टीवी धारावाहिक 'विद्या' के 100 एपिसोड पूरे | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

टीवी धारावाहिक ‘विद्या’ के 100 एपिसोड पूरे

Published

on

Chipta Chipta nahi

मशहूर टेलीविजन धारावाहिक ‘विद्या’ ने 100 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर इससे जुड़े कलाकारों ने दर्शकों के प्यार और उनके समर्थन के लिए उनका आभार जताया है।

इस कार्यक्रम को पिछले साल सितंबर से प्रसारित किया जा रहा है और चूंकि दर्शक इसकी कहानी से खुद को आसानी से जोड़ पाए हैं, इसलिए यह लोगों के बीच देखते ही देखते मशहूर हो गई। इसकी कहानी विद्या (मीरा देओस्थले द्वारा निभाया जा रहा किरदार) नामक एक युवती के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक गांव के विद्यालय में अंग्रेजी पढ़ाती हैं।

कार्यक्रम में ग्रामीण इलाकों में स्थित विद्यालयों की स्थिति पर प्रकाश डाला गया है और इसके साथ ही साथ एक सामाजिक संदेश भी दिया गया है।

कार्यक्रम में विद्या की मजेदार बातें और डीएम विवेक (नमिश तनेजा द्वारा निभाया जा रहा किरदार) के साथ उनकी तकरार ने कुछ ही समय के अंदर दर्शकों के दिलों को जीत लिया।

सौ एपिसोड्स के पूरे होने पर इससे जुड़े सदस्यों ने केक काटकर यह जश्न मनाने का निर्णय लिया।

इसकी मुख्य अभिनेत्री मीरा ने कहा, “यह मील का पत्थर कई प्रतिभाशाली लोगों के साथ आने और एक बनकर काम करने का नतीजा है। मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं कि हमने इस पड़ाव को सफलतापूर्वक पार कर लिया है, उम्मीद करती हूं कि ऐसे कई और पड़ाव हम पार कर पाए। मैं अपने सभी प्रशंसकों का उनके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी, जो उन्होंने हम पर बरसाया है।”

‘विद्या’ का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार शाम को सात बजे कलर्स पर होता है।

–आईएएनएस

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 5 =

मनोरंजन

बिग बॉस 13 : इस सीजन ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया राज

Published

on

Siddharth Shukla
File Photo

मुंबई, ‘बिग बॉस 13’ के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला न सिर्फ शो के सबसे चर्चित प्रतिभागी थे, बल्कि उन्हें लेकर सबसे ज्यादा ट्वीट भी किए गए।

ट्विटर इंडिया के अनुसार ‘बिग बॉस 13’ डिजीटल प्लेटफॉर्म पर हिट रहा। बीते साल 2018 के शो के दौरान 4.1 करोड़ ट्वीट किए गए थे, जबकि उसके मुकाबले इस साल 1 जनवरी 2020 से शो के खत्म होने यानी 15 फरवरी तक ही 10.5 करोड़ ट्वीट किए गए।

बल्कि शो का यह सीजन अब तक से सभी सीजन से अधिक चर्चित रहा। वहीं शो के इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ ऐसे प्रतिभागी रहे जिन्हें लेकर खूब ट्वीट किए गए, जबकि आसिम रियाज दूसरे नंबर पर थे। विडंबना यह रही कि शो के पहले रनरअप भी आसिम ही रहे।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर ‘मलंग’ की कमाई 50 करोड़ के पार

Published

on

Film Malang
File Photo

मुंबई, फिल्मकार मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ ने रिलीज के बाद से अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने बुधवार को अपने ट्वीट में दावा किया, “हैशटैगमलंग स्पष्ट रूप से हिट है! इसने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और साल 2020 की तीसरी हिट फिल्म बन चुकी है। 11वें दिन का कलेक्शन 1.49 करोड़ रुपये। (दूसरा सप्ताह) शुक्रवार 2.25 करोड़ रुपये, शनिवार 2.52 करोड़ रुपये। रविवार 3.25 करोड़ रुपये, सोमवार 1.53 करोड़ रुपये, मंगलवार 1.49 करोड़ रुपये। कुल 50.69 करोड़ रुपये।”

‘मलंग’ सात फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू प्रमुख किरदारों में हैं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

फिल्म ’83’ से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी

Published

on

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई, दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ’83’ का फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म में दीपिका पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नि रूमी देव का किरदार निभा रही है। उनका कहना है कि यह फिल्म उन सभी महिलाओं को समर्पित है, जो अपने सपने से पहले अपने पति के सपनों को प्राथमिकता देती हैं।

तस्वीर में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की ओर देखकर मुस्कुराते नजर आ रही हैं। जो इस फिल्म में कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। ब्लैक टॉप और पिच कलर के बॉटम संग छोटे बालों में नजर आ रही दीपिका का लुक इसमें काफी अलग है। फिल्म के लुक को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- “भारतीय खेल के इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक पर आधारित इस फिल्म में एक छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है।

उन्होंने आगे लिखा, “अपने पति की पेशेवर व व्यक्तिगत ख्वाहिशों की सफलता में एक पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है, यह मैंने मेरी मां में बहुत करीब से देखा है और ’83’ कई मायनों में हर उस महिला को समर्पित है, जो अपने पति के सपनों को खुद के सपनों के पहले रखती है।

फिल्म को दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में अप्रैल में रिलीज होगी। यह फिल्म इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular