।’मेड इन चाइना’ की शूटिंग मुंबई से सितंबर में शुरू होगी और इसके बाद यह गुजरात और चीन का रुख करेगी।

इस फिल्म का निर्देशन गुजराती निर्देशक मिखिल मुसाले करेंगे। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ के बाद मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान के साथ यह राजकुमार का दूसरा सहयोग है। ‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज होगी। विजान ने कहा, हम चाहते थे कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो ‘हार्टलैंड’ से जुड़े और मौनी जो कि टिपिकल भारतीय सुंदरी हैं, उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं।

उनका मजबूत व्यक्तित्व और मासूम आंखे हैं और वह अच्छी नर्तकी हैं। उन्होंने कहा, उन्होंने अपनी गुजराती बोली पर काम करना शुरू कर दिया है। राजकुमार भी जल्द ही तैयारी करना शुरू कर देंगे। मुझे यकीन है कि वह जल्द ही किरदार के रंग में ढल जाएंगे।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

‘सेव द एलिफेंट्स’ का चेहरा बनीं ऋचा चढ्ढा

Published

on

richa chadda
File Photo

बॅालीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा पशु अधिकार संगठन-पेटा द्वारा ‘सेव द एलिफेंट्स’ अभियान का प्रचार और हाथियों की सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करती नजर आएंगी।

अंतर्राष्ट्रीय संगठन पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) ने ऋचा की मदद से ओडिशा के सीएम को एक पक्ष लिखकर अभियान के लिए उनका समर्थन मांगा है।पेटा ने एक बयान में कहा कि ऋचा इस अभियान में न सिर्फ सरकार को शामिल करने बल्कि लोगों को भी सामने आ रही दुर्घटनाओं के बारे में और उन्हें कैसे नियंत्रित किए जाए, इस बारे में जागरूक करेंगी।

चिंता काफी हद तक उन हाथियों के बारे में भी है जो जंगली इलाकों से गुजरने वाले पटरियों पर रेल दुर्घटनाओं के शिकार बनते हैं। ऋचा ने एक बयान में कहा, यह लगभग चौंकाने वाला है कि कैसे 2018 में भी जहां एक हाथी ट्रेन से मर जाता और या मदद समय पर नहीं पहुंचती है। तो जब पेटा ने मुझे अपने अभियान का चेहरा बनाने और मुख्यमंत्री से अपील करने के लिए कहा तो मुझे वह पत्र लिखते हुए बहुत खुशी हुई।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

बिग बी ने किया बेटी के साथ एड,दिया इमोशनल मैसेज

Published

on

Amitbh bacchan-

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आए। अपने पिता के साथ डेब्यू कर रहीं श्वेता बच्चन का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है।

ये विज्ञापन एक ज्वलैरी ब्रैंड का है। जिसमें अमिताभ अपनी बेटी के साथ अपनी पेंशन के संबंध में बैंक जाते हैं, लेकिन उन्हें एक काउंटर से दूसरे पर भेज दिया जाता है। जहां पर वह धक्के खाते हुए दिखे। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अकाउंट में ज्यादा पैसे क्रेडिट होने की वजह से बैंक में अपनी शिकायत लेकर पहुंचते हैं।

बता दें कि इस विज्ञापन के शूट के वक्त अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। यह अफवाह भी उड़ी थी कि बाप-बेटी फिल्म में आ रहे हैं। फिलहाल बाद में यह कंफर्म हो गया कि दोनों एक ऐड फिल्म कर रहे हैं। अंत में अमिताभ मैनेजर को बताते हैं कि उनके खाते में दो बार पेंशन आ गई है।

वे इसे नहीं ले सकते। इस तरह ईमानदारी की मिसाल पेश कर वे मैनेजर को तगड़ा जवाब देते हैं। बता दें कि श्वेता नंदा का झुकाव कभी फिल्मों की ओर नहीं रहा। श्वेता ने दिल्ली के कारोबारी निखिल नंदा से 1997 में शादी की थी। श्वेता की बेटी नाव्या नवेली फिल्मों में करियर बना सकती हैं।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular