रजनीकांत की फिल्म 'काला' पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 14 कट | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 14 कट

Published

on

Rajnikant

एक्टर रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ को देखने के लिए उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे है।सेंसर बोर्ड ने रजनीकांत स्टारर ‘काला’ में 14 कट्स लगाने के साथ ही यू/ए सर्टिफिकेट जारी कर फिल्म के रिलीज के लिए हरी झंडी दिखा दी है।

इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक श्रीधर पिलाई ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है। ‘काला’ फिल्म का निर्देशन पी.ए. रंजीत ने किया है। एक्टर धनुष फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं। श्रीधर के ट्वीट के मुताबिक, ‘काला’ के रिलीज नहीं होने की अफवाह थी।

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है, इसके साथ ही फिल्म में 14 कट्स लगाए हैं।”फिल्म में रजनीकांत के किरदार की बात करें तो रजनीकांत एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं, जो तमिलनाडु से मुंबई आता है और यहां पर एक ताकतवर डॉन बन जाता है।

वहीं, नाना पाटेकर एक नेता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रजनीकांत फिल्म ‘काला’ के अलावा अक्षय कुमार के साथ ‘2.0’ में भी नजर आएंगे।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

हम सब आत्मसंदेह के मुश्किल दौर से गुजरे हैं : करण जौहर

Published

on

karan-johar

मुंबई: फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि हर कोई आत्मसंदेह और आत्मविश्वास की कमी जैसे कठिन दौर से गुजरता है, जो आपकी कुछ अलग करने की क्षमता को प्रभावित करता है।

फिल्मकार करण जौहर जल्द ही नेटफ्लिक्स डेटिंग मेकऑवर शो ‘व्हाट द लव! विद करण जौहर’ की मेजबानी करने नजर आएंगे। शो 30 जनवरी से स्ट्रीमिंग साइट पर लाइव प्रसारित होगा।

इस बारे में करण ने कहा, “‘व्हाट द लव! विद करण जौहर’ मुझे तीन ऐसी चीजें – प्यार, जीवनसाथी का चुनाव और मेजबानी, एक साथ दे रहा है, जो मेरे लिए स्वाभाविक है, यह सारी चीजें एक में ही मिल रही हैं। हम सब आत्म-संदेह और आत्मविश्वास की कमी जैसे कठिन दौर से गुजरे हैं, जो अक्सर खुद को अलग पेश करने की हमारी क्षमता को प्रभावित करता है। इस शो के माध्यम से मैं चाहता हूं कि लोग अपने अंदर झांकें और खुद को सच में प्यार करें और स्वीकार करें, ताकि वे अपने खुशहाल जीवन का रास्ता पा सकें।”

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा प्रोड्यूस किए जाने वाले इस शो में ऐसे लोग आएंगे जो प्यार की तलाश में हैं। करण के साथ फैशन और स्टाइल एक्सपर्ट मेनका हरिसिंघानी और मेकअप – हेयर आर्टिस्ट शान मुत्तथिल प्रतिभागियों के ट्रांसफोर्मेशन में मदद करेंगे।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

‘लव आज कल’ का गाना ‘शायद’ इम्तियाज के लिए पुरानी यादों का सफर

Published

on

कार्तिक आर्यन

मुंबई: निर्देशक इम्तियाज अली का कहना है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत उनकी फिल्म ‘लव आज कल’ का गाना ‘शायद’ पुरानी यादों का एक सफर है। इम्तियाज ने कहा, “मेरे लिए यह गाना पुरानी यादों का एक सफर है।”

उन्होंने आगे कहा, “जब ‘कयामत से कयामत तक’ रिलीज हुई थी मुझे वह दौर याद है। उस फिल्म के गानों से मेरे शहर जमशेदपुर का रोमांस काफी प्रभावित था। ‘शायद’ के साथ मैंने उस माहौल को रीक्रिएट करने की कोशिश की है।”

अपनी प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए संगीतकार प्रीतम ने कहा, “‘शायद’ पहले प्यार की मासूमियत और वक्त बीत जाने के बाद भी यह प्यार किस तरह से अनमोल और अर्थपूर्ण बना रहता है, इस बारे में बात करता है। मैं दर्शकों को पहले प्यार की पुरानी यादों में ले जाना चाहता हूं।”

अरिजीत सिंह द्वारा गाए इस गाने को अब तक 4,98,275 से अधिक लोग देख चुके हैं और यह संख्या अभी भी जारी है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

हिमेश रेशमिया रेडियो पर जज करेंगे सिंगिंग टैलेंट हंट

Published

on

File Photo

गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया को रेडियो पर सिंगिंग टैलेंट हंट शो ‘बिग गोल्डन वॉइस’ के सातवें सीजन को जज करने के लिए शामिल किया गया है।

शो में हिमेश प्रतिभागियों को प्रशिक्षण देने के अलावा उन्हें जज करते भी नजर आएंगे। हिमेश ने इस बारे में कहा, “मैंने हमेशा प्रतिभा की सराहना की है और जो वास्तव में योग्य है उसे सही अवसर दिलाने में अपनी पूरी कोशिश की है।

मेरा मानना है कि जिस किसी के भी पास प्रतिभा है उसे एक अवसर प्रदान किया जाना चाहिए और मेरा यकीन मानिए सही रवैया दुनिया को अपनी प्रतिभा से रूबरू कराने की कुंजी है।”

हिमेश ने आगे कहा, “एक जज के रूप में मैं प्रतिभागियों के इस पूरे सफर में उन्हें मॉनिटर करूंगा जिसके तहत इस संघर्ष के लिए उन्हें तैयार करना शामिल है, ताकि वे दुनिया के सामने खुद को पेश कर सकें।”यह शो बिग एफएम पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular