Connect with us

मनोरंजन

अली फजल का ‘मिर्जापुर’ से निजी जुड़ाव

Published

on

ALI-FAZAL
File Photo

‘मिर्जापुर’ में नजर आने को तैयार अभिनेता अली फजल का वेब श्रंखला से निजी जुड़ाव है। उन्होंने कहा कि धारावाहिक में किरदार गुड्डू और बबलू उनके दो मामा के नाम हैं।

अली ने कहा, “गुड्डू और बबलू उनके मामा के नाम हैं। वैसे उनका नाम फैजान और रिजवान है, लेकिन घर में प्यार से उन्हें गुड्डू और बबलू कहते हैं और किरदारों की तरह ही उनमें अंतर है। बबलू मामा का दिमाग तेज और मेहनती हैं और गुड्डू मामा जंगली हैं।”

उन्होंने कहा, “वह शिकार करने गए थे, उन्होंने मसल बनाई थी, वह पांचवीं या छठी मंजिल से कूद चुके हैं.. क्यों? क्योंकि लड़की के चक्कर में पुलिस आ गई थी।’मिर्जापुर’ में एक गैंगस्टर की तरह दिखने के लिए अली ने अपने शरीर में उसके अनुरूप बदलाव किए हैं।

अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांस मेस्सी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रेय पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

–आईएएनएस

मनोरंजन

हिरानी सबसे सभ्य लोगों में से एक : जावेद अख्तर

Published

on

javed akhtar
File Photo

दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी हिन्दी फिल्म उद्योग के सबसे सभ्य लोगों में से एक हैं।

हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अख्तर ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “मैं फिल्म उद्योग में 1965 में आया था।

इतने सालों बाद अगर कोई मुझसे पूछे कि करीब पांच दशकों में आप इस उद्योग में जिन लोगों से मिले, उनमें सबसे सभ्य कौन है, तो शायद पहला नाम मेरे जहन में जो आएगा वह राजू हिरानी का होगा। जी. बी. शॉ ने कहा है, ‘बहुत ज्यादा अच्छा होना भी बहुत खतरनाक है’।”

हफपोस्ट इंडिया के रविवार के लेख के मुताबिक, हिरानी की एक महिला सहयोगी ने कहा है कि फिल्मकार ने ‘संजू’ बनाने के दौरान साल 2018 में मार्च से सितंबर के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया। 56 वर्षीय हिरानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

हिरानी का समर्थन करने वाले अख्तर पहले नहीं हैं। शरमन जोशी, दिया मिर्जा और अरशद वारसी उनके समर्थन में सामने आए हैं और कहा है कि जल्दबाजी में किसी निष्कर्ष पर पहुंचना और एकाएक एक व्यक्ति को अलग तरह से देखना गलत होगा।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

फिल्म ‘तूफान’ में इस किरदार में नजर आएंगे फरहान

Published

on

Farhan Akhtar-
फोटो-ट्विटर

अभिनेता फरहान अख्तर छह साल बाद निर्देशक ओमप्रकाश मेहरा संग आगामी फिल्म ‘तूफान’ में काम करेंगे, जिसमें वह बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे।

मेहरा और फरहान ने इससे पहले दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह के जीवन पर बनी फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में साथ काम किया था। उत्साहित फरहान ने बुधवार को ट्वीट किया कि आगामी फिल्म एक बॉक्सर के बारे में है।

फरहान ने ट्वीट किया, “यह साझा करने को लेकर रोमांचित हूं कि ‘भाग मिल्खा भाग’ के छह साल बाद ‘तूफान’ बनाने के लिए मैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिर साथ काम कर रहे हैं..एक बॉक्सर की दिल छू लेने वाली दास्तां। इस नए सफर के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहिए। प्यार। फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें फरहान अख्तर की पिछली रिलीज लखनऊ सेंट्रल थी। इसके अलावा फरहान अख्तर की “द फकीर ऑफ वेनिस” और “द स्काई इज पिंक” रिलीज होगी। फरहान के प्रोड्क्शन में बनी मूवी गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होगी। रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की मूवी को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड के ये सितारे

Published

on

Sidharth Malhotra

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली में हुआ।

सिद्धार्थ ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। उनकी इस पार्टी में कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा और करण जौहर जैसे तमाम सितारों ने शिरकत की। सभी पार्टी को खूब एन्जॉय किया।

पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पार्टी में कैटरीना कैफ बेहद ही सिंपल नजर आईं। उन्होंने नो मेकअप लुक अपनाया हुआ था।

येलो कलर की ड्रेस और कर्ली हेयर में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सोनाक्षी सिन्हा वहीं ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आईं। उनका लुक बहुत ही स्टनिंग था।

उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई थी। वहीं ब्लैक कलर के आउटफिट में करिश्मा कपूर भी बेहद सुंदर लग रही थीं।

बता दें इन दिनों सिद्धार्थ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा उनके अपोजिट रोल में नजर आएगीं।

हाल ही में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। बता दें कि सिद्धार्थ ने अपने बॉलीवुड करियर की शरुआत करण जौहर निर्देशित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी।

इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट भी मुख्य भुमिकाओं में थे। तीनों स्टार्स की एक्टिंग को काफी सरहाना मिली थी।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular