राजनीति

AIADMK ने शशिकला को महासचिव पद से हटाया

sasikala

तमिलनाडु की राजनीति में आई उठा-पठक में बड़ा मोड़ आ गया है। एआईएडीएमके ने एक अहम फैसला लेते हुए पार्टी की बड़ी नेता वीके शशिकला को पार्टी से बाहर कर दिया है। उनसे पार्टी का महासचिव पद छीन लिया गया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री पनालीसामी की तरफ से बैठक बुलाई गई। पार्टी की जनरल काउंसिल बैठक ने ये फैसला लिया। मीडिया खबरों के मुताबिक पार्टी के बड़े नेता टीटीवी दिनाकरन को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

इससे पहले भी राज्य के सीएम पनालीसामी और डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम ने कई बैठके की थी और दोनों नेताओं को बाहर निकालने की तैयारी कर ली थीं। हाल ही में पार्टी की तरफ से फैसला लिया गया था कि उन निर्देशों को किया जाएगा जो कभी शशिकला ने लिए थे।

दरअसल पार्टी में काफी लंबे समय से कलह चल रही है और आज इस पर ये बड़ा फैसला लिया गया। वहीं दिनाकरन और उनके समर्थन में आए 14 विधायक लगातार फ्लोर टेस्ट की मांग कर रहे हैं। दिनाकरन ने इस मसले पर गर्वनर से मुलाकात भी की।

बता दें कि शशिकला आय से अधिक संपत्ति के चलते जेल में हैं, जबकि दिनाकरन पर रिश्वत के आरोप के चलते सीबीआई की जांच का सामना करना पड़ रहा है। उन पर पार्टी के चिन्ह के लिए रिश्वत देने का आरोप लगा है।

wefornews bureau 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top