अली फजल का 'मिर्जापुर' से निजी जुड़ाव | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

अली फजल का ‘मिर्जापुर’ से निजी जुड़ाव

Published

on

ALI-FAZAL
File Photo

‘मिर्जापुर’ में नजर आने को तैयार अभिनेता अली फजल का वेब श्रंखला से निजी जुड़ाव है। उन्होंने कहा कि धारावाहिक में किरदार गुड्डू और बबलू उनके दो मामा के नाम हैं।

अली ने कहा, “गुड्डू और बबलू उनके मामा के नाम हैं। वैसे उनका नाम फैजान और रिजवान है, लेकिन घर में प्यार से उन्हें गुड्डू और बबलू कहते हैं और किरदारों की तरह ही उनमें अंतर है। बबलू मामा का दिमाग तेज और मेहनती हैं और गुड्डू मामा जंगली हैं।”

उन्होंने कहा, “वह शिकार करने गए थे, उन्होंने मसल बनाई थी, वह पांचवीं या छठी मंजिल से कूद चुके हैं.. क्यों? क्योंकि लड़की के चक्कर में पुलिस आ गई थी।’मिर्जापुर’ में एक गैंगस्टर की तरह दिखने के लिए अली ने अपने शरीर में उसके अनुरूप बदलाव किए हैं।

अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांस मेस्सी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रेय पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

–आईएएनएस

मनोरंजन

शशि कपूर की 81वीं जयंती पर ऋषि कपूर ने शेयर की पुरानी यादें

Published

on

rishi kapoor-
फोटो-ट्विटर

दिवंगत अभिनेता – फिल्म निर्माता शशि कपूर की 81वीं जयंती पर उनके भतीजे ऋषि कपूर ने उनकी कुछ पुरानी यादें सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं।

शशि कपूर

ऋषि ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं, जब 2015 में उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया था। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिमसें वह शशि, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर और रणबीर कपूर के साथ खड़े हैं। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन की बधाई, शशि अंकल।”

फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि ने शशि तथा उनके बच्चों -कुणाल कपूर तथा संजना कपूर की एक और तस्वीर पोस्ट की। ऋषि ने कहा, “शशि कपूर खानदान के लिए गर्व का क्षण। उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिला। परिवार में तीसरा फाल्के पुरस्कार। जन्मदिन की बधाई अंकल।”

‘कर्ज’ के अभिनेता के अलावा, शशि के साथ ‘फकीरा’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी उनकी जयंती पर उन्हें बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, “शशि जी। हमें आपकी याद आती है। आपकी गर्मजोशी, आपकी उदारता, आपकी मानवता। आज आपका 81वां जन्मदिन होता।”

बॉलीवुड के प्रसिद्ध कपूर भाइयों में सबसे छोटे शशि ने अपना फिल्मी सफर अपने बड़े भाई राज कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आग’ से बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था। इसके बाद शशि ने 1961 में यश चोपड़ा की ‘धरमपुत्र’ से मुख्य कलाकार के रूप में शुरुआत की।

shashi-kapoor-

भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। उन्हें ‘पद्म भूषण’ से भी सम्मानित किया गया। उन्होंने ‘दीवार’, ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ और ‘कभी कभी’ जैसी कुछ शानदार फिल्मों में काम किया।

एक निर्माता के तौर पर उन्होंने ‘जुनून’, ‘विजेता’ और ’36 चौरंगी लेन’ जैसी फिल्में बनाईं। इसके बाद उन्होंने 1991 में ‘अजूबा’ फिल्म से निर्देशन में कदम रखा।2017 में 79 साल की आयु में लिवर सिरोसिस के कारण शशि का निधन हो गया।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

सुमालता मांड्या से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी

Published

on

Sumalatha Ambareesh
File Photo-सुमालता मांड्या

दक्षिण भारतीय बहुभाषी अभिनेत्री सुमालता ने मांड्या से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ने के अपने फैसले की घोषणा की।

सुमालता कर्नाटक कांग्रेस के दिवंगत नेता एम.एच.अंबरीश की विधवा हैं। सुमालता ने यहां मीडिया से कहा, “मांड्या के लोगों में अंबरीश के प्रति बहुत निष्ठा थी। मैं उनके विजन को मांड्या के लिए आगे जाना चाहती हूं।

मैं निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लडूंगी।”अंबरीश का नवंबर 2018 में निधन हो गया। उन्होंने लोकसभा में मांड्या का प्रतिनिधित्व किया था।

सुमालता ने स्वीकार किया कि वह उम्मीद कर रही थीं कि कांग्रेस उन्हें इस लोकसभा सीट से मैदान में उतारेगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि कांग्रेस ने अपने सहयोगी जनता दल सेक्युलर (जद-एस) को यह सीट दे दी।

सत्तारूढ़ सहयोगियों के बीच हुए सीट समझौते के तहत जद (एस) आठ सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसमें मांड्या भी शामिल है, जबकि कांग्रेस बाकी की 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

जद (एस) ने घोषणा की कि मुख्यमंत्री एच.डी.कुमारस्वामी के बेटे निखिल (29) इस सीट से उसके उम्मीदवार हैं। सुमालता (55) ने कहा, “अंबरीश की विधवा के तौर पर मांड्या के लोगों की सेवा करना हमारा फर्ज है।”

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

PM नरेंद्र मोदी बायोपिक: 9 नए लुक जारी

Published

on

Narendra-Modi-Biopic-
फोटो-ट्विटर

चुनावी मौसम में पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का रोल अदा कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के संघर्ष को दिखाया गया है। एक साधारण कार्यकर्ता से पीएम बनने तक मोदी के जीवन में जो अहम राजनीतिक पड़ाव आए वो इस फिल्म में हैं। फिल्म का पहला पोस्टर लुक इसी साल 7 जनवरी को रिलीज हुआ था।

इसके बाद अब फिल्म से मोदी के अलग-अलग लुक जारी किए गए हैं। ट्रेड एनाल‍स्टि तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म से मोदी के लुक जारी किए हैं। विवेक ओबराय के कुल 9 लुक रिलीज किए गए हैं। इसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन के किस-किस हिस्से को लिया गया है।

आपातकाल से लेकर मोदी के हिमालय प्रवास और प्रधानमंत्री बनने तक का लुक इसमें नजर आ रहा है। 12 अप्रैल 2019 को फिल्म रिलीज किए जाने की तैयारी है। इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है, जबकि संदीप सिंह, सुरेश ओबराय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का दूसरा पोस्टर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 मार्च को रिलीज करने वाले थे। लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की वजह से इसे टाल दिया है। हालांकि इस तारीख पर बायोपिक के 9 लुक रिलीज कर दिए हैं।

मोदी की बायोपिक मल्टीस्टारर है। फिल्म में मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका में नजर आएंगे। इसमें बोमन ईरानी प्रसिद्ध बिजनेसमैन रतन टाटा का रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा दर्शन कुमार, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular