Connect with us

शहर

ट्रक ने स्कूली वैन को मारी टक्कर, 16 बच्चे घायल

Published

on

accident
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में गुरुवार को घने कोहरे के कारण एक ट्रक ने स्कूल वैन को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 16 स्कूली छात्र घायल हो गए जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। गंभीर रूप से घायल छात्रों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने कहा कि ट्रक सिटी बॉयस स्कूल की वैन से आगे निकलने का प्रयास कर रहा था तभी उसने वाहन को टक्कर मार दी।

–आईएएनएस

शहर

मध्य प्रदेश: धार में लगी आग में 10 दुकानें जलकर खाक

Published

on

 मध्य प्रदेश के धार जिले के राजवाड़ा में शनिवार देर रात को लगी आग में 10 दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग पर काबू पा लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने रविवार को आईएएनएस को बताया कि देर रात को राजवाड़ा के करीब स्थित बोहरा बाखल क्षेत्र की एक दुकान में लगी आग ने धीरे-धीरे आसपास की लगभग 10 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

आग पर नियंत्रण पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियों को लगाया गया। सिंह के अनुसार, देर रात लगी आग पर काबू पा लिया गया है। इस अग्निकांड में लाखों का नुकसान की आशंका है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, एक दुकान में लगी आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया। पहले तो स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन जब हालात और बिगड़े तब फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

WeForNews

Continue Reading

शहर

यूपी: बोर्ड एग्जाम में नकल कराने के आरोप में STF ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार

Published

on

up-exam
बोर्ड एग्जाम

उत्तर प्रदेश में बोर्ड एग्जाम में नकल कराने के आरोप में STF ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

WeForNews

Continue Reading

शहर

हरियाणा : स्कूल बस-एसयूवी में भिड़ंत, 1 की मौत

Published

on

accident
File Photo

हरियाणा के गुरुग्राम में शनिवार को एक निजी स्कूल बस और एसयूवी की आमने-सामने की टक्कर में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि छात्र समेत आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

गुरुग्राम-पटौदी रोड पर सूरज स्कूल की बस और स्कोर्पियों वाहन में भिड़ंत हुई। पुलिस ने कहा कि एसयूवी में यात्रा कर रही 65 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की पहचान कैलाश देवी के रूप में हुई है। कार में सवार छह लोग घायल हो गए, जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। उ

न्हें मानेसर के रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार दो छात्र भी घायल हुए हैं। एसयूवी से यात्रा कर रहे लोग हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले से गुरुग्राम में शीतला माता मंदिर की ओर जा रहे थे। फरुखनगर पुलिस थाने में लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular