रजनीकांत की फिल्म 'काला' पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 14 कट | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 14 कट

Published

on

Rajnikant

एक्टर रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ को देखने के लिए उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे है।सेंसर बोर्ड ने रजनीकांत स्टारर ‘काला’ में 14 कट्स लगाने के साथ ही यू/ए सर्टिफिकेट जारी कर फिल्म के रिलीज के लिए हरी झंडी दिखा दी है।

इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक श्रीधर पिलाई ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है। ‘काला’ फिल्म का निर्देशन पी.ए. रंजीत ने किया है। एक्टर धनुष फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं। श्रीधर के ट्वीट के मुताबिक, ‘काला’ के रिलीज नहीं होने की अफवाह थी।

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है, इसके साथ ही फिल्म में 14 कट्स लगाए हैं।”फिल्म में रजनीकांत के किरदार की बात करें तो रजनीकांत एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं, जो तमिलनाडु से मुंबई आता है और यहां पर एक ताकतवर डॉन बन जाता है।

वहीं, नाना पाटेकर एक नेता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रजनीकांत फिल्म ‘काला’ के अलावा अक्षय कुमार के साथ ‘2.0’ में भी नजर आएंगे।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

डीडी के ‘रामायण’ को लेकर ट्विटर पर नारीवादी बहस छिड़ी

Published

on

By

Ramayana

मुंबई, 1 अप्रैल | रामानंद सागर के 1980 के दशक के लोकप्रिय पौराणिक धारावाहिक ‘रामायण’ के दूरदर्शन पर वापसी के साथ भारतीय दर्शकों को एक बार फिर से पौराणिक महाकाव्य कहानी को देखने का मौका मिला है। शो सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

पिछले 24 घंटों में शो ने लैंगिकता आधारित चर्चा व बहस का मोड़ ले लिया है, कुछ दर्शक रानी कैकेयी पर भड़ास निकाल रहे हैं और उनकी नौकरानी मंथरा को गालियां दे रहे हैं। ये दोनों पात्र संयोग से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

शो को लेकर नारीवाद केंद्रित बहस भी छिड़ी हुई है। जहा कुछ यूजर्स का मानना है कि ‘रामायण’ अपने महिला पात्रों के साथ उचित व्यवहार नहीं करता, वहीं अन्य लोगों का मानना है कि सशक्त महिलाओं के कारण इसकी कहानी इतनी प्रभावी है।

महिला सशक्तिकरण की एक मिसाल के रूप में कहानी को सराहते हुए एक दर्शक ने ट्वीट किया, “हम 7000 साल पहले भी इतने प्रगतिशील थे, यह अद्भुत है। सीता बहुत बुद्धिमान और योद्धा महिला थीं। कैकेयी केवल एक योद्धा नहीं थी, वह देवासुर संग्राम में राजा दशरथ की सारथी थी, जो बिल्कुल आसान काम नहीं था। सच्चा महिला सशक्तिकरण.रामायण।”

एक अन्य दर्शक ने लिखा, “आज रामायण को देखकर मुझे भारत की पहली महिला ड्राइवरों की याद आ गई। कैकेयी और सत्यभामा।”

हालांकि, सबने यह महसूस नहीं किया कि कहानी ‘महिला सशक्तिकरण’ को बढ़ावा देती है, और हर किसी ने कैकेयी के प्रति अच्छा नहीं बोला।

एक दर्शक ने कहा कि कैकेयी अच्छी महिला नहीं थी। “अपने बेटे को राजा बनाने के लिए कहना ठीक था, लेकिन राम को वनवास में भेजना बिलुकल गलत था। मैं अपने शब्द वापस नहीं लूंगा”

एक और दर्शक ने कहा, “कैकेयी पूरे महाकाव्य में सबसे दुर्भाग्यपूर्ण चरित्र थी। बेचारी राम को अपने बेटे से अधिक प्यार करती थी, अपने राजा के लिए लड़ाई में गई थी, शायद रानियों में सबसे ज्यादा बुद्धिमान थी। बस उसकी एक गलत सोच ने सबको बर्बाद कर दिया। कितना अच्छा सबक है!”

फिर भी एक और ने कहा, “एक महिला घर बना या बिगाड़ सकती है। इसका अच्छा उदाहरण कैकेयी है।”

दूरदर्शन ने महज कुछ दिनों पहले ही ‘रामायण’ का प्रसारण फिर से शुरू किया है और एक बात स्पष्ट है कि तीन दशक बाद भी यह चर्चा और सुर्खियों में बना हुआ है।

Continue Reading

मनोरंजन

खेल ने मुझे कभी आकर्षित नहीं किया : मुदित नायर

Published

on

अभिनेता मुदित नायर टेलीविजन शो ‘इशारों इशारों में’ के आगामी एपिसोड्स में फुटबॉल खेलते हुए नजर आएंगे, हालांकि वह इस बात को मानते हैं कि असल जिंदगी में वह स्पोर्ट्स से बहुत ज्यादा जुड़े हुए नहीं हैं।

मुदित ने कहा, “स्पोर्ट्स में मेरी कभी दिलचस्पी नहीं रही है। मैं ज्यादातर अपने घर में ही रहा करता हूं। इस शो का हिस्सा बनने से पहले जब मुझे पता चला कि योगी एक बेहतरीन फुटबॉल खिलाड़ी है, तो मैं थोड़ा उलझन में पड़ गया क्योंकि मैंने कभी फुटबॉल खेला ही नहीं है, लेकिन बाद में जब मैंने इसकी ट्रेनिंग ली और कुछ समय तक अभ्यास किया, तब मुझे इसे खेलने में मजा आने लगा। अब तो सेट पर ब्रेक के दौरान हम फुटबॉल या बैडमिंटन खेलते रहते हैं।”

शो में मुदित मूक और बधिर योगी नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं और इसमें उनके साथ अभिनेत्री सिमरन परींजा भी हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

जूही ने स्वस्थ बाल का नुस्खा शेयर किया

Published

on

juhi-chawla
File Photo

नई दिल्ली, हाल ही में लंदन से वापस आईं जूही चावला वर्तमान में अपने परिवार के साथ क्वारंटीन में रह रही हैं। इस दौरान वह वही कर रही हैं जिसे वह प्यार करती हैं, जो है ऑर्गेनिक चीजों का उपयोग करते हुए रहना।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, जूही ने किचन की मदद से सीधे और स्वस्थ बाल पाने का तरीका शेयर किया। उन्होंने लिखा, “मेरा नया प्रयोग.. !! रोज सुबह मेथी के बीज.. !!! मैं घने बाल पाने के लिए तैयार हूं।”कई लोगों को उनका यह नुस्खा उपयोगी लगा और उन्होंने कहा कि वे इसे आजमाएंगे भी। कई दूसरे लोगों ने अपना नुस्खा भी कमेंट सेक्शन में साझा किया।

पूर्व ब्यूटी क्वीन अक्सर अपने स्टारडम का इस्तेमाल पर्यावरण की रक्षा और हमारी भावी पीढ़ियों के लिए एक अच्छी धरती बनाने के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए करती रहती हैं।

यहां तक कि जूही ने अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के उस पोस्ट को दर्शाया, जहां उन्होंने महंगे व्यक्तिगत सौंदर्य उत्पादों को त्याग कर रसोई घर में उपलब्ध ऑर्गेनिक चीजों को अपनाने की बात कही।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular