दिल्ली HC ने JNU छात्र संघ चुनाव परिणाम घोषित करने की दी इजाजत | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

राष्ट्रीय

दिल्ली HC ने JNU छात्र संघ चुनाव परिणाम घोषित करने की दी इजाजत

Published

on

JUN

दिल्ली उच्च न्यायालय ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की चुनाव समिति को छात्र संघ चुनाव (JNUSU) के परिणाम घोषित करने की अनुमति दे दी है। अदालत ने पहले अंतिम परिणामों की घोषणा पर रोक लगा दी थी।

इसी महीने 6 सितंबर को जेएनयू छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान हुआ था। जस्टिस संजीव सचदेवा ने पिछली सुनवाई में परिणाम न जारी करने का आदेश जेएनयू के दो छात्रों की ओर से दाखिल याचिका पर दिया था। याचिका में आरोप लगाया गया था कि चुनाव समिति ने लिंग्दोह कमेटी की सिफारिशों की अनदेखी करके छात्रसंघ का चुनाव कराया है।

WeForNews

राष्ट्रीय

गुजरात में कोरोना के 412 नए मामले, 27 लोगों की मौत

Published

on

coronavirus

गुजरात में आज 412 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं, 621 मरीजों को छुट्टी दी गई है, 27 लोगों के मौत की सूचना मिली है। कुल 2,05,780 टेस्ट अब तक किए गए हैं। गुजरात सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने दी।

wefornews

Continue Reading

राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल में कोरोना के 317 नए केस

Published

on

Coronavirus

नई दिल्ली, पिछले 24 घंटों में पश्चिम बंगाल कोरोना के 317 नए मामले सामने आए हैं। कुल पॉजिटिव मामले 5,130 हो गए हैं और मरने वालों का आंकड़ा 237 पर है । यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग, पश्चिम बंगाल सरकार ने दी।

WeForNews

Continue Reading

राजनीति

महाराष्ट्र में सार्वजनिक स्थल पर तंबाकू के सेवन पर रोक

Published

on

File Photo

नई दिल्ली, महाराष्ट्र में सार्वजनिक स्थानों पर तंबाकू और अन्य तंबाकू उत्पादों के उपभोग,थूकने और धूम्रपान पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया है।

पहली बार उल्लंघन पर1,000रुपये का जुर्माना, दूसरी बार उल्लंघन पर3000 रुपये का जुर्माना और इसके बाद 5000रुपये का जुर्माना देना होगा। यह जानकारी राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दी।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular