Connect with us

शहर

ट्रेलर वाहन में लगी भीषण आग, तीन की मौत

Published

on

FIRE RAJASTHAN
अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग (फोटो साभार-ANI)

राजस्थान के अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भयानक हादसा हुआ। तेज रफ्तार आ रहा एक ट्रेलर दूसरे ट्रेलर से जा टकराया, जिससे भीषण आग लगी और तीन लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, मदनगंज-किशनगढ़ में अजमेर-जयपुर हाईवे पर नसीराबाद पुलिया के पास बेकाबू ट्रेलर दो मोटरसाइकिलों को चपेट में लेते हुए सड़क किनारे खड़े कैमिकल ड्रम से भरे ट्रेलर से टकरा गया। टक्कर से डीजल टैंक में विस्फोट के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई और बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो बाइक सवार जिंदा जल गए। चार दमकलों ने करीब तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया। ट्रेलर चालक को अजमेर रेफर किया है।

WeForNews

शहर

जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसा, 7 की मौत

Published

on

accident

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो नाबालिगों सहित सात लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। सुजंधर गांव जा रही एक निजी कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार दमसगली में खाई में गिर गई। कार में क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे।

WeForNews

Continue Reading

शहर

शिकोहाबाद में मालगाड़ी पटरी से उतरी

Published

on

दिल्ली से कानपुर की ओर जा रही एक मालगाड़ी शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पार करते समय पटरी से उतर गई। जिसके चलते दिल्‍ली-कानपुर मार्ग आंशिक रूप से बाधित हो गया है। यह हादसा सुबह करीब 5:30 बजे हुआ।

बताया जा रहा है दिल्‍ली से कानपुर की ओर जा रही मालगाड़ी का पहिया अचानक डिब्‍बे से अलग हो गया। इसकी वजह से मालगाड़ी के दो डिब्‍बे पटरी से उतर गए। इस दुर्घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

खबर के मुताबिक इस दुर्घटना की वजह से डाउन लाइन आंशिक रूप से बाधित हो गई है। इस दौरान लंबी दूरी की कई ट्रेनों को विभिन्‍न स्‍टेशनों पर खड़ा कर दिया गया है। फिलहाल मालगाड़ी को दोबारा पटरी पर लाने के लिए रेलवे की टीमें मौके पर पहुंच रही हैं। फिलहाल एक ओर का रेलवे ट्रैक बंद है।

WeForNews

Continue Reading

शहर

पश्चिम बंगाल में TMC नेता की गोली मारकर हत्या

Published

on

PHOTO CREDIT ANI

पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना में कुछ अज्ञात बदमाशों ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के स्थानीय नेता सफरुद्दीन खान समेत तीन लोगों की गोली मारकार हत्या कर दी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गुरुवार को जब टीएमसी नेता जयनगर पेट्रोल पंप के पास से गुजर रहे थे तभी कुछ बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि वह हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular