Connect with us

मनोरंजन

‘ओमेर्टा’ को मिला ‘ए’ प्रमाणपत्र, फिल्म की रिलीज टली

Published

on

rajkumar__rao_

हंसल मेहता की फिल्म ‘ओमेर्टा’ को आखिरकार ‘ए’ प्रमाणपत्र के साथ केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोड ने मंजूरी दे दी है। यह फिल्म अहमद उमर सईद शेख की वैश्विक आतंकवादी गतिविधियों के बारे में है।

हंसल मेहता पहले भी अपनी फिल्मों को लेकर सेंसर बोर्ड से दो-दो हाथ कर चुके हैं। वह ‘ओमेर्टा’ में छेड़छाड़ नहीं किए जाने को लेकर सेंसर बोर्ड से जूझने के लिए तैयार थे। इससे पहले एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि वह एक भी कट लगाने की इजाजत नहीं देंगे।

हालांकि, फिल्म सिर्फ एक प्रमुख कट लाने का आदेश दिया गया। यह उस सीन में में है जब शेख (अभिनेता राजकुमार राव) जेल में पेशाब कर रहा है और उस दौरान बाहर भारत का राष्ट्रगान बज रहा है। सेंसर बोर्ड ने इस आपत्तिजनक दृश्य से राष्ट्र गान को हटाने के लिए कहा है।

Related image

फिल्म ‘ओमेर्टा’ के निर्माता फुरकान खान ने कहा, “हमें फिल्म के इस दृश्य से राष्ट्रगान को हटाने के लिए कहा गया है और इसकी जगह पर बैंकग्राउंड संगीत को रखने के लिए कहा गया है। हमने खुशी से इसका पालन किया और फिल्म को ए प्रमाणपत्र मिला, जिसकी फिल्म हकदार है।”

फिल्म की रिलीज शुक्रवार को तय थी, लेकिन अब यह 4 मई को रिलीज होगी। इसका मुकाबला उमेश शुक्ला की अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की पिता-पुत्र संबंधों पर आधारित कॉमेडी फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ से होगा जो उसी दिन रिलीज होगी।

–आईएएनएस

मनोरंजन

सलमान ने ‘रेस 3’ के साथ डिस्ट्रीब्यूशन में रखा कदम

Published

on

salman khan
फाइल फोटो

सलमान खान फिल्म ‘रेस 3’ के साथ डिस्ट्रीब्यूशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, “बिजनेस के लिहाज से सलमान की कंपनी द्वारा उठाया गया यह बड़ा कदम है क्योंकि सलमान अभी तक कई बड़ी फिल्मो को प्रोड्यूस कर चुके हैं, जिसमें 2015 की बजरंगी भाईजान भी शामिल हैं और अब डिस्ट्रीब्यूशन में कदम रखने के साथ सलमान फिल्मों तक विस्तृत पहुंच में अपना महत्वपूर्ण पक्ष रख सकेंगे।”

‘रेस 3’ को सलमान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा वितरित किया जाएगा और उनके पिता सलीम खान निजी रूप से इसे देखेंगे। ‘रेस 3’ के अलावा सलमान ‘भारत’ में भी व्यस्त हैं, जिसे सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर निर्देशित करेंगे।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

‘डेडपूल 2’ ने भारत में पहले सप्ताहांत में 30 करोड़ से अधिक कमाए

Published

on

Deadpool-2-

रयान रेनॉल्ड्स अभिनीत फिल्म ‘डेडपूल 2’ ने भारत में रिलीज के पहले सप्ताहांत में 33.4 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म निर्माताओं द्वारा जारी बयान के अनुसार, फिल्म ने रविवार को 11.5 करोड़ रुपये की कमाई की।

बयान के अनुसार, “डेडपूल 2 ने पहले सप्ताहांत में डेडपूल की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उम्मीद है कि यह फिल्म पहली फिल्म से दोगुनी से अधिक कमाई करेगी। फिल्म की सप्ताहांत की कमाई में इसके डब संस्करण का योगदान 49 फीसदी है जिसमें अकेले हिंदी संस्करण का योगदान 41 फीसदी का है।”

फॉक्स स्टार इंडिया द्वारा यह फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है। फिल्म के हिंदी संस्करण में अभिनेता रणवीर कपूर ने डेडपूल के किरदार को अपनी आवाज दी है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

प्रियंका ने शानदार गाउन के लिए डायर ब्रांड का आभार जताया

Published

on

priynka cgopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने उनके लिए शानदार गाउन बनाने के लिए लग्जरी डिजाइनर ब्रांड डायर को धन्यवाद कहा है। इस गाउन को उन्होंने अभिनेत्री मेघन मार्कल और ब्रिटेन के प्रिंस हैरी की शाही शादी के रिसेप्शन में पहना था।

प्रियंका ने सोमवार को अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वह सादे मेकअप के साथ शैंपेन के रंग का चमकीला गाउन पहने नजर आ रही हैं। प्रिंयका ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मुझे चमकदार बनाने के लिए विशेष धन्यवाद डायर। प्रतिभा और समर्पण के लिए मेरी अविश्वसनीय टीम को भी धन्यवाद।”

Thank you 💜 @viviennewestwood @philiptreacy and @jimmychoo #harryandmeghan

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने लिखा, “कोई इस तरह से काम नहीं कर सकता और मैं आप लोगों के साथ काम करके और आपकी रचनात्मकता का कैनवस बनकर बहुत खुश हूं। मिमी कुट्रेल, पैटी डुब्रोफ, केन ओरॉर्की आप सब जीनियस हैं। आपको ढेर सारा प्यार।”

 

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular