Connect with us

मनोरंजन

आमिर खान वीवो इंडिया के नए ब्रैंड एंबेसडर

Published

on

चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने सोमवार को बताया कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को उसने अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आमिर को वीवो इंडिया के भविष्य के ब्रैंड और उत्पाद संबंधी संचार परियोजनाओं के लिए साइन किया गया है।

वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) केनी झेंग ने कहा, “हम उन संभावाओं को लेकर रोमांचित हैं जो दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक के साथ साझेदारी के बाद भारत में वीवो के लिए खुलेंगी।”

उन्होंने कहा, “यह नया सहयोग हमें अपने ग्राहकों तक पहुंचने के नए रास्ते तलाशने में सक्षम करेगा क्योंकि हम भारत में अपनी भविष्य की विकास रणनीति की पटकथा लिख रहे हैं।”आमिर जल्द ही इसके आने वाले उत्पादों के विपणन अभियान और नए टीवी विज्ञापन में नजर आएंगे।

आमिर ने कहा, “वीवो एक ब्रांड के रूप में नवाचार की भावना का प्रतीक है। वर्षों से यह ब्रांड स्मार्टफोन तकनीक की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ा रहा है। मैं भारत में वीवो की परिवर्तनकारी यात्रा का एक हिस्सा बन कर उत्साहित हूं।”वीवो ने 2014 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था।

–आईएएनएस

मनोरंजन

मेरे पिता ने मुझे प्रेरित किया : शाहिद कपूर

Published

on

File Photo

अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह अपने पिता और दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर से प्रेरणा लेते हैं।

शाहिद का यह भी मानना है कि वह अपने पिता के स्तर पर कभी नहीं पहुंच सकते। अभिनेता ने कहा, मेरे पिता मुझे बेहद प्रेरित करते हैं। ‘मौसम’ फिल्म में जब मैं उनके साथ काम कर रहा था, तो मुझे मेरे जीवन की महत्वपूर्ण सीख मिली। सबसे खास यह थी कि निर्देशक की सोच का पालन करना।”

शाहिद ने कहा, मेरे पिता अधिक बातें नहीं कहते और मुझे ऐसा महसूस होता है कि मुझे प्रेरित करने के लिए एक स्तर नीचे आते हैं क्योंकि वह एक बेतरीन इंसान हैं। मैं उनके स्तर तक कभी नहीं पहुंच सकता।

टेलीविजन चैनल ‘जी टीवी’ के शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में अपनी आगामी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का प्रचार करने आए शाहिद ने ये बातें साझा की। यह फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज होगी। श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म बिजली प्रणाली में भ्रष्टाचार की समस्याओं से जूझ रहे लोगों की कहानी को दर्शाती है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

छोटे शहरों के प्रति दर्शकों की सोच बदल रहा सिनेमा : राधिका मदान

Published

on

radhika-madan

राजस्थान के एक छोटे से कस्बे में ‘पटाखा’ की शूटिंग कर रहीं फिल्म की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक राधिका मदान का कहना है कि ऐसी भीतरी इलाकों की कहानियां छोटे शहरों के बारे में शहरी दर्शकों की सोच बदल रही हैं। राधिका टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं।

जयपुर के निकट रोंसी गांव में फिल्म की शूटिंग का अपना अनुभव बताते हुए यहां राधिका ने आईएएनएस को बताया, “छोटे शहर की लड़कियों के धारणा है कि वे अपनी जिंदगी बहुत अभावों में जीती हैं और हमेशा घूंघट में रहती हैं। लेकिन यह सच नहीं है। फिल्म के दौरान, मैंने महसूस किया कि छोटे शहर की लड़कियों का जीवन महान है जो कुछ हद तक पुरुषों पर हावी है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हम लोग सिनेमा के माध्यम से पूर्वाग्रह को तोड़ रहे हैं।” ‘पटाखा’ दो बहनों की कहानी है। यह चरण सिंह पथिक द्वारा लिखी गई लघुकथा ‘दो बहनें’ पर आधारित है। राधिका ने इसमें बड़ी बहन चंपा कुमारी का किरदार निभाया है।

राधिका कहती हैं कि रोंसी गांव की लड़कियों ने उन्हें बीड़ी जलाना और लोकगीतों पर डांस करना सिखाया।

इससे पहले टीवी श्रंखला ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ में काम कर चुकीं राधिका (23) ने कहा, “लड़कियां अपने समूह के साथ मस्ती करतीं थीं और उनके परिजनों का भी खयाल रखती थीं।

वे यौन विषयों पर इतनी खुली हुई थीं कि जब वे अपनी पारिवारिक सहेलियों से इस पर बात करती थीं तो वे खुल कर बात करती थीं। इसलिए अगर शहरी महिला के तौर पर कोई सोचे कि वे उदार मानसिकता की नहीं थीं और उनका कोई जीवन नहीं था, तो यह गलत है।”

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित ‘पटाखा’ 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। सान्या मल्होत्रा भी इसमें प्रमुख भूमिका में हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

..जब बादशाह ने अर्जुन के लिए सब कुछ छोड़ा

Published

on

badsha-min
रैपर बादशाह (फाइल फोटो)

अपने नए अल्बम ‘ओएनई’ (ओरिजनल नेवर एंड्स) के साथ व्यस्त रैपर बादशाह ने बताया कि उन्होंने अर्जुन कपूर की फिल्म के लिए सब कुछ छोड़ दिया। बादशाह ने कहा, “अर्जुन मेरे साथ एक गीत करना चाहते थे और मैंने उनकी यह इच्छा पूरी करने के लिए सबकुछ छोड़ दिया।”

अर्जुन की आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का गीत ‘भरे बाजार..’ मंगलवार को जारी हुआ और यूट्यूब पर इसे 6,675,384 बार देखा जा चुका है।

बादशाह ने कहा, “जब मैंने ऋषि रिच के साथ ‘भरे बाजार’ पर काम करना शुरू किया, तो मैं उसकी गहराई में डूब गया।” उनके अल्बम को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमें 17 ट्रैक हैं।

बादशाह ने आईएएनएस से कहा, “मेरे पास बहुत सारे गाने थे और मैं चाहता था कि उसे सभी लोग सुने। इनमें कुछ प्यार के गीत, उदासी के गीत, मेरे जीवन के बारे में.. मुख्य रूप से अलग-अलग भावनाओं पर आधारित हैं।”

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular